Sachin tednulkar

VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को दी चुनौती, कहा- एक हफ्ते में ये कर के दिखाओ…

सोनू निगम के साथ सचिन ने हाल ही में एक रैप सांग लांच किया था। क्रिकेट वाली बीट नाम से मशहूर इस गाने में सचिन गाते दिख रहे हैं।

बापू नाडकर्णी का 86 वर्ष की उम्र में निधन; 21 ओवर लगातार मेडन फेंककर बनाया था रिकॉर्ड, दिग्गजों ने प्रकट की संवेदना

बापू ने भारत की तरफ से 41 टेस्ट मैचों में 1414 रन बनाये और 88 विकेट लिए। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 43 रन देकर छह विकेट रहा।

IPL 2020: सचिन तेंदुलकर के पुराने वीडियो देख सीखे बल्लेबाजी के गुर, यशस्वी जायसवाल ने ‘क्रिकेट के भगवान’ को बताया प्रेरणा

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस खिलाड़ी पर 2.4 करोड़ रुपये का दांव खेला है। यशस्वी का बेस प्राइज 20 लाख रुपये था।

Sachin Tendulkar ऐसे रखते हैं अपने परिवार का खास ध्यान, सेलिब्रिटी स्टेटस को नहीं बनने देते बाधा

Sachin Tendulkar relationship tips: एक इंटरव्यू के दौरान सचिन ने बताया था कि वह अपने परिवार को बेहद प्यार करते हैं और हमेशा अपने व्यस्त जीवन से कुछ समय निकालकर अपने परिवार के साथ रहते हैं।

जब फिटनेस गुरू बने सचिन तेंदुलकर , लोगों को फिट रहने के लिए दी ये खास नसीहत

सचिन ने कहा- रिपोर्टों के अनुसार हम विश्व की मधुमेह राजधानी हैं, मोटापे के मामले में हम तीसरे स्थान पर हैं , ये इस देश की सबसे बड़ी समास्या है।

आज ही के दिन वीरेंद्र सहवाग ने तोड़ा था सचिन का रिकॉर्ड, इंदौर में खेली थी 219 रन की विस्फोटक पारी

8 December : तेंदुलकर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2010 में 147 गेंदों पर 200 रन की नाबाद पारी खेली थी। वहीं रोहित शर्मा ने तीन बार यह कारनामा किया है और 264 रनों का उनका स्कोर वनडे में सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर है।

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने लारा और सचिन से की विराट कोहली की तुलना, कही यह बात

Ind vs Aus: डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी को लेकर वॉ ने कहा कि उनके न रहने से ऑस्ट्रेलिया की टीम थोड़ी कमजोर हुई है, लेकिन फिर भी इस टीम को उसके घर में हराना टीम इंडिया के लिए आसान नहीं होगा।

जब डेब्यू मैच में ही हुआ था सचिन तेंदुलकर और वकार युनूस का आमना-सामना, जानिए कौन पड़ा था भारी

15 nov 1989: सचिन के टेस्ट करियर पर अगर निगाह डालें तो मास्टर ब्लास्टर ने कुल 200 टेस्ट मैच खेले और 53.78 के औसत से 15921 रन बनाए जिसमें उन्होंने 51 शतक और 68 अर्धशतक भी लगाए।

युवराज की कैंसर मुहिम ‘Together we Can’ में सचिन सहित शामिल हुए कई क्रिकेटर

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रोहित शर्मा और जहीर खान जैसे स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह के उस कैंसर अभियान में शामिल हुए जिसमें करीब सौ कैंसर प्रभावित बच्चों को विश्व कैंसर दिवस के अवसर पर शिक्षा देने की घोषणा की गयी।

ये पढ़ा क्या?
X