Saina Nehwal

साइना नेहवाल ने पोस्ट कीं ग्लैमरस तस्वीरें, हॉलीवुड एक्ट्रेस ने दे डाले 100% मार्क्स; देखें PHOTOS

साइना ने अपनी इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘पूरी तरह से छुट्टियां मनाने के मूड में।’ भूमिका चावला ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया, ‘यह तस्वीर बहुत प्यारी है।’ रोहित बोस रॉय ने लिखा, ‘तुम्हें देखकर लग रहा है तुम वहां खूब मस्ती कर रही हो।’

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर खेल जगत में शोक की लहर, कहा- देश ने सच्चे भारत रत्न को खो दिया

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में खेल बिरादरी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर सोमवार को शोक व्यक्त करते हुए कहा कि राष्ट्र ने एक महान नेता और सच्चे भारत रत्न को खो दिया, जिससे सब प्यार करते थे।

पीवी सिंधु के लिए 70 साल के बुजुर्ग ने पार की थी दीवानगी की हद, दी थी अगवा करने की धमकी

ओलंपिक खेलों में सिल्वर मेडल जीतने वाली सिंधु ने पिछले साल इतिहास रचा था। उन्होंने बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा को करारी शिकस्त दी थी। वह सिंधु का वर्ल्ड चैंपियनशिप में 5वां मेडल था।

Indo-China हिंसक झड़प: वीर सैनिकों की कर्जदार हुई खेल बिरादरी, हरभजन सिंह ने की चीनी सामान पर बैन लगाने की मांग

चीन की इस हरकत के बाद पूरी दुनिया में हड़कंप है। इस खबर से देश भर में रोष का माहौल है। खिलाड़ियों ने भी सोशल मीडिया पर चीन के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही शहीद सैनिकों को अपनी शृद्धांजलि भी दी है।

साइना नेहवाल ने पाकिस्तान प्लेन क्रैश पर दुख जताया, लोग बोले- मजदूरों के मरने पर क्यों नहीं जताया शोक

पाकिस्तान में प्लेन क्रैश में 92 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। इस दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़ी हस्तियों ने दुख जताया था।

‘साइना नेहवाल और उनकी मां ने मुझे बहुत दुख दिया, 18 साल से खुद बना रहा हूं खाना’, लाइव शो में नम हुई पिता की आंखें

साइना 2012 में लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीती थीं। वे वर्ल्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल (2015) और ब्रॉन्ज मेडल (2017) अपने नाम कर चुकी हैं। इसके आलावा 2014 और 2016 के उबर कप में ब्रॉन्ज मेडल जीती थीं।

भारतीय कप्तान से फैन ने नेटफ्लिक्स का आईडी और पासवर्ड मांगा, सानिया मिर्जा और साइना नेहवाल ने किया ट्रोल

सुनील छेत्री ने अब तक देश के लिए 112 मैच में 72 गोल किए हैं। वे दुनिया भर के सक्रिय फुटबॉलर्स में सबसे ज्यादा गोल करने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं। उनसे ज्यादा गोल सिर्फ पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (99 गोल) के हैं। इस मामले में अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने 70 गोल किए हैं।

‘जमाना बड़े शौक से सुन रहा था, हम ही सो गए दास्तां कहते-कहते’, ऋषि कपूर के निधन पर खेल जगत ने यूं जताया शोक

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन की खबर सबको दी। अमिताभ बच्चन ने कहा कि वे बर्बाद हो गए हैं। ऋषि कपूर पिछले साल अमेरिका से भारत कैंसर का इलाज करा कर लौटे थे।

खिलाड़ियों के भी सुपरस्टार थे इरफान खान, निधन की खबर सुन खेल जगत ने कुछ इस तरह किया याद

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, ‘इरफान खान के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने लिखा, ‘खान साहब, आपने जो कुछ किया, उसमें आप लाजवाब थे और यह हमेशा जिंदा रहेगा। अपनी कला को हम तक पहुंचाने का शुक्रिया। शोकाकुल परिवार वालों को भगवान मजबूती प्रदान करे।’

साइना नेहवाल ने पोस्ट की ग्लैमरस फोटो, फैंस ने कहा- सादगी ही आप पर शोभा देती है

साइना ने इंस्टाग्राम पर जो अपनी फोटो पोस्ट की है, उसमें वे बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर इंडियन मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान ने भी कमेंट किया है। गौहर खान ने लिखा, ‘मुझे तुम्हारा यह लुक बहुत पसंद है।’

Birthday Special: कराटे टेस्ट में फेल होने से खुली साइना नेहवाल के ओलंपिक पदक विजेता बनने की राह, 500 रुपए थी स्टार शटलर की पहली कमाई

Saina Nehwal Happy Birthday: साइना ने कराटे में ब्राउन बेल्ट भी हासिल कर ली थी। आगे की कराटे जर्नी के लिए उन्हें एक टेस्ट से गुजरना था। इस टेस्ट में प्रशिक्षु को सांस रोकर अपने पेट पर भारी वजन रखवाना होता है, लेकिन साइना उस टेस्ट में फेल हो गईं। शायद किस्मत ने उनके लिए कुछ बेहतर लिख रखा था।

Coronavirus updates: ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप से 7 भारतीयों ने वापस लिया नाम, साइना और सिंधु खेलेंगी टूर्नामेंट

Coronavirus updates: ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप टोक्यो ओलिंपिक में क्वालिफाइ करने का एक रास्ता भी है। यह टूर्नामेंट 11 मार्च से शुरू होगा। यह इस सीजन का पहला वर्ल्ड टूर सुपर 1000 टूर्नामेंट है।

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बीजेपी में शामिल, बोली- पीएम मोदी की तरह करना चाहती हूं देश सेवा

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना ओलंपिक कांस्य समेत कई अंतरराष्ट्रीय खिताब जीत चुकी है। उनकी बड़ी बहन चंद्रांशु नेहवाल ने भी उनके साथ भाजपा की सदस्यता ली।

China Open Badminton: महज 24 मिनट में हार गईं साइना नेहवाल, आसानी से जीते पति पारुपल्ली कश्यप

दुनिया की 9 नंबर की महिला शटलर साइना को इस टूर्नामेंट में आठवीं वरीयता दी गई थी। वहीं, काई यान यान गैर वरीय खिलाड़ी थीं। काई की मौजूदा वर्ल्ड रैंकिंग 22 है।

डेनमार्क में भारतीय शटलरों संग हो रहा सौतेला व्यवहार, साइना नेहवाल को वीजा देने में भी लगाया था अड़ंगा

भारतीय शटलर साइना नेहवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें वे भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के साथ दिख रही हैं।

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू विश्व रैंकिंग में पांचवें, साइना नेहवाल आठवें स्थान पर बरकरार

एचएस प्रणय (31वें), पारूपल्ली कश्यप (35वें), शुभंकर डे (41वें), सौरभ वर्मा (44वें) सभी को पुरुष एकल रैंकिंग में फायदा हुआ है। अन्य भारतीयों पुरुष एकल खिलाड़ियों में अजय जयराम 67वें जबकि लक्ष्य सेन 69वें स्थान पर हैं।

Badminton: खराब शॉट खेल हार रहीं थी साइना, पति ने कोर्ट में ही लगा दी फटकार

All England Championships: साइना की यह ताई के खिलाफ 20 मैचों में लगातार 13वीं और कुल 15वीं हार है।

महिला पत्रकार ने पीएम मोदी के कार्यक्रम पर उठाए सवाल, साइना नेहवाल ने किया पलटवार

बरखा दत्त के ट्वीट के जवाब में सायना नेहवाल ने लिखा, खेलो इंडिया ऐप की लॉन्चिंग यूथ पार्लियामेंट फेस्ट का हिस्सा था। जिसका मकसद युवाओं को सांस्कृतिक,भौगोलिक आर्थिक रूप से जोड़ना था। सभी को एकजुट करने के लिए इससे अच्छा समय क्या हो सकता है?

यह पढ़ा क्या?
X