Revolt RV 400

Savic C-Series: आ रही है सबसे दमदार इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलेगी 200Km, जानें फीचर्स और तकनीक की पूरी डिटेल

Savic C-Series को कंपनी तीन अलग-अलग वैरिएंट्स में पेश करने वाली है, जिसमें ओमेगा, डेल्टा और अल्फा वैरिएंट्स शामिल हैं। इन तीनों वैरिएंट्स में कंपनी ने अलग-अलग फीचर्स और तकनीक का प्रयोग किया है।

BattRE GPSie: स्मार्टफोन से कनेक्ट होगी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगी 65Km, जानिए इससे जुड़ी 5 खास बातें

BattRE ने अपनी इस नई किफायती स्कूटर GPSie को तैयार करने के लिए कैलिफोर्निया बेस्ड टेक्नोलॉजी कंपनी Aeris Communications के साथ साझेदारी की है। यह स्कूटर इनिबल्ड सिमकार्ड से लैस है, और इसमें कई शानदार कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया गया है।

Okinawa Oki100: आ रही है नई इलेक्ट्रिक बाइक, पावर और फीचर्स से देगी Revolt की बाइक्स को टक्कर! जानें क्या होगी कीमत

Okinawa Oki100 को कंपनी ने बीते साल ऑटो एक्सपो में पेश किया था। इस बाइक में कंपनी ने 100 प्रतिशत तक लोकल कंपोनेंट्स का प्रयेाग किया है, जो कि इसकी कीमत को कम से कम रखने में मदद करते हैं।

RMK E2: आ रही है नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल! बिना एलॉय और स्पोक्स व्हील वाली यह बाइक सिंगल चार्ज में चलेगी 300Km

RMK E2 के पिछले हिस्से में हबलेस यानी की बिना एलॉय या स्पोक वाले व्हील का प्रयोग किया गया है। इसके पिछले पहिए में एक अलग से इलेक्ट्रिक मोटर भी दिया गया है। इस बाइक की बैटरी को फुल चार्ज होने में महज 2 घंटे का समय लगता है।

Niu Technologies: भारत आने की तैयारी में है चीन की यह दोपहिया कंपनी! लांच करेगी इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक

Niu Technologies के व्हीकल लाइन अप में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल हैं, जो कि अधिकतम 65 से 70 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज प्रदान करते हैं। इसके अलावा कंपनी के इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों का भी निर्माण करती है, Niu RQi उनमें से प्रमुख है।

Delfast ने पेश की Prime और Partner इलेक्ट्रिक बाइक्स! सिंगल चार्ज में चलेगी 394 KM, कीमत है बस इतनी

Delfast मुख्य रूप से यूक्रेन की वाहन निर्माता कंपनी है। दुनिया भर में यह शानदार इलेक्ट्रिक बाइक्स के निर्माण के लिए मशहूर है। इस कंपनी की बाइक्स का नाम बेस्ट ड्राइविंग रेंज के लिए गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी शामिल हो चुका है।

Bajaj Chetak से लेकर TVS iQube तक: ये हैं देश के टॉप 5 बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 95Km तक का ड्राइविंग रेंज

Bajaj Chetak को कंपनी ने इस साल की शुरूआत में लांच किया था। तकरीबन 14 सालों के बाद ये स्कूटर इलेक्ट्रिक अवतार में भारतीय सड़कों पर दौड़ने को तैयार है। वहीं TVS Motors ने भी अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर के तौर पर iQube को बाजार में उतारा है।

Greenvolt Mantis इलेक्ट्रिक बाइक, चलाने के लिए नहीं चाहिए ड्राइविंग लाइसेंस (DL)! कीमत है बस इतनी

Greenvolt Mobility अहमदाबाद बेस्ड स्टार्ट अप कंपनी है। हाल ही में कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को बाजार में पेश किया था। इसके फ्रेम के बीच में ही बैटरी का प्रयोग किया गया है।

Bajaj ला रहा है बिना ड्राइविंग लाइसेंस (DL) वाला सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, Yulu को करेगा सप्लाई! सिंगल चार्ज में चलेगी 60KM, कीमत होगी महज 35,000 रुपये

Bajaj Auto ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया था। जिसके बेस वैरिएंट की कीमत 1 लाख रुपये और प्रीमियम वैरिएंट की कीमत 1.15 लाख रुपये है। अब कंपनी ने स्टार्ट अप कंपनी Yulu में निवेश किया है और महज 35,000 रुपये की कीमत में इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच करने की तैयारी कर रही है।

Bajaj Chetak से लेकर TVS iQube तक: देश के टॉप 5 बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 95Km तक का ड्राइविंग रेंज और कीमत है बस इतनी

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक को कंपनी ने फिलहाल दो शहरों में लांच किया है। वहीं TVS iQube को पिछले महीने बिक्री के लिए लांच किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर महज 4.2 सेकेंड में ही 40 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड पकड़ने में सक्षम है।

Zero ने पेश की नई इलेक्ट्रिक स्पोर्ट बाइक SR/S, सिंगल चार्ज में चलेगी 320KM, महज 1 घंटे में होगी चार्ज, जानें कीमत और फीचर्स

Zero SR/S इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी ने हैवी बैटरी पैक का प्रयोग किया है। इसके अलावा इस बाइक में कंपनी ने फास्ट चार्जिंग सिस्टम का भी इस्तेमाल किया है, जिससे यह बाइक महज 1 घंटे में ही फुल चार्ज हो जाती है।

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक की धीमी शुरुआत! पहले महीने में बिके महज 21 स्कूटर, एक बार चार्ज होने पर 95Km चलती है ये स्कूटर

Bajaj Chetak Electric को कंपनी ने दो वैरिएंट में पेश किया है। इसके एंट्री लेवल बेस वैरिएंट की कीमत 1 लाख रुपये और प्रीमियम वैरिएंट की कीमत 1.15 लाख रुपये तय की गई है। कंपनी इस स्कूटर को अलग अलग चरणों में देश के अन्य हिस्सों में बिक्री के लिए लांच करेगी।

Eeve Tesoro: आ रही है नई इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 100KM! जानें कब होगी लांच और क्या होगी कीमत

Eeve India मुख्य रूप से ओडिशा बेस्ड इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है। इस Auto Expo में कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Eeve Tesoro के साथ ही नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Forseti से पर्दा उठाया था।

Auto Expo 2020: Hero Electric ने पेश की अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक AE-47, सिंगल चार्ज में चलेगी 160KM! जानें कीमत और फीचर्स

Hero Electric AE-47 कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है। इसमें कंपनी ने हैवी बैटरी पैक और इलेक्ट्रिक मोटर का प्रयोग किया है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर तक का सफर कर सकेगी।

Bajaj Chetak Electric: बजाज ने लांच किया पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘चेतक’, साल में 1 बार होगी सर्विसिंग! कीमत है इतनी

Bajaj Chetak को कंपनी चौदह सालों के बाद एक बार फिर से भारतीय बाजार में लांच किया है। इस बार इसे इलेक्ट्रिक अवतार में पेश किया गया है। इस स्कूटर में दो ड्राइविंग मोड‌्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 95 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज प्रदान करेगी।

Damon Hypersport: आ गई सबसे दमदार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल! सिंगल चार्ज में चलेगी 322 KM, जानिए कीमत और फीचर्स

Damon Hypersport में कंपनी ने इनबिल्ट 4G सिमकार्ड, Wi-Fi और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया गया है, जो कि हर वक्त बाइक को इंटरनेट से कनेक्टेड रखता है।

खत्म हुआ Bajaj Chetak का इंतजार: चौदह सालों बाद Electric अवतार में हुआ लांच! जानिए इस स्कूटर से जुड़ी 5 बेहद जरूरी बातें

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक में कंपनी ने कई अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है, इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर भी दिया गया है। जिससे आप लाइव अपने स्कूटर को ट्रैक कर सकेंगे। इस स्कूटर में रिवर्स ड्राइविंग मोड भी दिया गया है, जिससे स्कूटर को पीछे की तरफ भी ड्राइव किया जा सकेगा।

Hydrofoiler XE-1: लांच हो गई पानी पर दौड़ने वाली इलेक्ट्रिक बाइक! टॉप स्पीड 20 Kmph और कीमत है इतनी

देखने में Hydrofoiler XE-1 किसी साइकिल की तरह दिखती है, इसमें इलेक्ट्रिक मोटर का प्रयोग किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक पानी की सतह पर आसानी से 12 मील प्रतिघंटा (20 KMPH) की रफ्तार से दौड़ सकती है।