ritesh pandey

‘रसोड़े में कौन था’ की तर्ज पर भोजपुरी में बना रैप सॉन्ग, रितेश पांडे की आवाज में गाया- ‘कौन था’ का वायरल हुआ वीडियो

Video Kaun Tha: गाने के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं। जबकि संगीत गोलू गगन का दिया हुआ है। गाने में रितेश पांडे ने अपनी आवाज दी है। इसमें उनका किया रैप लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

कुमार सानू ने कभी ‘फ्रेश वाइस ऑफ़ इंडिया’ का दिया था अवार्ड, आज रिकॉर्डतोड़ गाने की सिंगर हैं स्नेहा उपाध्याय

स्नेहा उपाध्याय मूलरूप से समस्तीपुर बिहार की रहने वाली हैं। उन्होंने प्रयाग संगीत समिति इलाहाबाद से संगीत के क्षेत्र में कोर्स भास्कर पूरा किया है।

मैंने अपने ही कई गाने करवाए डिलीट, लाखों का हुआ नुकसान; चोरी के गानों पर बोले भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू

कल्लू बचपन से ही भोजपुरी गाने गाते आ रहे हैं। इस सफर में उनके पिता ने उनका खूब साथ दिया। शुरू-शुरू में कल्लू की गायिकी का लोग खूब मजाक उड़ाया करते थे लेकिन…

3 साल की उम्र में गिफ्ट में परिवार से मांगा था हारमोनियम, आज भोजपुरी में रिकॉर्ड व्यूज वाले गाने की बनी सिंगर

साल 2013 में उन्होंने महुआ टीवी पर प्रसारित कार्यक्रम सुर संग्राम में हिस्सा लिया जिसमें वह टॉप 12 में जगह बनाने में कामयाब रहीं। इसके बाद स्नेह ने सारेगामापा रंग पुरवैया में शिरकत की जिसमें वह टॉप 8 में शामिल रही।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सिंगर रितेश पांडेय पर लगाया मारपीट का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और सिंगर रितेश पांडेय के बीच दूरियां बढ़ती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने रितेश पर हिंसक होकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

सिंगर बनने की ज़िद के कारण 2 सालों तक स्टूडियो में ही बितानी पड़ी रातें, पिता के डर की वजह से रितेश पांडेय नहीं जाते थे घर

पिता को नहीं पता था कि बेटे की रुचि डॉक्टर बनने में नहीं बल्कि गायक बनने में है। रितेश पांडेय तब थोड़ा बहुत गाया करते थे जिसकी तारीफ उनके दोस्त करते थे। और इसे ही करियर बनाने को भी सलाह देते।

Bhojpuri Song: रितेश पांडेय का नया भोजपुरी सॉन्ग ‘लचके कमरिया’ रिलीज, मिल रहे हैं जबरदस्त व्यूज, देखें Video

Bhojpuri video Song: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) का नया गाना ‘लचके कमरिया’ (Lachke Kamariya) रिलीज हो चुका है। इस गाने में…

‘हैलो कौन’ के बाद रितेश पांडेय और अंतरा सिंह का रिलीज हुआ एक और जबरदस्त सॉन्ग- लॉकडाउन में लूडो

गाने की बात करें तो इस गाने के बोल हैं- लॉकडाउन में लूडो। गाने के बोल आर आर पंकज ने लिखे हैं वहीं संगीत से सजाया है आशीष वर्मा ने। इस गाने को रितेश पांडेय और रंजना सिंह पर फिल्माया गया है।

IPL 2020 LIVE
X