Sadananda Gowda

कानून सिर्फ आम के लिए? फ्लाइट से बेंगलुरू पहुंचे केंद्रीय मंत्री, क्वारंटीन प्रक्रिया से ‘बच’ निकल गए कार से

कर्नाटक की बीएस येदियुरप्पा सरकार ने नियम बनाया हुआ है कि घरेलू उड़ान सेवाएं से महाराष्ट्र, गुजरात, तमिलनाडु, राजस्थान, दिल्ली और मध्य प्रदेश से आने वाले यात्रियों को 7 दिन तक इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन रहना होगा।

जजों की कमी पर CJI के आंकड़ों को कानून मंत्री ने किया खारिज, कहा-वैज्ञानिक आधार नहीं

गौड़ा का कहना है कि सीजेआई की ओर से की गई डिमांड की पुष्‍ट‍ि के लिए किसी तरह का वैज्ञानिक या प्रयोगसिद्ध आंकड़ा नहीं है।

निचली अदालतों ने एक दशक से लटके 21,000 मामले निपटाए

दरअसल 31 दिसंबर, 2015 तक विभिन्न राज्यों की समूची जिला अदालतों में कुल 2,00,60,998 मामले लंबित थे। इनमें से 83,00,462 मामले दो साल से कम समय से लंबित हैं जबकि 21,72,411 या 10.83 प्रतिशत 10 साल से अधिक समय से लंबित हैं।

अनिवार्य मतदान अलोकतांत्रिक और गैरजरूरी : कानून मंत्री

विधि मंत्री ने कहा कि भारत में लगभग 10 करोड़ से अधिक मजदूर काम के सिलसिले में एक जगह से दूसरे जगह जाते हैं। अत: अनिवार्य मतदान संभव नहीं है।

बातचीत जारी रखनी है तो आतंकवाद पर अंकुश लगाए पाकिस्तान : गौड़ा

अगर पाकिस्तान भारत के साथ बातचीत जारी रखना चाहता है, तो उसे अपनी धरती से जारी आतंकवादी गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए कदम उठाने होंगे..

व्यापमं घोटाला बेतुका मुद्दा, पीएम का जवाब देना ज़रूरी नहीं: कानून मंत्री

विधि मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा ने आज व्यापम घोटाले को ‘बेतुका मुद्दा’ करार देते हुए कहा कि इस पर प्रधानमंत्री को टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है…

समलैंगिक विवाह पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर विचार नहीं: कानून मंत्री

विधि मंत्री सदानंद गौड़ा ने कहा कि भारत में समलैंगिक विवाहों को अवैध करार देने वाले उच्चतम न्यायालय के फैसले को पलटने का मुद्दा उनके मंत्रालय के समक्ष लंबित नहीं है…

ये पढ़ा क्या?
X