Ross Taylor

रोहित शर्मा सबसे तेज औसत से 6 लगाने के मामले में टॉप पर, 534 छक्के लगा चुके क्रिस गेल भी हैं काफी पीछे

दुनिया क्रिस गेल को यूनिवर्स बॉस, गेल फोर्स, गेल स्टोर्म और मास्टर स्टोर्म जैसे उपनामों से पुकारती है। हालांकि, आंकड़ों पर नजर डालें तो सिक्सर किंग की उपाधि रोहित शर्मा को दी जाएगी।

IND vs NZ, Ist Test: रॉस टेलर ने मैदान पर उतरते ही जड़ा शतक, तीनों फॉर्मेट में मैच की ‘सेंचुरी’ लगाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने

IND vs NZ, Ist Test: टेलर न्यूजीलैंड की ओर से सबसे ज्यादा वनडे और टेस्ट रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। बता दें कि टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। इस दौरे का आगाज 5 मैचों की टी20 सीरीज से ही हुआ था।

IND vs NZ 1st Test: वेलिंगटन में उतरते ही रॉस टेलर रचेंगे इतिहास, कहा- इशांत शर्मा के जुड़ने से भारतीय आक्रमण को मिलेगी नई धार

India vs New Zealand (IND vs NZ) 1st Test, Ross Taylor ODI, Test, T20 Stats: रॉस टेलर न्यूजीलैंड की ओर से सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं। दूसरे नंबर पर केन विलियम्सन हैं। विलियम्सन ने 288 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 34 शतक लगाए हैं। विलियम्सन ने 46.70 के औसत से 14198 रन बनाए हैं।

IND vs NZ: ‘लेग साइड में भगवान की तरह खेल सकते हैं रास टेलर’ तीसरे ODI से पहले शार्दुल ठाकुर ने कीवी बल्लेबाज को सराहा

IND vs NZ: टेलर ने पहले मैच में नाबाद 109 तो दूसरे वनडे में 73 रनों की पारी खेली थी।5 मैचों की टी20 सीरीज क्लीन स्विप करने के बाद भारत को इस सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है।

IND vs NZ 2nd ODI: रॉस टेलर ने विराट कोहली को पीछे छोड़ा, जसप्रीत बुमराह पहली बार लगातार 3 वनडे में रहे खाली हाथ

India vs New Zealand 2nd ODI Live: न्यूजीलैंड के टिम साउदी ने भी 2 रिकॉर्ड अपने नाम किए। वे वनडे में विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज बने। साउदी ने कोहली को छठी बार अपना शिकार बनाया।

IND vs NZ: टी20 सीरीज से पहले रॉस टेलर ने टीम इंडिया को चेताया, कहा- घर में हमारी स्थिति मजबूत

IND vs NZ: भारत का न्यूजीलैंड दौरा शुक्रवार यानी कि 24 जनवरी से आकलैंड में टी20 श्रृंखला से शुरू होगा।

New Zealand vs England 4th T20: इंग्लैंड के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका, दिखाना होगा दम

इस मैच को भारत में Star Sport Network के Star Sports Select 1 और Star Sports Select 1 HD पर देखा जा सकता है।

New Zealand vs Bangladesh 3rd ODI Playing 11: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

NZ vs BAN, New Zealand vs Bangladesh 3rd ODI Playing 11, Squad: इस मैच से न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आराम दिया गया है, उनकी जगह टॉम लेथम टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे।

IND vs NZ: सीरीज गंवाने के बाद, अब इन दो खिलाड़‍ियों पर न्‍यूजीलैंड ने खेला दांव

IND VS NZ: शुरुआती तीन मैचों में हार के बाद न्यूजीलैंड की टीम सीरीज गंवा चुकी है। वहीं भारत इस सीरीज में 3-0 से आगे है।

IND vs NZ: सीरीज गंवा कर बोले रॉस टेलर- गले नहीं उतर रही हार, कोहली पर कही यह बात

IND VS NZ: टेलर ने तीसरे वनडे मैच में 93 रनों की शानदार पारी खेली थी लेकिन न्यूजीलैंड की टीम इस मुकाबले को सात विकेट से गंवा बैठी।

IND VS NZ: ‘विराट कोहली नहीं बल्कि ये दो खिलाड़ी हैं न्यूजीलैंड के लिए खतरा’

टेलर इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए साथ खेल चुके हैं और इस दौरान कप्तान कोहली के साथ में ड्रेसिंग रूम भी शेयर किया है।

NZ vs SL, 3rd ODI: श्रीलंका के खिलाफ चला रॉस टेलर का बल्ला, शानदार शतक जड़ ये खास रिकॉर्ड किया अपने नाम

लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका को सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत दिलायी लेकिन निरोशन डिक्वेला(46), धनंजय डिसिल्वा (36) और कुशल परेरा (43) अच्छी शुरूआत का फायदा नहीं उठा सके। कुशल मेंडिस बिना स्ट्राइक मिले ही रन आउट हो गये।

बैन का खौफ! किवी दिग्गज रॉस टेलर ने सैंडपेपर पर ऑटोग्राफ तो दिया, पर फेंक कर तुरंत भागे

बॉल टैंपरिंग विवाद क्रिकेट इतिहास में कालिख जैसा है। क्रिकेट दिग्गज से लेकर फैंस तक इससे सकते में हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट तो इससे पूरा तहस-नहस हो गया। कंगारुओं को बदनामी, बैन और जुर्माने के अलावा और बहुत कुछ झेलना पड़ा। शायद यही सब देखकर क्रिकेट जगत के बाकी खिलाड़ी सतर्क हो गए हैं। वे मैदान से लेकर ड्रेसिंग रूम तक फूंक-फूंक पर कदम रख रहे हैं।

चोटिल रोस टेलर दक्षिण अफ्रीकी श्रृंखला से हुए बाहर

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज रोस टेलर और तेज गेंदबाज एडम मिल्न चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे जबकि बेहतरीन फार्म में चल रहे केन विलियम्स भी बायीं कलाई में दर्द के कारण पहले वनडे से बाहर रहेंगे। ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के […]

ये पढ़ा क्या?
X