Rohit Sardana

आशुतोष बोले, सूरज को अर्घ्य देता था बादशाह अकबर, एंकर सरदाना ने कहा, आप लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे?

आशुतोष ने कहा कि महाभारत का फ़ारसी में अनुवाद अकबर के समय में हुआ था। वरिष्ठ पत्रकार ने कहा “अकबर रोज सुबह उठाते थे। उठने के बाद वे अपने किले की अबसे ऊंची जगह पर जाते थे और वहां से सूरज को पानी का अर्घ्य देते थे।”

VIDEO: नशेड़ी, व्यभिचारी और लूज कैरेक्टर हैं बॉलीवुड वाले- बोले तसलीम रहमानी, भड़क गए रोहित सरदाना

तसलीम रहमानी कंगना का नाम लेते हुए कहते हैं कि वह एक मज़लूम औरत हो सकती हैं। ये मैं मान सकता हूं कि उनका घर तोड़ा गया। लेकिन क्या हिंदुस्तान में अकेले कंगना ही एक मज़लूम औरत हैं?

लाइव डिबेट में पैनलिस्ट को सियार कहने लगे संबित पात्रा, बोले- मैं पेंग्विन के बारे में बोलता हूं तो सियार चिल्लाने लगता है

Dangal Debate with Rohit Sardana: हिंदी न्य़ूज चैनल आज तक के एक डिबेट शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पैनलिस्ट रवि श्रीवास्तव पर तंज कसते हुए कहते हैं कि…

पुलिस के डर से शाहीन बाग में मर्दों की जगह औरतों को बिठाया गया- हसीन जहां ने दी थी यह राय तो क्‍या मिला था जवाब, देखिए

हसीन जहां ने पैनल में शामिल शोएब जमई से पूछा, ‘‘जब मैं अपने अधिकार के लिए लड़ रही हूं तो मैं बदनुमा दाग बन गई। मुझे गालियां दी जाती है। अगर आपको लगता है कि एनआरसी और सीएए देश के हित में नहीं था तो आपलोगों ने क्यों आवाज नहीं उठाया। आपने क्यों नहीं जेहाद किया?

लाइव डिबेट में एंकर ने आशुतोष को कहा- आपको तो एक नेता ने थप्पड़ मार दिया था, अशोक पंडित बोले- उसकी गूंज अब तक सुनाई देती होगी

फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने राजनीतिक विश्लेषक आशुतोष (Ashutosh) और पत्रकार रोहित सरदाना (Rohit Sardana) का एक वीडियो शेयर करते हुए आशुतोष पर तंज कसा है। अशोक पंडित ने लिखा…

प्रवक्ता बोले-मंदिर ने जब पत्र लिखा था, तब दंगल किया था? एंकर ने कहा-तब आपको नहीं बुलाया था

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली के आर्कबिशप अनिल कुटो की ओर से दुआ करने के लिखे पत्र पर घमासान मचा है। इसी मुद्दे पर आज तक चैनल पर एंकर रोहित सरदाना ने दंगल शो किया। विषय था-चुनाव का साल, चर्च की चाल।इस दौरान चर्च की ओर से बतौर सामाजिक कार्यकर्ता पक्ष रहे जॉन दयाल से एंकर की तीखी बहस हुई।

पति को मिल रही धमकियों पर पहली बार बोलीं पत्रकार रोहित सरदाना की पत्‍नी, कहा- डर लगता है

रोहित सरदाना की पत्नी का ट्वीट ऐसे समय में आया है जब पूर्व में एक मुस्लिम धर्मगुरु ने पत्रकार का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने की बात कही थी।

पत्रकार रोहित सरदाना के सिर पर मौलवी ने रखा 1 करोड़ का इनाम

मौलवी ने ऐलान किया है कि जो कोई भी पत्रकार रोहित सरदाना का सिर काटकर लाएगा उसे एक करोड़ रुपए इनाम में दिए जाएंगे।

पत्रकार रोहित सरदाना के खिलाफ सड़कों पर मुस्लिम और ईसाई, लगाया ‘ईशनिंदा’ का आरोप

टीवी एंकर के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर विरोध जताया और नारेबाजी की। लोगों ने इसी के साथ उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की।

पत्रकार रोहित सरदाना को मिल रही धमकियां, टि्वटर पर मांगी राजनाथ और योगी से मदद

रोहित का कहना है कि उन्हें और उनके परिवार को कुछ नंबर्स के द्वारा फोन पर लगातार धमकियां मिल रही हैं।

मालेगांव ब्‍लास्‍ट के आरोपी पुरोहित को बेल मिलने पर एंकर ने पूछा- भगवा आतंकवाद बताने वालों की जमानतें जब्‍त होंगी क्‍या?

सरदाना ने अपने ट्वीट में लिखा, “साध्वी प्रज्ञा और कर्नल पुरोहित की ज़मानत के बाद आतंकवाद का ‘रंग और मज़हब’ भगवा बताने वालों की ज़मानतें ज़ब्त होंगी ? राज खुलेंगे ?”

बिहार चुनाव
X