RR vs CSK

महेंद्र सिंह धोनी को देखते ही यशस्वी जायसवाल ने जोड़ लिए दोनों हाथ, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ; देखें Video

जायसवाल के सामने आते ही धोनी ने उनकी तरफ हाथ बढ़ाया, तो कुछ पल यशस्वी को समझ ही नहीं आया कि वह क्या करें। इसके बाद यशस्वी ने दोनों हाथ जोड़कर धोनी को प्रणाम किया और उनका आशीर्वाद लिया।

RR vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के मैच में हुई छक्कों की बरसात, लगी रिकॉर्डों की झड़ी

शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान और चेन्नई के बीच खेले गए मैच के दौरान कुल 33 छक्के लगे। यह आपीएल में रिकॉर्ड है। इस मैच में सबसे ज्यादा 9 छक्के संजू सैमसन ने लगाए।

राजस्थान ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 16 रन से हराया, अंकतालिका में टॉप पर पहुंचे रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स को 216 रन के स्कोर तक पहुंचाने में संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ और जोफ्रा आर्चर ने अहम भूमिका निभाई। संजू ने 32 गेंद पर एक चौके और 9 छक्कों की मदद से 74 रन बनाए।

राजस्थान रॉयल्स ने की जीत के साथ शुरुआत, चेन्नई सुपरकिंग्स को दी 16 रन से मात

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 200 रन बनाए। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी ओवर में छक्कों की हैट्रिक लगाई। उनका एक शॉट इतना तगड़ा था कि गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई।

अंबाती रायुडू को बैठना पड़ा बाहर, यशस्वी जायसवाल करेंगे डेब्यू; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

इस मैच में सभी की निगाहें सैम करन पर होंगी, क्योंकि रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से प्रभावित किया था।

IPL 8: राजस्थान की लगातार 5वीं जीत, चेन्नई को हराया

चोट से उबरकर टीम में लौटे कप्तान शेन वॉटसन और अजिंक्य रहाणे के आक्रामक अर्धशतकों के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने दो बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हराकर…

यह पढ़ा क्या?
X