Sachin Tendulkar

‘ये सुइयां लगवा-लगवा कर मैच खेलेंगे,’ सचिन तेंदुलकर के लिए बोले वीरेंद्र सहवाग, मास्टर ब्लास्टर ने यह दिया जवाब, देखें Video

वीडियो इंडिया लीजेंड्स की टीम के ड्रेसिंग रूम का है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भारत का 9 मार्च को इंग्लैंड लीजेंड्स से मैच है। इंडिया लीजेंड्स ने इस टूर्नामेंट में अब तक 3 मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है।

कैसै महेंद्र सिंह धोनी को मिली थी टीम इंडिया की कप्तानी? पूर्व BCCI अध्यक्ष ने किया खुलासा

धोनी की कप्‍तानी में भारतीय टीम वनडे और टी-20 विश्‍व कप जीतने में सफल रही। उन्होंने 60 टेस्ट मैचों में कप्तानी की थी, जिसमें से 27 में जीत और 18 में हार मिली थी। 15 मैच ड्रा रहे थे।

सुनील गावस्कर के टेस्ट में डेब्यू के 50 साल पूरे; लिटिल मास्टर से पहली बार मिलकर सोए नहीं थे लक्ष्मण, सचिन ने बताया अपना हीरो

गावस्कर ने 1971 से 1987 के बीच भारत के लिए 125 टेस्ट और 108 वनडे खेलकर क्रमश: 10122 और 3092 रन बनाए। वे 1983 की विश्व कप विजेता टीम के भी सदस्य थे। सचिन तेंदुलकर ने 2005 में सर्वाधिक टेस्ट शतक का उनका रिकॉर्ड तोड़ा।

Road Safety World Series: युवराज सिंह ने वीरेंद्र सहवाग को कहा बुड्ढा, वीरू ने मारा अमिताभ बच्चन की मोहब्बतें का डायलॉग

बांग्लादेश लीजेंड्स ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया। हालांकि, उसका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और पूरी टीम 19.4 ओवर में 109 रन पर पवेलियन लौट गई। इंडिया लीजेंड्स ने 10.1 ओवर में बिना विकेट खोए 114 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

Road Safety World Series: सचिन तेंदुलकर भारत के लिए फिर से खेलने को तैयार, Video शेयर कर कही यह बात

Road Safety World Series T20 2020-21: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर के अलावा वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, इरफान पठान, मोहम्मद कैफ, प्रज्ञान ओझा और मुनाफ पटेल जैसे दिग्गज भारतीय हिस्सा ले रहे हैं।

Road Safety World Series 2021: 6 टीमों का टूर्नामेंट आज से, सचिन-सहवाग और युवराज कर सकते हैं धमाका; जानें शेड्यूल

Road Safety World Series 2021 When and Where to Watch n TV Online Live Streaming Schedule: पहला मुकाबला इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा। रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम की दर्शक क्षमता वैसे तो लगभग 50,000 के करीब है, लेकिन कोरोना के चलते लगभग 25,000 लोगों को ही स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।

जब नवजोत सिंह सिद्धू ने शिल्पा शेट्टी पर लट्टू ज्योफ्री बॉयकॉट को सिखाया था सबक, अंग्रेज दिग्गज की बंद कर दी थी बोलती

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ज्योफ्री बॉयकॉट की बोलती बंद कर दी थी। सिद्धू का कहना था कि ज्योफ्री बॉयकॉट उन्हें छोटा समझकर उनका मजाक उड़ा रहे थे, उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे थे।

सचिन तेंदुलकर को लेकर मुनाफ पटेल ने किया था विराट का ब्रेनवॉश, इंटरव्यू में कोहली ने बताई थी हकीकत

विराट कोहली ने अगस्त 2008 में पहली बार टीम इंडिया की ब्लू कैप पहनी थी। हालांकि, उन्हें महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने में एक साल से भी ज्यादा का समय लग गया था।

‘फ्रेंडशिप’ को लेकर सुर्खियों में हरभजन सिंह; भज्जी से पहले ये दिग्गज क्रिकेटर्स भी आजमा चुके हैं फिल्मों में भाग्य, जानिए कितने रहे सफल

हरभजन सिंह से पहले भी कई क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में हाथ आजमाने की कोशिश की। हालांकि, कुछ को छोड़कर ज्यादातर रुपहले पर्दे उतनी चमक नहीं बिखेर पाए, जितनी उन्होंने क्रिकेट में बिखेरी थी।

पीएम नरेंद्र मोदी से दोगुने हुए विराट के Instagram फॉलोवर्स, 10 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाले पहले भारतीय बने कोहली

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टॉप-10 भारतीयों में सिर्फ तीन पुरुष हैं। विराट कोहली और नरेंद्र मोदी को छोड़कर सभी फिल्मी हस्तियां हैं। इसमें से 6 एक्ट्रेस हैं। एक सिंगर हैं। अक्षय कुमार इकलौते पुरुष अभिनेता हैं।

मोटेरा स्टेडियम: भारत ने वर्ल्ड कप में यहीं लिया था ऑस्ट्रेलिया से बदला, अब विराट सेना की अंग्रेजों को धूल चटाने की बारी

भारत अगर तीसरा टेस्ट मैच जीतता है तो वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 2-1 से आगे हो जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच ड्रॉ भी करा लेती है तब भी वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में पहुंच जाएगी।

सचिन तेंदुलकर को अब कोई भी बना सकता है अपना गुरु, मुफ्त में ऑनलाइन कोचिंग देंगे ‘क्रिकेट के भगवान’

सचिन तेंदुलकर ने एएनआइ से बातचीत में बताया, ‘मैं ऑनलाइन नि:शुल्क सत्र कर रहा हूं। कोई भी इसमें शामिल हो सकता है। यह पूरा विचार मेरे अनुभवों को साझा करने के बारे में है।’

‘इन दोनों ने देश के लिए ऐसा क्या..’, बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर पर साधा निशाना

कमाल आर खान के इस पोस्ट को देश कर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए। सचिन और विराट कोहली फैंस भी इस बीच केआरके को जवाब देते दिखे।

सपा नेता बोले- तेंदुलकर का बेटा IPL में MSP पर खरीद लिया गया, यही गारंटी किसानों को भी चाहिए; आने लगे ऐसे कमेंट

समाजवादी पार्टी नेता आई पी सिंह ने IPL Auction पर टिप्पणी करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि जिस तरीके से अर्जुन तेंदुलकर को MSP पर ख़रीदा गया वैसे ही किसानों के लिए MSP होनी चाहिए।

अर्जुन तेंदुलकर ने कहा- ब्लू गोल्ड जर्सी पहनने को बेताब, आया कमेंट- पापा से बोलो ब्लू जर्सी भी मिल जाएगी

मुंबई इंडियंस का उनको खरीदना चर्चा का विषय बना है। अर्जुन ने अब तक दो टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने दोनों मैच पिछले महीने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में खेले थे। टूर्नामेंट के दो मैच में उन्होंने कुल 3 रन और 2 विकेट लिए हैं।

‘सचिन तेंदुलकर के बेटे होने का दबाव हमेशा उस पर रहेगा’, अर्जुन तेंदुलकर को खरीदने के बाद बोले जहीर खान

इक्कीस साल के अर्जुन ने हाल ही में मुंबई की सीनियर टीम की ओर से पर्दापण किया था। तब वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट में खेले थे। मुंबई के लिए दो मैच में उन्होंने कुल 3 रन बनाए और दो विकेट चटकाए थे।

3 रन और 2 विकेट लेने वाला सचिन तेंदुलकर का बेटा 20 लाख में बिका, 800+ रन और 100+ विकेट लेने वाले वीरेंद्र सहवाग के भांजे पर किसी ने नहीं लगाया दांव

इसी तरह अवि बरोट और केदार देवधर का भी नहीं खरीदा जाना लोगों के गले नहीं उतर रहा है। केदार देवधर ने सैयद मुश्ताक अली में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में दूसरे नंबर पर रहे थे। अवि बरोट सबसे ज्यादा शतक लगाने वालों की सूची में पहले नंबर पर थे।

IPL में आ गया सचिन का लाडला, जिस टीम से खेलते थे पिता उसी ने अर्जुन को खरीदा; जानिए- कैसा रहा है अब तक का करियर

अर्जुन को खरीदने के बाद मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने और टीम के डॉयरेक्ट ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस जहीर खान और टीम के मालिक आकाश अंबानी ने दलील दी कि अर्जुन का खरीदने का फैसला एक युवा क्रिकेटर को मौका दिए जाने से ज्यादा कुछ नहीं है।

यह पढ़ा क्या?
X