ताज़ा खबर
 
title-bar

robbery

police

UP: थाने में चोरी, सेंध लगाकर लाखों का सामान ले उड़े चोर, 1 दिन बाद पुलिस को चला पता

साहिबाबाद पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को डेढ़ दिन तक इस बात की भनक ही नहीं लगी कि उनके स्टेशन कॉम्पलेक्स के मालघर से सामान चोरी किया गया है। पुलिस द्वारा इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

robbery

Ghaziabad: मैनेजमेंट ग्रैजुएट ने बना रखा था गैंग, मारपीट-लूटपाट को देता था अंजाम, 5 साथियों समेत दबोचा

गाजियाबाद पुलिस ने राज नगर एक्सटेंशन के पास 6 लुटेरों के एक गैंग को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

atm machine

Delhi: 30 लाख रुपयों से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश, सीसीटीवी कैमरे पर ग्रीस लगाकर दिया चकमा

दिल्ली के द्वारका के नवादा मेट्रो स्टेशन के पास दो अज्ञात चोर कॉर्पोरेशन बैंक की पूरी एटीएम मशीन लेकर फरार हो गए। पुलिस द्वारा इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं।

कन्नौज: लाखों की चोरी मामले में हिंदू युवा वाहिनी का नेता गिरफ्तार

कन्नौज: यूपी के कन्नौज जिले में लाखों रुपये की बड़ी चोरी का पुलिस ने खुलासा किया। इस मामले में पुलिस ने दो की गिरफ्तारी की है।

चोरी के इरादे से रेस्टोरेंट पहुंचे, कैश बॉक्स मिला खाली तो बिरयानी दबाकर चले आए

दोनों ने डीज़ बिरयानी के अंदर लगे सीसीटीवी से बचने के लिए चेहरों पर मास्क पहन लिया था। दोनों ने मौका देखते ही कैश बॉक्स को टटोला, लेकिन उन्हें जो दिखा उसके बाद दोनों के होश उड़ गए। कैश बॉक्स खाली था।

Asam rifels, asam rifals, ar, investigation

मिजोरम सरकार सीबीआइ को सौंप सकती है असम राइफल्स के कमांडर वाले डकैती मामले की जांच

मिजोरम सरकार ने 39 वें असम राइफल्स के निलंबित कमांडेंट कर्नल जसजीत सिंह के कथित तौर पर संलिप्तता वाले डकैती मामले को सीबीआइ को सौंपने की सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं।