Ruturaj Gaikwad

IPL 2020 से इन 4 युवाओं ने ठोका टीम इंडिया के लिए दावा, MS Dhoni और विराट कोहली ने बताया था फ्यूचर स्टार

देवदत्त पडिक्कल ने सीजन में कोहली और डिविलियर्स से ज्यादा रन बनाए। कवर और एक्स्ट्रा कवर में शानदार शॉट खेलने में पडिक्कल माहिर हैं। शॉर्ट पिच गेंदों का सामना भी बखूबी करते हैं। कोहली ने उन्हें भविष्य का स्टार खिलाड़ी बताया।

ऋतुराज गायकवाड़ ने जीता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का दिल, CSK के कोच ने भी बांधे युवा बल्लेबाज की तारीफों के पुल

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने गायकवाड़ की टाइमिंग की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘उसकी टाइमिंग शानदार है। उसका खेल प्रवाहमय है। एक छोटे से लड़के में काफी ताकत है। हमें निराशा है कि वह पहले दो या तीन सप्ताह हमारे साथ नहीं रह पाया।’

IPL: MS Dhoni को बोल्ड कर वरुण चक्रवर्ती ने रचा इतिहास, CSK ने तोड़ा मुंबई इंडियंस का यह रिकॉर्ड

मैच में चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाया। वे 23 साल या उससे कम उम्र में चेन्नई के लिए अर्धशतक लगाने वाले पांचवें बल्लेबाज बने।जडेजा इस सीजन में आखिरी गेंद पर छक्का मारकर मैच जीतने वाले दूसरे बल्लेबाज बने।

सच हुई MS Dhoni की बात? कहा था- युवाओं में स्पार्क नहीं दिखा; ऋतुराज गायकवाड़ और जगदीशन 0 पर हुए आउट

धोनी की टीम नौ विकेट पर 114 रन ही बना सकी। चेन्नई ने पांच विकेट पावरप्ले के भीतर ही गंवा दिए थे। आईपीएल इतिहास में पहली बार टीम के 5 बल्लेबाज पावरप्ले में आउट हो गए। सैम करन ने 52 रन की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

…तो क्या MS Dhoni की तरह कमरा नहीं मिलने पर सुरेश रैना ने छोड़ा आईपीएल?, CSK बॉस श्रीनिवासन बोले- सिर पर चढ़ गई सफलता

28 अगस्त को तेज गेंदबाज दीपक चाहर और सपोर्ट स्टाफ के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। शनिवार (29 अगस्त) को टीम के उपकप्तान सुरेश रैना ने निजी कारणों से अपना नाम टूर्नामेंट से वापस ले लिया। उसी दिन टीम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मुश्किलों का दौर जारी, दीपक चाहर के बाद एक और प्लेयर को हुआ कोरोना

लगातार खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स को एक सप्ताह के लिए और क्वारंटीन होना होगा। आईपीएल का पहला मुकाबला 19 सितंबर से होना है। ऐसे में चेन्नई की तैयारियों पर असर पड़ेगा।

ये पढ़ा क्या?
X