Sadhvi Pragya

लानत है तुम पर, जिहादियों के लिए चूं तक नहीं निकलती…संत पर आपा खो बैठे शिवसेना नेता, गर्मागर्म डिबेट में देखें आगे क्या हुआ

डिबेट में मौजूद शिवसेना नेता विक्रम सिंह ने आपा खो दिया और कहा कि “ये जिहादी हर रोज सनात के ऊपर हमले कर रहे हैं, तब आपकी चूं तक नहीं निकलती और हिंदुओं के खिलाफ आप टूटकर पड़ रहे हैं। लानत है तुम पर।”

परमबीर सिंह के खिलाफ अर्नब गोस्वामी ने खेला ‘हिंदू कार्ड’, बोले- प्रज्ञा ठाकुर का यहीं कसूर था क्या?

अर्नब गोस्वामी ने कहा कि “क्या राष्ट्रभक्त होना अपराध है? क्या राष्ट्र विरोधियों का कोई मानवाधिकार नहीं होता? क्या भगवा धारी होना कोई गुनाह है?

VIDEO: मैं गई थी और मैंने ढांचा तोड़ा था…जब बाबरी मस्जिद को लेकर सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर मचा था हंगामा

अदालत ने कहा कि छह दिसम्बर 1992 को दोपहर 12 बजे तक सब ठीक था। मगर उसके बाद ‘‘विवादित ढांचा’’ के पीछे से पथराव शुरू हुआ। विश्व हिन्दू परिषद नेता अशोक सिंघल ‘‘विवादित ढांचे’’ को सुरक्षित रखना चाहते थे क्योंकि ढांचे में रामलला की मूर्तियां रखी थीं।

VIDEO: ‘शर्म आनी चाहिए आपको..’, फ्लाइट में पैसेंजर ने बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को सुनाई खरी-खोटी

‘शर्म आनी चाहिए’ पर आपत्ति जताते हुए प्रज्ञा ठाकुर उस शख्स से कहती हैं कि अपनी जुबान पर लगाम दो। इस पर वह शख्स जवाब देता है कि, ‘मेरी जुबान बिल्कुल सही है..मैं आपसे प्यार और इज्जत से कह रहा हूं। शर्म कोई अपमानजनक शब्द नहीं है।’

वरिष्ठ पत्रकार का दावा: भोपाल सीट पर अमित शाह की पहली पसंद थीं प्रज्ञा ठाकुर, दिग्विजय सिंह को ‘हिन्दू आतंकवाद’ पर देना चाहते थे जवाब

इस साल हुए लोकसभा चुनाव में भोपाल संसदीय सीट से मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की पहली पसंद थी। साध्वी प्रज्ञा को इस सीट पर टिकट देने के पीछे शाह का मकसद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को ‘हिन्दू आतंकवाद’ पर जवाब देना था। वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई […]

गोडसे पर संसद में 3 घंटे में 2 बार साध्वी प्रज्ञा को मांगनी पड़ी माफी, लोग बोले- सावरकर की ओवरडोज हुई है, वह आपमें छिपे हैं

भोपाल से बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्होंने नाथूराम गोडसे को देशभक्त नहीं कहा था। प्रज्ञा की टिप्पणी को सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं किया गया था।

नरेंद्र मोदी बोले थे- नहीं कर पाऊंगा माफ, फिर भी नाथूराम गोडसे पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, संसद में कहा- देशभक्तों का…

बुधवार को साध्वी ने संसद के निचले सदन लोकसभा में ए.राजा से कहा था, “आप देशभक्तों का नाम न लीजिए।” यह बात उन्होंने गोडसे के संदर्भ में कही थी।

”व‍िजय माल्‍या को बैंक‍िंग और साक्षी महाराज को सांप्रदाय‍िक सौहार्द बनाने वाली सम‍ित‍ि में रखे बीजेपी”

कांग्रेस नेता जयवीर शेरगिल ने ट्वीट कर लिखा कि ‘भाजपा सरकार ने नेशनलिज्म का नया मॉडल दिया है। बम ब्लास्ट के मामले में ट्रायल पर चल रहीं नेता को डिफेंस मामलों की कमेटी में शामिल किया गया है।’

प्रज्ञा ठाकुर को लेकर कांग्रेस ने Modi पर साधा निशाना, कहा- जिसे मन से माफ नहीं कर पाए PM, उसे रक्षा समिति में जगह दे दी

प्रज्ञा ठाकुर के संसदीय समिति के सदस्य बनने पर कांग्रेस ने पीएम पर हमला किया है। इस पर कांग्रेस ने कहा, ‘मन से माफ नहीं कर पाए उसे रक्षा संबंधी समिति में जगह मिली है।’

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह के लिए लिफ्ट, 25 लाख खर्चेगी मध्‍यप्रदेश की कांग्रेस सरकार

कलेक्ट्रेट दफ्तर की पहली मंजिल में विधायकों औस सांसद की बैठक होती है। बीजेपी सांसद सीढ़िया नहीं चढ़ पाती जिसकी वजह से वह अबतक हुई बैठकों में शामिल नहीं हो सकी हैं।

मालेगांव ब्लास्ट केस ट्रायल से मीडिया को दूर रखना चाहता था NIA, अदालत ने दिया झटका

बता दें कि 29 सितंबर, 2008 को हुए मालेगांव धमाके में चार लोगों की मौत हो गई थी और 79 लोग घायल हो गए थे। यह धमाका नासिक जिले के मालेगांव शहर में शकील गुड्स ट्रांसपोर्ट कंपनी के पास हुआ था।

सीहोर में पत्रकारों पर भड़कीं भोपाल MP साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- सुन लो अपनी तारीफ, बेईमान हैं सारे मीडिया वाले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर अस्पताल में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची। इस दौरान उन्होने कहा मीडियावालों को बेईमान बताया।

साध्वी प्रज्ञा के बयान से बवालः शोभा ओझा बोलीं- पागलखाना उनकी सही जगह, सिंधिया बोले- अपने गिरेबान में झांके बीजेपी

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा का ये कहना कि कांग्रेस मारक शक्तियों का उपयोग कर रही है, बीजेपी के नेताओं को मारने के लिए। यह अपने आप में दिखाता है कि वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं।

साध्वी प्रज्ञा के परफॉर्मेन्स से RSS निराश, 54 दिन के बजट सत्र में नहीं पूछे एक भी सवाल, संघ भेजेगी नए सलाहकार

साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा सत्र के दौरान ना ही प्रश्नकाल के दौरान उन्होंने कोई सवाल किया ना ही शून्यकाल के दौरान उन्होंने अपने क्षेत्र से संबंधित कोई भी समस्या नहीं उठाई।

मालेगांव ब्लास्ट: NIA चाहता है कैमरे के सामने हो बीजेपी सांसद की सुनवाई, ट्रायल रिपोर्टिंग पर लग चुकी है रोक

कोर्ट अर्जी में शामिल मांग को स्वीकार करती है तो आरोपियों और उनके वकील, अभियोजन टीम और कोर्ट स्टॉफ ही सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में मौजूद रहेंगे।

‘हम नाली साफ कराने या शौचालय के लिए नहीं बने हैं सांसद’, बीजेपी MP प्रज्ञा ठाकुर बोलीं

साध्वी प्रज्ञा का यह बयान ऐसे समय में आया है जब पीएम मोदी सफाई अभियान पर जोर दे रहे हैं और जागरूकता फैला रहे हैं।

बीजेपी MP साध्वी प्रज्ञा को झटका, NIA कोर्ट ने खारिज की याचिका; नहीं दी हफ्ते में एक बार हाजिर होने को लेकर छूट

उन्होंने याचिका में कहा था कि वह एक सांसद है लिहाजा उन्हें संसदीय औपचारिकताएं पूरी करने होती हैं इसलिए उन्हें पेशी से परमानेंट छूट दी जाए। कोर्ट ने उनके इस तर्क पर असहमति जताई और याचिका को खारिज कर दिया।

जज ने पूछा- मालेगांव धमाके में गवाहों ने बताया कई मारे गए, क्‍या कहना है? प्रज्ञा ने कहा- मालूम नहीं

कोर्ट में जब साध्वी प्रज्ञा से मालेगांव ब्लास्ट को लेकर जज ने सवाल-जवाब किए तो बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्हें विस्फोट के बारे में कुछ भी नहीं पता।

ये पढ़ा क्या?
X