sad

एनडीए के एक और सहयोगी के साथ बढ़े भाजपा के मतभेद! CAA के विरोध में दिल्ली चुनाव में नहीं उतरेगा अकाली दल

शिरोमणि अकाली दल ने सोमवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर सहयोगी भाजपा द्वारा उसका रुख बदलने के लिए कहे जाने के बाद वह अगले महीने होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में नहीं उतरेगी।

बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाएगा यह सहयोगी दल, यूपी और राजस्‍थान में ठोकेगा ताल!

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘हरियाणा के बाद हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश और राजस्थान में चुनावी राजनीति में प्रवेश करने की योजना बना रही है।’

Udta Punjab trailer: पंजाब पुलिस ने भेजी खुफिया रिपोर्ट, नाराज सरकार लगा सकती है बैन

फिल्म के ट्रेलर में दावा किया गया है कि पंजाब के 70 फीसदी युवा नशे का शिकार हैं। इस बात पर पंजाब सरकार नराज बताई जा रही है।

अकाली दल के धड़े का होगा कांग्रेस के साथ विलय

सुरजीत सिंह बरनाला की पत्नी की अगुवाई वाले शिरोमणि अकाली दल (लोंगोवाल) का कांग्रेस में विलय होने जा रहा है।

केजरीवाल में दूरदृष्टि की कमी है : अमरिंदर

दिल्ली में केजरीवाल के ‘‘लोकलुभावन कदमों’’ पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाए कि वह लोगों को हर कदम पर ‘‘मूर्ख’’ बना रहे हैं।

राहुल गांधी ने पंजाब कांग्रेस नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की

बैठक में मौजूद रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की भूमिका पर अहमद ने कहा कि वह चुनावों से पहले की राजनीतिक रणनीति पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष को ‘‘सलाह’’ दे रहे हैं।

पंजाब चुनाव से पहले मायावती को झटका, 12 बसपा नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

एक सप्ताह पहले ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में अकेले उतरेगी।

लुधियाना में केजरीवाल की कार पर पत्थरों और डंडों से हमला, पार्टी ने बादल पर लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने शिरोमणि अकाली दल पर हमला करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल की कार पर पत्थरों और डंडों से हमला बादल ने करवाया है।

केजरीवाल के दौरे से पहले जलंधर में लगे दिल्ली सरकार विरोधी पोस्टर

दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पांच दिन के दौरे पर पंजाब में हैं।

न्यूयार्क: सिखों ने पंजाब के मंत्री पर फेंका ‘जूता’, 2 युवक हिरासत में

पंजाब सरकार के एक वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री और उनके प्रतिनिधिमंडल पर यहां सैकड़ों सिखों ने पत्थर बरसाए और जूता फेंका। सिखों ने प्रतिनिधिमंडल की यात्रा का विरोध करते हुए यह हमला किया। घटना के बाद दो युवकों को हिरासत में ले लिया गया। इस घटना को पंजाब में सत्तारूढ़ शिरोमणि अकाली दल ने कुछ निहित स्वार्थी तत्वों की हताशा भरी कार्रवाई बताया है। वहीं कांग्रेस ने इसे अकाली सरकार के प्रति लोगों का गुस्सा बताया है।

नारायण राणे बांद्रा उपचुनाव में भी हारे, तृप्ति सावंत जीतीं

महाराष्ट्र की दो सीटों पर हुए उपचुनाव में चली सहानुभूति की लहर में बुधवार को कांग्रेस के धाकड़ नेता नारायण राणे के पैर उखड़ गए और मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन (एमआइएम) के उम्मीदवार रहबर सिराज खान सूखे पत्ते की तरह उड़ गए।