sadhvi pragya singh thakur

साध्वी प्रज्ञा भगवा पहनती थी, देशभक्त है इसलिए परमवीर ने जुल्म ढाया…अर्णब का आरोप, पैनलिस्ट का जबाव- हमें न समझाओ

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने रिपब्लिक टीवी पर बातचीत के दौरान बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि मुंबई पुलिस की पिटाई की वजह से उनकी फेफड़े की झिल्ली फट गई थी।

कोरोना से मुक्ति दिलाएगा हनुमान चालीसा का पाठ- BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा का बयान

साध्वी प्रज्ञा ने इससे पहले कहा था कि कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए 25 जुलाई से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें।

भाजपा सांसद ने प्रज्ञा ठाकुर ने संसद में दूसरी बार मांगी माफी, सर्वदलीय बैठक में हुआ था फैसला

साध्वी के बयान के बाद भाजपा डैमेज कंट्रोल में जुट गई थी। प्रज्ञा के बयान के एक दिन बाद ही उन्हें रक्षा मामलों की संसदीय समिति से हटा दिया गया। पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा था कि पार्टी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है।

राजस्थान के BJP अध्यक्ष मदन लाल का निधन, साध्वी प्रज्ञा ने दी ‘हार्दिक’ श्रद्धांजलि

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रही हैं। उन्होंने ट्विटर पर मदन लाल सैनी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए हिंदी के कई शब्द गलत लिखने के साथ-साथ ‘हार्दिक श्रद्धांजलि’ लिख दिया।

VIDEO: संसद में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाम पर कटा हंगामा, रिकॉर्ड चेकिंग के बाद तीसरी कोशिश में ले पाईं शपथ

साध्वी की शपथ के बाद कुछ सदस्य शपथ के अंत में भारत माता की जय बोल रहे थे। इस पर आरएसपी के एन के प्रेमचंद्रन ने आपत्ति जताई। कहा कि शपथ-पत्र का एक प्रारूप और प्रक्रिया होती है, उसी अनुसार शपथ ली जानी चाहिए।

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर शरद पवार का निशाना- बम धमाकों के आरोपियों को टिकट देना लोकतंत्र पर हमला करने जैसा

शरद पवार ने कहा कि वे इस बात पर विश्वास नहीं कर सकते कि एक मुस्लिम ‘जुमा’ पर धमाका कर सकता है क्योंकि इस समुदाय के लिए यह एक पवित्र दिन माना गया है।

कोर्ट ने बुलाया तो बताया बीमार, इधर काजी के घर गईं, महाराणा प्रताप जयंती में भी शामिल हुईं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

भाजपा सांसद और मालेगांव बम धमाकों की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बीमारी की बात कह अदालत में पेश नहीं हुईं। वहीं, शाम को भोपाल के काजी के घर गईं। इसके साथ ही महाराणा प्रताप की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया।

मालेगांव बम धमाके की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर फिर नहीं पहुंची अदालत, वकील ने कहा- बीमार हैं अस्पताल गई हैं

मालेगांव ब्लास्ट में 6 लोग मारे गए थे जबकि करीब 100 लोग घायल हुए थे। महाराष्ट के मालेगांव में एक मोटरसाइकिल के जरिए इस बम ब्लास्ट को अंजाम दिया गया था।

प्रज्ञा ठाकुर ने किया सैलरी दान करने का ऐलान, बोलीं- भिक्षाटन से करूंगी गुजर

साध्वी ने कहा कि वह अपना जीवनयापन अबतक भिक्षाटन से जी रही हूं और आगे भी मुझे जो वस्त्र और खाना-पीना भिक्षाटन में मिलेगा उसी से गुजारा करेंगी।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बाद अब पार्टी विधायक बोलीं- राष्ट्रवादी थे नाथूराम गोडसे

इंदौर से बीजेपी विधायक ऊषा ठाकुर ने कहा है कि गोडसे एक राष्ट्रवादी थे क्योंकि उन्होंने अपना सारा जीवन राष्ट्र के लिए समर्पित किया।

गोडसे के बखान पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- हजार साल की गुलामी के बाद मिली आजादी, हत्यारों के महिमामंडन में बीत रही

गोडसे और गांधी विवाद पर कुमार विश्वास ने कहा कि एक हजार साल की गुलामी के बाद मिली आजादी हत्यारों का महिमामंडन करने, उन्हें न्यायसंगत बनाने में बीत रही है।

Loksabha Election 2019: गोडसे पर बयान के लिए अमित शाह ने प्रज्ञा, केंद्रीय मंत्री हेगड़े और सांसद को भेजा नोटिस

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े और सांसद नलिन कुमार कटील ने नाथूराम गोडसे पर विवादित ट्वीट किए हैं। शाह ने 10 दिनों के अंदर नोटिस पर जवाब मांगा है और उन्हें अनुशासनात्मक समिति के समक्ष भी पेश होना होगा।

‘गोडसे देशभक्त’ BJP की प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, लोगों ने प्रज्ञा तिवारी को ट्रोल कर दिया

भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे देशभक्त वाले बयान पर काफी आपत्ति जताई जा रही है। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ लोगों ने गलतफहमी में प्रज्ञा तिवारी नाम की एक युवती को भी ट्रोल कर दिया है। वकालत की पढ़ाई कर चुकी […]

Loksabha Elections 2019: साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को बताया था ‘देशभक्त’, BJP ने किया किनारा तो मांगनी पड़ी माफी

Loksabha Elections 2019: साध्वी के बयान देने के कुछ ही देर बाद बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा था कि बीजेपी इस बाबत उनसे सफाई मांगेगी। साथ ही उन्हें अपने बयान पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय के लिए 5000 रुपए तक दक्षिणा के भरोसे जुटे 7000 साधु, वक़्त से भोजन तक नहीं मिल रहा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बताया जा रहा है कि साधुओं को सनातन धर्म के नाम पर बुलाया गया है लेकिन उन्हें हठयोग में लगा दिया गया है। वे तीन दिन तक दिग्विजय की जीत के लिए धूनी रमाए रहेंगे।

Lok Sabha Election 2019: साध्वी प्रज्ञा का रोड शो और इमोशनल कार्ड एकसाथ, जेल में आपबीती छपवा पर्ची बंटवाया

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): साध्वी ने कहा कि कोई भी महिला मेरी तरह प्रताड़ित न हो, इसके लिए मैंने पर्ची बंटवायी है।

बीजेपी की मुस्लिम नेता ने कहा- मुसलमानों से माफी मांगें प्रज्ञा, तभी करूंगी प्रचार

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): फातिमा का कहना है कि साध्वी प्रज्ञा अगर अपने सांप्रदायिक बयान को लेकर मुस्लिमों से माफी मांग लें तो वह उनके लिए प्रचार करने को तैयार हैं।

IPL 2020 LIVE
X