royal enfield 650

Royal Enfield: सबसे सस्ती Classic 350 से लेकर Bullet तक सब हुईं फेल! कंपनी की बिक्री में भारी गिरावट

Royal Enfield की घरेलु बिक्री में भले ही गिरावट देखने को मिली है लेकिन कंपनी ने एक्सपोर्ट मार्केट में तगड़ी छलांग लगाई है। कंपनी का निर्यात बाजार 195 प्रतिशत तक बढ़ गया है।

Honda Activa की आधी कीमत में मिल रही है Royal Enfield बुलेट! शुरुआती कीमत महज 35,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें

Royal Enfield जल्द ही बाजार में अपनी लोकप्रिय क्रूजर बाइक Thunderbird 350 के सस्ते वैरिएंट को लांच करने की योजना बना रही है। हाल ही में कंपनी ने Bullet और Classic 350 के सस्ते वैरिएंट को लांच किया था।

Royal Enfield: आधे से भी कम दाम में यहां बिक रही हैं Bullet, शुरूआती कीमत महज 33,500 रुपये! जानें कैसे खरीदें

Royal Enfield ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी सबसे सस्ती बाइक बुलेट एक्स को लांच किया है। जिसकी शुरुआती कीमत महज 1.12 लाख रुपये तय की गई है।

सावधान! Royal Enfield बुलेट के साथ की यह ग़लती तो लग सकता है 35 हज़ार तक का जुर्माना! जानें पूरा मामला

Royal Enfield की बाइक्स में इस समय तेजी से मॉडिफाइड साइलेंसर का प्रयोग किया जा रहा है। जो कि मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicle Act) के खिलाफ है। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ऐसी बाइक्स का तेजी से चालान काट रही है।

Benelli Leoncino 500 भारत में हुई लांच, पावर से देगी Royal Enfield को टक्कर! कीमत है इतनी

Benelli Leoncino 500 को कंपनी ने TRK502 और TNT300 के बीच लांच किया है। इस बाइक को कंपनी ने रेट्रो लुक प्रदान किया है। लेकिन इसका इंजन काफी पावरफुल है जो कि सीधे तौर पर Royal Enfield को टक्कर देगा।

Royal Enfield ने बाइक धुलने के लिए शुरु किया ड्राय वॉश सिस्टम! हर महीने बचाएगा 18 लाख लीटर पानी

Royal Enfield देश की पहली ऐसी वाहन निर्माता कंपनी है जिसने पर्यावरण और जल संरक्षण के क्षेत्र में ये महत्वपूर्ण कदम उठाया है। इस योजना के अन्तर्गत न केवल ड्राय वॉश होगा बल्कि पेपरलेस सर्विस भी उपलब्घ कराई जाएगी।

Harley Davidson ला रहा है 338cc की सस्ती बाइक! Royal Enfield Bullet को मिलेगी कड़ी टक्कर

Harley-Davidson ने इस प्रोजेक्ट को अमली जामा पहनाने के लिए चीनी ब्रांड ‘Qianjang Motorcycle’ से हाथ मिलाया है। कंपनी ने अपनी इस बाइक के लिए एक प्रोटोटाइप बाइक की तस्वीर भी जारी की है। ये बाइक भारतीय बाजार में सीधे तौर पर Royal Enfield को टक्कर देगी।

जॉन अब्राहम से लेकर ब्रैड पिट तक, ये फिल्मी सितारे हैं Royal Enfield बुलेट के दीवाने!

Royal Enfield की बाइक्स को मॉडिफाई कर मनचाहा डिजाइन देना बहुत आसान है। ​कई फिल्मी सितारों को ये बाइक बेहद पसंद है और उनमें से कुछ ने इसे बिलकुल ही नए डिजाइन में ​मॉडिफाई कराया है।

Royal Enfield ला रहा है सबसे कम कीमत की Interceptor 650! नाम होगा ‘Meteor’

बता दें कि, रॉयल एनफील्ड ने 1950 में अमेरिकी बाजार में ‘Meteor’ नाम से एक मोटरसाइकिल लांच किया था। अब कंपनी एक बार फिर से इस बाइक को किफायती बनाकर लांच करने वाली है।

Royal Enfield को टक्कर देने आ रही है Benelli Imperiale 400, होगी ज्यादा पावरफुल

Benelli दुनिया भर में परफॉर्मेंस बाइक्स पेश करने के लिए मशहूर है। अब कंपनी भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक Benelli Imperiale 400 को लांच करने जा रही है। इसे रॉयल एनफील्ड के सबसे कड़े प्रतिद्वंदी के तौर पर देखा जा रहा है।

Royal Enfield को क्रोम से मॉडिफाई कर दिया स्क्रैंबलर लुक

K-Speed कस्टम्स थाईलैंड बेस्ड फर्म है और ये कंपनी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को कस्टमाइज करके नया डिजाइन और लुक प्रदान करती है। इस नई मोडिफिकेशन की तारीफ खुद रॉयल एनफील्ड के एशिया पेसि​फिक हेड विमल सम्बली ने की है।

Royal Enfield 650 Twins की बढ़ी डिमांड, वेटिंग पीरियड 6 महीने तक पहुंचा

भारतीय बाजार के मुकाबले विदेशी बाजार में कैफे रेसर बाइक्स की मांग काफी ज्यादा है। ये भी इस बाइक की वेटिंग पीरियड बढ़ने का एक प्रमुख कारण हो सकता है।

Royal Enfield ने ABS से लैस की अपनी बाइक रेंज, जारी की नई प्राइस लिस्ट

रॉयल एनफील्ड ने अपने बाइक्स के रेंज में एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम से अपडेट कर बाजार में उतारा है जिससे इनकी कीमत में 11,000 रुपये तक का इजाफा हो गया है। यहां देखिए बाइक्स की नई कीमतें।

Royal Enfield Interceptor को मॉडिफाई कर बनाया कैफे रेसर

कैफे रेसर बाइक्स का चलन काफी पुराना है और यूरोपियन देशों में ऐसी बाइक्स का खूब प्रचलन रहा है। नई रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर को मॉडिफाई कर के शानदार कैफे रेसर का लुक दिया गया है।

ROYAL ENFIELD : आपकी पर्सनैलिटी के हिसाब से कौन सी बुलेट करेगी आपको सूट, यहां देखें पूरी जानकारी

रॉयल एनफील्ड के दीवानों की कोई कमी नहीं है, समय के साथ ये बाइक और भी ज्यादा लोकप्रिय होती गई है। हाल ही में कंपनी ने अपनी नई बुलेट ट्रायल्स को लांच किया है, जिसके साथ कंपनी की बाइन लाइन अप और भी बढ़ गया है।

Royal Enfield 650 Interceptor का ऐसा मेकओवर आपने नहीं देखा होगा, ‘हैंड मेड’ है यह 650 सीसी की बुलेट

रॉयल एनफील्ड 650 इंटरसेप्टर को कंपनी ने एक कैफे रेसर के तौर पर लांच किया था। भारतीय बाजार के साथ साथ ओवरसीज मार्केट में भी ये बाइक काफी मशहूर है। यहां पर इस बाइक की कीमत 2.50 लाख रुपये (एक्सशोरूम दिल्ली) है।

जस्‍ट नाउ
X