RIMS

ऐसी थी लालू की जेलः RIMS के केली बंगले में रखे गए RJD सर्वेसर्वा, पेइंग वॉर्ड पर 7 लाख रुपए किए खर्च!

लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजा पाने के बाद 6 सितंबर 2018 को रिम्स के पेइंग वॉर्ड में भर्ती हुए थे। इस साल कोरोनावायरस की वजह से उन्हें रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया गया।

क़ैदी लालू के लिए दरबार लगाना हुआ मुश्किल: पहरा बढ़ा, जो मिलेगा उसे 14 दिन क्वारंटिन रखने का ऑर्डर

कैली बंगले में तीन पालियों के लिए तीन मजिस्ट्रेट की तैनाती कर दी है। मजिस्ट्रेट अपनी पाली में हर मुलाकाती पर नजर रखेंगे, जिसके पास मुलाकात की इजाजत नहीं होगी, उसे मुलाकात नहीं करने दिया जाएगा।

रिम्‍स डायरेक्‍टर का बंगला बना लालू यादव का ठिकाना, सोरेन सरकार पर बरसी भाजपा

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए लालू का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने अनुरोध किया था कि लालू यादव को कोरोना से बचाने के लिए दूसरी जगह शिफ्ट किया जाए। वहीं भाजपा ने सोरेन सरकार पर इस मामले को लेकर निशाना साधा है।

रिम्स में जहां इलाज करवा रहे लालू यादव, वहां सुरक्षा कारणों से 18 कमरे रखे गए खाली, पूर्व सीएम ने हेमंत सोरेन को लिखी चिट्ठी

भाजपा नेता और झारखंड में विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने इस मुद्दे पर सीएम हेमंत सोरेन को एक पत्र लिखकर अपनी चिंता जाहिर की है।

बिहार: क्या जेडीयू से मुस्लिम विधायकों का हो रहा मोहभंग? नीतीश के करीबी MLC ने की लालू यादव से मुलाकात

अभी हाल ही में बागी रुख अपनाने पर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और पूर्व सांसद पवन वर्मा को पार्टी से निकाल दिया गया था। इसको लेकर भी काफी चर्चाएं हुईं।

RJD प्रमुख लालू यादव को किडनी देगा सहरसा का यह कपल, बोला- उनके बिना देश से खत्म हो रहा विपक्ष

चारा घोटाले में सजायाफ्ता और राजद नेता लालू प्रसाद यादव की खराब किडनी के बदले अपनी किडनी देने के लिए बिहार के सहरसा जिले का एक दंपति आगे आया है। उनका कहना है कि लालू जी के बिना देश की राजनीति से विपक्ष खत्म हो गया है। उनका जीवित रहना बहुत जरूरी है।

ये पढ़ा क्या?
X