Saamna

जेएनयू छात्र शरजील इमाम के हाथ काट कर हाईवे पर टांग दो: शिवसेना

लेख में लिखा गया है कि सीएए के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शनों के दौरान किसी ने भी देश विरोधी वक्तव्य नहीं दिया था, लेकिन शरजील के बयान से देश में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शनों की बदनामी हुई है।

झारखंड में हिंदू-मुस्लिमों को बांटना चाहते थे अम‍ित शाह, CAA से थी भारी आस- शिवसेना ने सामना में लिखा

शिवसेना के सामना में छपे संपादकीय में लिखा गया कि झारखंड भी भाजपा के हाथ से निकल गया। पार्टी महाराष्ट्र पहले ही गवां चुकी है।

शिवसेना ने की PM मोदी की तारीफ, प्रकाशित किया ‘जोरदार मोदी’ नाम से लेख

पीएम मोदी के भाषण की आलोचना करने वाली शिवसेना ने सामना के ताजा लेख में पीएम मोदी की तारीफ की है। इस लेख को सामना के संपादकीय पेज पर ‘जोरदार मोदी’ नाम से प्रकाशित किया है।

चुनाव नतीजेे: BJP पर शिवसेना का तंज- मोदी का जादू नहीं चला, क्षेत्रीय पार्टियों को नहीं हरा सकी

भाजपा ने भले ही पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन किया हो लेकिन उसके सबसे पुराने सहयोगी शिवसेना को इस बात की कोई खुशी नहीं है।

शिवसेना ने मोदी सरकार की गिरगिट से तुलना की, कहा-राम मंदिर को बाबरी मस्‍जिद कह रहा केंद्र

शिवसेना ने बुधवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली केंद्र सरकार ने अलगाववादियों को पाकिस्तान से बातचीत करने की ‘रियायत’ दी है और वह गिरगिट से भी ज्यादा तेजी से रंग बदल रही है।

शिवसेना नेता संजय राउत बोले- लोगों का पेट भरा होगा तभी भारत माता की जय बोलेंगे

माता की जय बोलने को लेकर चल रहे विवाद को लेकर संजय राउत ने कहा, “लोग बिना धर्म और जाति की परवाह किए भारत माता की जय बोलेंगे यदि उनके पेट भरे होंगे। 33 करोड़ लोगों को भूख और गरीबी की ओर धकेलना, यह एंटी नेश्नलिज्म है।”

पठानकोट हमले पर शिवसेना का वार: शरीफ के साथ मोदी की चाय के चलते शहीद हुए सात जवान

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में लिखा गया है, ‘सिर्फ 6 सनकी आतंकियों की कीमत चुकाकर पाकिस्तान ने हिंदुस्तान की इज्जत तार-तार कर दी है। रक्षा मंत्री और प्रधानमंत्री सबक लें और हालाता को सुधारें।’

ओम पुरी ने कहा- लोगों को भड़काने वाला है आमिर खान का बयान, उन्‍हें माफी मांगनी चाहिए

शिवसेना ने यह तंज भी कसा है कि हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाने वाली फिल्‍म ‘पीके’ से अरबों की कमाई कर ली। क्‍या इसीलिए यह देश असहिष्‍णु है।

सप्‍ताह भर पहले बताया था ढोंगी, अब बोली शिवसेना- अकेले सारी मुसीबतों से लड़ रहे मोदी, फिर भी विरोधी मारते ताना

सामना’ के संपादकीय में लिखा गया है कि मोदी अकेले हर मुसीबत से लड़ रहे हैं। फिर भी उन्‍हें विरोधियों की आलोचना झेलनी पड़ रही है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: शिवसेना ने ‘मरे हुए सांप’ से की कांग्रेस व राकांपा की तुलना

मुंबई। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के प्रचार समाप्त होने के एक दिन बाद शिवसेना ने आज अपने पूर्व सहयोगी भाजपा पर ‘सत्ता प्रेम में संयम खोने’ का आरोप लगाते हुए करारा प्रहार किया जबकि कांग्रेस और राकांपा की तुलना ‘‘ मरे हुए सांप’’ से की। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में भाजपा पर […]

आज का राशिफल
X