royal enfield bullet

Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 होगी और भी दमदार! सामने आई इंजन से जुड़ी खास बातें, पढें डिटेल

नई Meteor 350 को कंपनी तीन वैरिएंट्स में पेश करेगी जिसमें फायरबॉल, स्टेलर और सुपरनोवा शामिल है। इस बाइक में कंपनी डबल क्रैडल चेचिस और स्पोर्ट डिस्क के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का प्रयोग किया जाएगा। इसके अलावा इसमें केवल इलेक्ट्रिक स्टार्ट का ही विकल्प दिया जाएगा।

Royal Enfield ने बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 के लिए लांच की साइलेंसर्स की नई रेंज! शुरुआती कीमत महज 3,300 रुपये

Royal Enfield की मशहूर बाइक Classic 350 कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। कंपनी के यह साइलेंसर RTO द्वारा सर्टिफाइड जो कि यातायात के नियमों का पालन भी करते हैं। हाल ही में पुलिस ने तेज आवाज वाले साइलेंसर लगी बाइक्स के खिलाफ अभियान भी चलाया था।

Royal Enfield Meteor 350 टेस्टिंग के दौरान आई नजर, Thunderbird 350X को बाजार में करेगी रिप्लेस, कीमत हो सकती है 12,000 रुपये ज्यादा!

Royal Enfield Meteor 350 को कंपनी के J-प्लैटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इस बाइक में 346cc की क्षमता वाला नया इंजन दिया जाएगा। हालांकि इसके बारे में अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

देखें वो 5 वजह जिनकी वजह से Royal Enfield Classic भारतीय बाजार में हुई मशहूर, 10 कलर विकल्प के साथ शुरुआती कीमत 1.57 लाख रुपये!

यदि आप Royal Enfield Classic की कीमत की तुलना में ही अन्य बाइक्स को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि अन्य बाइक कहीं बेहतर पैकेज प्रदान करती हैं। लेकिन रॉयल एनफील्ड की बाइक्स लंबी उम्र के साथ आती है।

Royal Enfield की मॉडिफाई बाइक ‘Kamala’ जीत चुकी है बेस्ट बाइक अवार्ड! देखें Continental GT 650 पर बेस्ड मोटरसाइकिल की कीमत और खासियत

इस बाइक को सबसे पहले फरवरी 2020 में यूएसए के पोर्टलैंड, ओरेगन में वन मोटो शो में इसे पेश किया गया था। यहां दिलचस्प बात यह है कि मोटरसाइकिल ने इस शो में टॉप अवार्ड भी जीता था। हालांकि यह उस समय पूरी तरह से तैयार नहीं हुई थी।

Royal Enfield Classic 350 से लेकर Bullet तक सब हुई कोरोना के सामने फेल, पिछले महीने कंपनी ने बेची महज 18,429 यूनिट्स! देखें रिपोर्ट

बता दें, Royal Enfield अपने वाहनों की ब्रिकी में विस्तार करने के लिए रिवार्ड प्रोग्राम और लोअर डाउन पेमेंट का विकल्प दे रही है। इसके तहत आप महज 15,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर Bullet को फाइनेंस करवा सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 से लेकर Electra तक बेहद ही कम कीमत में मिल रही हैं ये बाइक्स, देखें इंजन और मॉडल की पूरी डिटेल!

कंपनी की मशहूर Bullet Electra मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2010 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 12,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है।

Royal Enfield Interceptor 650 के इस मॉडिफाई वर्जन ‘Tamraj’ के इंटरनेट पर हो रहे खूब चर्चे, करीब 2 लाख रुपये में हुई तैयार! पढ़ें पूरी डिटेल

जहां तक कीमत की बात हैं, तो इस तरह ही बाइक को कस्टमाइज कराने के लिए सभी कंपनियां अलग-अलग चार्ज करती हैं, वहीं रिपोर्ट के मुताबिक इस मोटरसाइकिल को ‘Tamraj’ में परिवर्तित करने के लिए इस कंपनी ने करीब 1.90 लाख रुपये चार्ज किए हैं।

Royal Enfield की अप​कमिंग बाइक्स में मिल सकता है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन का विकल्प! देखें पूरी जानकारी

बता दें, Royal Enfield Thunderbird 650cc स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल पर भी काम कर रही है, जो मौजूदा 650 Twins की तुलना में अधिक सस्ती होगी।

Royal Enfield ने शुरू किया अपने पहले प्लांट पर प्रोडक्शन! भारत में जल्द लॉन्च करेगी 2020 Classic 350 सहित कई नए मॉडल

कोरोना वायरस इस समय भारत में भयावह रूप ले चुका है, इससे संक्रमित लोगों की संख्या 50 हजार के पास पहुंच चुकी है, वहीं मरने वालों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है।

Royal Enfield Meteor 350 से लेकर Himalayan 650 तक भारत में कंपनी लॉन्च करेगी ये नई बाइक्स, खास फीचर्स के साथ इतनी होगी कीमत!

रिपोर्ट के मुताबिक इस अपकमिंग Royal Enfield Meteor 350 की कीमत 1,68,550 रुपये होगी। जिसे नए डबल क्रैडल चेसिस पर तैयार किया जा रहा है। बता दें, इसी चेसिस पर नेक्सट जेनरेशन क्लासिक और बुलेट को भी तैयार किया जा रहा है।

Royal Enfield Electra से लेकर Classic 350 तक महज 35,000 रुपये में खरीदें ये धांसू बाइक्स! देखें मॉडल और फीचर्स की डिटेल

इस वेबसाइट पर कंपनी की क्लासिक 350 भी ब्रिकी के लिए मौजूद है। ये 2007 का मॉडल है और कुल 52,904 किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

Honda Activa के आधे दाम में खरीदें Royal Enfield की दमदार Bullet और Thunderbird जैसी बाइक्स! शुरुआती कीमत 35,000 रुपये

Royal Enfield की दमदार Bullet और Thunderbird दोनों ही युवाओं के बीच खासी मशहूर हैं। हाल ही में कंपनी ने बाजार में अपनी नई Bullet BS6 को नए अपडेटेड इंजन के साथ लांच किया है।

Royal Enfield Electra से लेकर Thunderbird तक आधे दामों में खरीदें कंपनी की ये बाइक्स! बची हैं कुछ ही युनिट्स

इस वेबसाइट पर कंपनी की मशहूर Bullet Electra मॉडल भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2010 का मॉडल है और अब तक 12,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है।

Coronavirus ने दिया Royal Enfield को तगड़ा झटका! Bullet से Classic 350 तक सभी हुएं फेल, बिक्री में 41 प्रतिशत की भरी गिरावट

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Bullet को BS6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया है। कंपनी ने इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.21 लाख रुपये तय की है। इससे पहले कंपनी ने Classic 350 को अपडेटेड इंजन के साथ लांच किया था।

Royal Enfield Bullet 350 नए BS6 इंजन के साथ हुई लांच! पहले से इतनी महंगी हुई बाइक, जानें नई कीमत और फीचर्स

Royal Enfield ने हाल ही में अपनी नई Classic 350 को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया था। जिसकी शुरूआती कीमत 1.65 लाख रुपये तय की गई है। अब कंपनी अपने Bullet सीरीज को अपडेट कर बाजार में उतार रही है।

Royal Enfield: लांच के महज 1 साल के भीतर ही फेल हुई Bullet Trials! कंपनी ने बंद की इस बाइक की बिक्री, जानें क्या है वजह

Royal Enfield Bullet Trials कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की गई पहली स्क्रैंबलर बाइक थी। इसे पहली बार कंपनी ने 1948 में लांच किया था, इस बाइक को कंपनी ने बीते साल 26 मार्च को कंपनी के मशहूर रेसर जॉनी ब्रिटेन की याद में लांच किया था।

Royal Enfield की नई BS6 Bullet 350 फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम (FI) के साथ होगी पेश, लांच से पहले ही हुआ कीमत का खुलासा! जानें पूरी डिटेल

Royal Enfield अपनी नई बाइक BS6 Bullet 350 में इंजन अपडेट के साथ इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव कर सकती है। कंपनी ने इस बाइक में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया है, जो कि बाइक के परफॉर्मेंस और माइलेज दोनों को बेहतर बनाएंगे।

IPL 2020 LIVE
X