Saifai Mahotsav

मुलायक के सैफई महोत्‍सव में हंगामेबाजों ने डाला रंग में भंग, वाहनों पर जमकर पथराव, पंडाल में तोड़ी कुर्सियां

सैफई महोत्सव के आखिरी दिन उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया और रंग में भंग डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी..

नोएडा में प्रधानमंत्री तो सैफई पहुंचे अखिलेश

‘सैफई हमारा गांव है। हमें यहां किसी से पूछ कर नहीं आना है’। अपने सियासी कुनबे से नाराजगी की खबरों को खारिज करते हुए गुरुवार को अखिलेश ने अपने आलोचकों पर पलटवार किया..

सैफई महोत्सव में कायम है फाग की धमक

वैसे तो सैफई महोत्सव के कई रंग दिख रहे हैं लेकिन फाग का सैफई महोत्सव में अपना अलग ही महत्त्व है। बुधवार को महोत्सव में फाग का भी जलवा देखने को मिला..

करीबियों को बर्खास्‍त किए जाने पर मुलायम से नाराज हुए अखिलेश? सैफई महोत्‍सव में न पहुंचने से उठे सवाल

शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव और पंचायत चुनाव प्रभारी शिवपाल यादव ने आनंद भदौरिया, सुनील सिंह साजन, सुबोध यादव को पंचायत चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों की रिपोर्ट मिलने पर पार्टी से बर्खास्‍त कर दिया था।

नेताजी संग अमर सिंह को देख बोले आजम, तूफान के साथ कूड़ा भी आ जाता है

मुहम्मद आजम खां ने सपा से निष्कासित नेता अमर सिंह पर हमले जारी रखते हुए कहा कि जब तूफान आता है तो ‘कूड़ा-करकट’ भी साथ आ जाता है। खां ने शनिवार को सपा मुखिया मुलायम सिंह..

सैफई महोत्‍सव: मुलायम के B’day पर नहीं आए समधी लालू, अमिताभ, सलमान, ऋतिक भी नहीं हुए शामिल

मुलायम के पोते और लालू के दामाद तेज प्रताप के हवाले कहा गया है कि शपथ ग्रहण समारोह के बाद पूरा परिवार काफी थका हुआ है, इसलिए वे बर्थ-डे पर नहीं आ सके।

सैफई महोत्‍सव: नेताजी के शाही B’DAY की तैयारी पूरी, कटेगा 76 Kg का केक, विपक्ष ने पूछा- 50 जिलों में घोषित सूखे का क्‍या?

इसमें शक नहीं कि सपा सुप्रीमो के जन्‍मदिन की तैयारियां हर बार की तरह भव्‍य और दिव्‍य हैं, लेकिन बदला इस बार विपक्ष भी नहीं है। हर बार की तरह वह भी उनके किंग साइज बर्थ डे को लेकर आगबबूला है।

जस्‍ट नाउ
X