rupali ganguly

Anupama Preview Episode: परिवार के खिलाफ जाकर रिश्ते में बंधे तोशी और किंजल, अनुपमा देगी किसका साथ? कहानी में आया नया मोड़

अनुपमा का पति वनराज खुश होता है कि अनुपमा की बेइज्जती हो रही है। लेकिन अनुपमा सिचुएशन संभालती है। वह घर के अंदर चलकर बात करने के लिए कहती है..

Anupama Spoiler Alert: अनुपम को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस, शॉक में घरवाले; किंजल की माँ ने रची बड़ी साजिश

कई बार अनुपमा को किंजल की मां ने अपना निशाना बनाया है। ऐसे में अब अचानक किंजल घर से लापता हो गई है। किंजल की मां को खबर हो गई है कि समर उसे लेकर बाग गया है..

Anupama Preview: पैसों के आगे कम पड़ गया मां का प्यार या कम पड़ गई बेटी की समझ! वनराज की इस चाल से टूट गई अनुपमा?

अनुपमा की बेटी का जन्मदिन है। ऐसे में घऱ में सब काव्या की बर्थडे पार्टी की तैयारी करते हैं। वहीं अनुपमा को किंजल अच्छे से तैयार करती है।

7 साल की उम्र से शुरू की एक्टिंग, कुछ ऐसा रहा रुपाली गांगुली का मोनिशा साराभाई से लेकर अनुपमा तक का सफर

Anupamaa fame Rupali Ganguly: अनुपमा फेम रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय हैं। आए दिन इंस्टाग्राम पर वो अपने पति अश्विन के वर्मा के साथ तस्वीरें डालती रहती हैं।

Anupama: दिवाली पर जैसे-तैसे छिपी अनुपमा के पति की करामात, मां-बापूजी के सामने खुलने वाली है वनराज के नाजायज संबंध की पोल?

Anupama: अनुपमा जैसे तैसे मामला रफा दफा करती है। अगली सुबह मां-बापूजी की सालगिरह होती है। अनुपमा जल्दी उठ कर गुलाब के फूलों से मा-बापूजी को विश करती है।

Anupama: बिगड़े घोड़े जैसे पति पर लगाम कसने की तैयारी कर रही अनुपमा, इधर शाह परिवार को बर्बाद करने आई नई मुसीबत

Anupama, Star Plus, Disney Plus Hot Star: एक और मुसीबत अब शाह परिवार से टकरने वाली है। अनुपमा का पति दिवाली पर लक्ष्मी पूजा के लिए समय पर घर में नहीं पहुंच पाता।

Anupama, Spoiler Alert: जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे वनराज के पिता, अनुपमा ने मुश्किल घड़ी में उठाया कदम; लिया बड़ा फैसला

Anupama Serial, Preview Episode: वनराज का कोई अता पता नहीं है, क्योंकि अस्पताल का कागजी काम पूरा करना है। लेकिन वनराज गायब है, ऐसे में डॉक्टर्स अनुपमा से कहते हैं कि अगर पेपर्स पर साइन नहीं किए गए तो…

‘मेरा बच्चा कांप रहा था, मुझे लोग गाली दे रहे थे’, एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने बयां की हमले की दास्तां

रूपाली ने ट्वीट में लिखा- ”मैंने अपनी लाइफ में पहली बार इस तरह का अनुभव किया है। दो बाइक सवारों ने मेरी कार का शीशा तोड़ दिया और मेरे पांच साल के बेटे के सामने मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी।”

ये पढ़ा क्या?
X