ताज़ा खबर
 

Revolt Electric Motorcycle

Techo Electra ने त्योहारी सीजन में घटाएं इलेक्ट्रिक स्कूटरों के दाम, सिंगल चार्ज में चलती है 85 Km! कीमत महज 41,557 रुपये

Techo Electra पुणे बेस्ड इलेक्ट्र्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी है। फिलहाल बाजार में इस कंपनी के कुल 3 स्कूटर मौजूद है। जिनमें Neo, Raptor और Emerge शामिल हैं। कंपनी ने अपने स्कूटरों के रेंज की कीमत में भारी गिरावट की है।

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी हुई शुरू, सिंगल चार्ज में चलती है 450 Km! आवाज से होती है स्टार्ट

Revolt RV400 को आप 3,499 रुपये के मासिक किश्त और वन टाइम पेमेंट दोनों विकल्पों के अनुसार खरीद सकते हैं। इसमें कंपनी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सिस्टम के साथ आर्टिफिशियल एग्जॉस्ट का प्रयोग किया है।

Ultraviolette F77: आ रही है नई इलेक्ट्रिक सुपरबाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 150 Km! कीमत होगी इतनी

Ultraviolette बैंगलुरू बेस्ट स्टार्ट अप कंपनी है, जिसमें टीवीएस मोटर्स भी निवेश करती है। ये कंपनी देश की पहली परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक बाइक को पेश करने जा रही है। जो कि 140 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड से दौड़ेगी।

Revolt ने शुरु किया ‘वन टाइम पेमेंट’ प्लान, पहले से सस्ती हुई इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलेगी 156 Km

Revolt इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी ने 3.24 KW का बैटरी पैक प्रदान किया है। जो कि बाइक को पावर प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक सिंगल चार्ज में 156 किलोमीटर तक का सफर करेगी।

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक की बुकिंग फिर हुई शुरु! महज 2,999 रुपये देकर घर लाएं ये बाइक

Revolt Motors ने बीते महीने 28 अगस्त को घरेलु बाजार में अपनी तीन बाइक्स Revolt RV300 बेस, RV400 और RV400 प्रीमियम को लांच किया था। ग्राहकों की तरफ से धमाकेदार प्रतिक्रिया के बाद कंपनी ने इन बाइक्स की बुकिंग को बंद कर दिया था।

Evolet ने एक साथ लांच किया इलेक्ट्रिक बाइक और 3 स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 150 किमी! कीमत महज 39,499 रुपये

Evolet अपने वाहनों की बैटरी के लिए 3 साल की वारंटी प्रदान करता है और मोटर के लिए 18 महीने की वारंटी दे रहा है। कंपनी का कहना है कि सभी वाहन लिथियम आयन बैटरी से चलते हैं और इन्हें चार से पांच घंटे में पूरा चार्ज किया जा सकता है।

Revolt RV300 और RV400: नहीं खरीद पाएंगे देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, कंपनी ने बंद की बुकिंग! जानिए क्या है वजह

Revolt Motors ने RV300 और RV400 में आर्टिफिशियल एग्जास्ट सिस्टम का प्रयोग किया है। जिससे आप अपने मोबाइल से बाइके साउंड को बदल सकते हैं। इसके अलावा इस बाइक में कंपनी ने 4जी इनबिल्ट सिम कार्ड का प्रयोग किया है। जो कि हमेशा बाइक को इंटरनेट से कनेक्टेड रखेगा।

Revolt RV 300, Revolt RV 400 Booking: महज 2,999 रुपये में घर लाएं यह इलेक्ट्रिक बाइक! जानिए कैसे करें बुकिंग और कब होगी डिलीवरी

Revolt RV 300, Revolt RV 400 Electric Bike Booking Online, Price in India: Revolt RV 400 में कंपनी ने वॉयस कमांड सिस्टम दिया है जिससे आप इस बाइक को अपनी आवाज से स्टार्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आर्टिफिशियल मल्टी साउंड एग्जास्ट दिया गया है, जिससे आप अपनी मनपसंद आवाज को बाइक का साउंड बना सकते हैं।

Revolt RV400: महज लाइये आधार कार्ड और 2,999 रुपये और घर ले जाएं देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक! जानिए कैसे खरीदें

Revolt RV400 को लांच करने के दौरान कंपनी के फाउंडर राहुल शर्मा ने कहा कि, हमने इस बाइक को कॉलेज जाने वाले युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया है। ये देश की पहली बाइक है जिसे मासिक किश्तों के आधार पर लांच किया गया है।

अगले 3 से 4 सालों में इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमत पेट्रोल और डीजल गाड़ियों के बराबर होगी: NITI आयोग

भविष्य में इलेक्ट्रिक वाहनों में प्रयोग होने वाले बैटरी की कीमत में भारी गिरावट हो सकती है। इसकी कीमत 276 डॉलर प्रति किलोवाट से घटकर 76 डॉलर किलोवाट प्रति घंटा (kWh) रह जाएगी।

Revolt RV 400: लांच हो गई देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, महज 2,999 रुपये में खरीदें! सिंगल चार्ज में चलेगी 156 Km

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी ने एम्बेडेड 4G सिम कार्ड का प्रयोग किया है। जो कि हर वक्त बाइक को इंटरनेट से कनेक्ट रखती है। इस बाइक में तीन अलग अलग ड्राइविंग मोड्स को शामिल किया गया है।

Revolt RV400: भारत की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कल होगी लांच, ​सिंगल चार्ज में चलेगी 156 km! मोबाइल से बदलेगा बाइक का साउंड

Revolt RV 400 में मल्टीपल साउंड एग्जॉस्ट सिस्टम का प्रयोग किया है। यानी की आप इस बाइक से अलग अलग साउंड प्राप्त कर सकते हैं।

Revolt RV400: इस तारीख को होगी लांच! सिंगल चार्ज में चलेगी 156 Km, महज 1,000 रुपये में करें बुक

Revolt RV400 में कंपनी 4G सिम कार्ड का भी प्रयोग कर रही है। जिससे ये बाइक हर वक्त आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट रहेगी। आप इस बाइक के लिए अपने स्मॉर्टफोन को बतौर रिमोट भी प्रयोग कर सकते हैं।

Revolt RV 400: देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, मोबाइल से बदल सकेंगे साउंड! 7 अगस्त को होगी लांच

Revolt RV 400 दो अलग अलग रंगों के साथ बाजार में उपलब्ध होगी। कंपनी ने इसे कम्पलीट स्पोर्ट लुक दिया है। ये बाइक सिंगल चार्ज में 156 किलोमीटर चल सकेगी और इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

Revolt RV 400: महज 1,000 रुपये में Amazon पर बुक करें देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, आपकी आवाज से होगी स्टार्ट!

Revolt RV 400 देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक है और कंपनी इसे आगामी 22 जुलाई को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच करेगी। इस बाइक में कंपनी ने कई अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है।

UP में बिके सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहन, देश में EV पर देना होगा जोर: आर्थिक समीक्षा

इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री के मामले में 2017-18 में उत्तर प्रदेश शीर्ष स्थान पर रहा। इस दौरान ,यहां 6,878 ई-वाहन की बिक्री हुई। इसके बाद हरियाणा, गुजरात और महाराष्ट्र का नंबर आता है।

Regent No.1: आ रही है नई इलेक्ट्रिक बाइक, रेट्रो लुक में दिलाएगी Yamaha RX 100 की याद

भले ही Regent No. 1 का स्टाइल और लुक रेट्रो हो लेकिन कंपनी ने इसमें अत्याधुनिक तकनीक और फीचर्स का प्रयोग किया है। इस बाइक में कंपनी ने डिजिटल ट्च स्क्रील इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया है।

Revolt RV 400: देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग हुई शुरु, जानिए कैसे खरीदें

Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 156 किलोमीटर का सफर करेगी और इसे चार्ज होने में भी ज्यादा समय नहीं लगेगा। महज 1 घंटे में ही ये बाइक 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगी। इसमें कंपनी इ​नबिल्ट 4G सिम कार्ड का प्रयोग कर रही है। जिससे आपकी बाइक हर वक्त आपके मोबाइल से कनेक्टेड रहेगी।