Royal Enfield Meteor 350

रॉयल एनफील्ड ने फिर टाली Meteor 350 लॉन्चिंग, दिवाली से पहले आना मुश्किल, होंडा की CB 350 को देगी कड़ी टक्कर

पहले भी रॉयल एनफील्ड Meteor 350 की लॉन्चिंग कई बार टल चुकी है। पिछले साल रॉयल एनफील्ड Meteor 350 की 2020 की शुरुआत में लांचिंग की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण Meteor 350 की लॉन्चिंग टलती गई।

Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 के लिए करना होगा इंतजार! जानिए कब लांच होगी यह मॉडल और क्या होगी कीमत

Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 को कंपनी तीन वैरिएंट्स में पेश कर रही है। जिसमें एंट्री लेवल वैरिएंट का नाम फायरबाल है, मिड वैरिएंट में स्टेलर और टॉप वैरिएंट में सुपरनोवा शामिल है। इसकी कीमत 1.65 लाख रुपये हो सकती है।

Royal Enfield की आने वाली Meteor 350 को स्मार्टफोन से कर सकेंगे कनेक्ट! सामने आई बाइक जुड़ी खास बातें, पढ़ें पूरी डिटेल

Royal Enfield की आने वाली Meteor 350 को कंपनी फेस्टिव सीजन के मौके पर लांच कर सकती है। बाजार में आने के बाद यह बाइक सीधे तौर पर Thunderbird को रिप्लेस करेगी।

Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से होगी लैस, मिलेंगे यह खास फीचर्स! कीमत होगी इतनी

Royal Enfield Meteor 350 को कंपनी कुल तीन वैरिएंट्स में लांच करेगी, जिसमें फायरबॉल, स्टेलर और सूपरनोवा वैरिएंट शामिल है। इस बाइक में कंपनी नए इंजन के साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन फीचर को भी शामिल कर रही है।

बेहद कम दाम में यहां बिक रही है Royal Enfield की दमदार Bullet और Thundirbird जैसी बाइक्स! शुरुआती कीमत 35,000 रुपये

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी दमदार Bullet को नए BS6 इंजन अपडेट के साथ बाजार में पेश किया था। इस अपडेट के बाद बाइक की कीमत में बढ़ोत्तरी भी देखने को मिली है। इसके अलावां Thundirbird कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में बेची जाने वाली बेस्ट सेलिंग क्रूजर बाइक है।

Royal Enfield Meteor से लेकर Hunter तक कंपनी लांच करने वाली है यह 4 नई दमदार बाइक्स! जानें डिटेल

Royal Enfield लगातार अपने नए बाइक्स की टेस्टिंग कर रही है। इसके अलावां कंपनी ने कुछ नए ट्रेडमार्क को भी रजिस्टर करवाया है। Meteor से लेकर Hunter तक आने वाले समय में कंपनी कुल 4 नई बाइक्स को पेश करने वाली है।

Royal Enfield Meteor की लांच को लेकर हुआ खुलासा! मिलेंगे यह खास फीचर्स, जानिए कब पेश होगी नई बाइक

Royal Enfield Meteor को कंपनी कुल तीन अलग अलग वैरिएंट्स में पेश करने जा रही है। इन वैरिएंट्स के नाम फायरबॉल, स्टेलर और सुपरनोवा है। इन सभी वैरिएंट्स में कंपनी अलग अलग कलर और फीचर्स को शामिल कर रही है।

Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 तीन वैरिएंट्स में होगी लांच! सामने आई पूरी डिटेल

Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को तीन अलग अलग वैरिएंट्स में लांच करेगी। यह बाइक कंपनी के लिए इसलिए भी बेहद खास है क्योंकि इसे J-प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है।

Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 को लेकर आई बड़ी खबर! जानिए कब होगी लांच और क्या हो सकती है कीमत

Royal Enfield की नई बाइक Meteor 350 भारतीय बाजार में लांच होने के बाद Thunderbird 350X को रिप्लेस कर सकती है। यह कंपनी की इस साल लांच होने वाली पहली नई बाइक होगी। इससे पहले कंपनी ने अपनी बुलेट और क्लॉसिक 350 को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट किया है।

Royal Enfield: स्मार्टफोन की कीमत में बिक रही हैं Bullet और Thunderbird जैसी दमदार बाइक्स! शुरूआती कीमत महज 35,000 रुपये

Royal Enfield की बाइक्स के साथ सबसे खास बात ये होती है कि इनका बॉडी फ्रेम काफी मजबूत होता है जो कि लंबे समय तक सुरक्षित रहता है। यही कारण है कि पुराने से पुराने मॉडल को भी कम खर्च में आसानी से मॉडिफाई कर बिल्कुल ही नया लुक दिया जा सकता है। कंपनी की Bullet और Thunderbird दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक्स में से एक हैं।

Royal Enfield की दमदार Bullet से लेकर Classic तक सभी हुएं फेल! लॉकडाउन में नहीं मिले खरीदार, बिक्री में भारी गिरावट

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी दो बाइक्स Classic 350 और Bullet को नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ बाजार में लांच किया था। इसके अलावां कंपनी जल्द ही बाजार में अपनी नई बाइक Meteor 350 को भी लांच करने की तैयारी कर रही है।

Royal Enfield Meteor से लेकर Hero Xtreme 160 तक, अगले महीने देश में लांच होंगी यह 4 दमदार बाइक्स! जानें पूरी डिटेल

Royal Enfield की नई बाइक Meteor 350 को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इसके अलावां Hero ने अपनी नई बाइक Xtreme 160 को पहले ही देश के सामने पेश कर चुकी है बस इसे आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच करना बाकी है।

Honda Activa के आधे दाम में खरीदें Royal Enfield की दमदार बुलेट! शुरुआती कीमत महज 40,000 रुपये, बचे हैं कुछ यूनिट्स

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Bullet और Classic 350 को अपडेटेड इंजन के साथ लांच किया है। रॉयल एनफिल्ड के बाइक रेंज की कीमत की शुरुआत 1.30 लाख रुपये से होती है।

कोरोना का कहर: Royal Enfield देश के इन शहरों में बंद करेगा रीजनल ऑफिस! जानिए नौकरियों का क्या होगा?

Royal Enfield ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म को लांच किया है, जिससे वाहनों की बुकिंग ऑनलाइन की जा सकती है। इसके अलावां कंपनी ने आकर्षक फाइनेंस स्कीम भी लांच किया है। इस समय महज 15,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर Bullet 350 और महज 20,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर Classic 350 जैसी बाइक्स उपलब्ध हैं।

Royal Enfield ने भारत में अपनी मोटरसाइकिल की लांचिंग को लेकर किया खुलासा, हर तीन महीनें में लॉन्च होगी एक नई बाइक! देखें क्या कहती है रिपोर्ट

फिलहाल आपको बता दें, रॉयल एनफील्ड की भारत में पहली बाइक Meteor 350 है। इस बाइक को नए 350cc प्लेटफॉर्म के साथ लॉन्च किया जाएगा। खबरों के मुताबिक भारतीय बाजार में यह बाइक थंडरबर्ड को रिप्लेस कर सकती है।

Royal Enfield की आने वाली Meteor में मिलेगा सेमी डिजिटल डिस्प्ले! जानिए कीमत और फीचर्स सहित पूरी डिटेल

Royal Enfield की आने वाली Meteor को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया गया है। सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में देखने को मिलेगा। इसमें कंपनी यूनिटरी कंस्ट्रक्शन इंजन (UCE) के बजाय नए फ्यूल इंजेक्शन तकनीक वाले इंजन का प्रयोग करेगी।

Royal Enfield Meteor से लेकर Hero Xtreme तक जून में लॉन्च होंगी ये बाइक्स, कम कीमत में मिलेंगी मॉर्डन तकनीक! देखें आपके लिए कौन-सी होगी बेस्ट

Royal Enfield Meteor 350 की लांचिंग को लेकर बाजार में लंबे समय से चर्चा हैं। इस बाइक में एक नया BS6 कंम्पलाइंट 350cc का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। वहीं इस बाइक की कीमत 1.65 से 1.75 लाख रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Royal Enfield ला रही है नई दमदार मोटरसाइकिल Meteor 350! इस महीने होगी लांच, जानें इससे जुड़ी खास बातें

Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 को कंपनी ने नए (J1D) प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। कंपनी ने इस बाइक में डबल क्रैडल चेचिस और स्पोर्ट डिस्क के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का प्रयोग किया है।

IPL 2020 LIVE
X