rhea chakraborty

‘एक भी झूठ नहीं कहा, ये एक क्षत्रिय का वचन है’ रिया को मिली बेल तो कंगना के पीछे पड़ गए ट्रोल्स; एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

Arnab Goswami, Kangana Ranaut: सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ट्रोल हो रही हैं। हैशटैग के साथ उनके अवॉर्ड वापकी की भी मांग हो रही है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी कंगना पर निशाना..

करीब एक महीने बाद जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह के खातों के ऑडिट में सीबीआई को नहीं मिली कोई गड़बड़ी

रिया और उनके चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि सीबीआई को सुशांत के खाते के ऑ़डिट में भी कोई गड़बड़ी नहीं मिली है। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को “आत्महत्या का मामला” घोषित करने वाली एम्स रिपोर्ट भी सीबीआई के निष्कर्ष से मेल खाती है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को मिली बेल, करीब एक महीने से थीं जेल में

अदालत ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। यही नहीं अभिनेत्री को ग्रेटर मुंबई छोड़ने से पहले भी जांच अधिकारी को सूचना देनी होगी।

फर्जी रिपोर्ट हाय हाय…सुधीर गुप्ता की रिपोर्ट हाय हाय- Republic टीवी पर नारेबाज़ी करने लगे अर्नब गोस्वामी

रिपब्लिक टीवी के शो पूछता है भारत में अर्नब गोस्वामी ने भड़कते हुए कहा- ‘सुधीर गुप्ता के पास कोई सबूत ही नहीं है ऐसा सुधीर गुप्ता कह रहे हैं..

सीबीआई को नहीं मिल रहे सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के संकेत, 70 करोड़ में से रिया पर केवल 55 लाख खर्च

मामले में सीबीआई की छानबीन चल रही है, जिसको लेकर खबर सामने आई है कि CBI को जांच में ऐसे कोई संकेत नहीं मिले हैं जिसमें ये साबित हो..

SSR Case: सामने आई थ्योरी- ऐक्टर की नहीं हुई हत्या, डिबेट में बोले रिया के वकील- सुशांत के परिवार ने इस लड़की की जिंदगी कर दी तबाह

AIIMS के डॉक्टरों के एक पैनल ने शनिवार को बताया की सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी। इसपर रिया के वकील विकास गुप्ता ने कहा कि सुशांत के परिवार ने अभिनेत्री की जिंदगी तबाह कर दी है।

Republic टीवी पर बोले अर्नब- SSR केस में लाए हैं नए गवाह तो पैनलिस्ट ने कहा- कहाँ से लाते हैं रोज ऐसे चंपू? देखें- क्या मिला जवाब

अर्नब इस खुलासे पर पैनल में बैठे एक्टर मुकेश खन्ना का रिएक्शन मांगते हैं। तभी विरोध में बोलने वाले मनोज कहते हैं- ‘चंपक की कहानी का चौथा चंपू कहां से लाए हैं आप?

’13-14 की रात को ये घटना घटी, चश्मदीद ने’.., मौत से पहले रिया से मिले थे सुशांत सिंह राजपूत? आई-विटनेस ने खोला राज!

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput Death: एक शख्स सामने आया है जो दावा कर रहा है कि एक आई विटनेस ने उन्हें उस रात की एक बहुत हैरान कर देने वाली बात बताई।

Bollywood Drugs Case Highlights: एनसीबी के सामने पेश होने से पहले वकीलों से सलाह-मशविरा कर रहीं एक्ट्रेस, रकुल प्रीत सिंह का आज पेश होना मुश्किल

जिन वॉट्सऐप चैट्स के उजागर होने के बाद एनसीबी ने अभिनेत्रियों को समन भेजा है, वह उसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से मुहैया कराए गए हैं।

VIDEO: क्या नरेंद्र मोदी, BJP ने फोन कर कहा था रिया का करो इंटरव्यू? डिबेट में राजदीप सरदेसाई पर भड़के संबित पात्रा

राजदीप सरदेसाई ने दो हफ्ते पहले टीवी पर सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपी बनाई गईं रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू किया था, इस पर काफी सवाल उठाए गए हैं।

SSR केस: जिस जेल की कोठरी में रिया चक्रवर्ती, वहां पंखा तक नहीं, चटाई पर बितानी पड़ती है रात; बगल में इंद्राणी है बंद

बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों की वजह से रिया चक्रवर्ती को एक कमरे में अकेले रखा गया है।

SSR Case: ‘यह गंभीर अपराध, इसकी जांच की जरूरत’, ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों की जमानत याचिका खारिज कर बोला कोर्ट

एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किए जाने के बाद बुधवार को ही उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।

सरकार का इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर कोई बस नहीं, ये हैरान करने वाला; SSR केस की सुनवाई पर बॉम्बे HC

कार्यकर्ताओं और आठ सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने दायर याचिकाओं में आरोप लगाया है कि कई टीवी चैनल मामले में समानांतर जांच चला रहे हैं। वे मामले में खबरों के जरिए मुंबई पुलिस के खिलाफ द्वेषपूर्ण अभियान चला रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती को ‘बंगाली ब्राह्मण’ बताते हुए उसके समर्थन में उतरे कांग्रेस नेता अधीर रंजन, कही ये बात

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार की गईं रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर शुक्रवार को फैसला आ सकता है। रिया चक्रवर्ती को मंगलवार यानी 8 सितंबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

रिया के समर्थन में उतरे सितारे, टीशर्ट पर नारे लिखकर मांग रहे न्याय, मोदी सरकार के आलोचक हैं कई

रिया की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड के कई सितारे उनके समर्थन में उतर आए हैं।

अनुराग कश्यप बोले- सब रिया चक्रवर्ती के खून के प्यासे; Republic से नहीं बनती हमारी राय; आने लगे ऐसे कमेंट

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का समर्थन किया है। अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा…

पूरा भारत मेरी बेटी के साथ, अमित शाह न देते सुरक्षा तो कंगना के साथ कुछ भी हो सकता था…बोलीं ऐक्ट्रेस की मां

इधर रनौत के खिलाफ विक्रोली पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। आरोप है कि उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

रिया की गिरफ्तारी को लेकर डिबेट में भिड़ गई महिला पैनलिस्ट, कुनिका बोलीं- तुम्हारे चिल्लाने से ब्रेन फ्यूज हो जाता है, एक्टर बजाने लगे ताली

बहस के दौरान कुनिका ने कहा कि रिया अगर सुशांत को ड्रग्स देती थी, रिया अगर पैसे लेना चाहती थी तो रिया क्यों ये करना चाहती थी? क्राइम में सबसे बड़ा मोटिव होता है। क्राइम का मेन्सरिया होता है। इस बात पर अनुजा कपूर भड़क गईं।

IPL 2020 LIVE
X