Republic TV

कश्मीर पर ट्वीट ही तो करता है बेचारा इमरान, कौन सी कामयाबी हासिल कर ली?- PAK पैनलिस्ट को लताड़ने लगे अर्णब के चैनल के एंकर

ऐंकर का कहना था कि इमरान कश्मीर के नाम पर लोगों को बरगला रहे हैं, लेकिन जब कश्मीर से 370 और 35 ए हटी तो वह कुछ भी नहीं कर सके।

PAK में अभी तक गधे बिकाऊ थे, पर अब तो MP बिक रहे हैं- बोलीं BJP नेत्री, पैनलिस्ट ने कहा- हम कुछ भी बेचें, आपको क्या?

रिपब्लिक टीवी के एंकर मेजर गौरव आर्या ने कहा- पीएम इमरान खान की सरकार गिर रही है और वे अभी भी कश्मीर की रट लगाए हैं, इस पर भाजपा प्रवक्ता ने जबरदस्त मजे लिए।

पाकिस्तानी PM पर बोले रिपब्लिक टीवी के एंकर- इतना गैर-संजीदा बंदा मैंने आज तक नहीं देखा; PAK पैनलिस्ट ने दिया जवाब

ऐंकर गौरव आर्या का कहना था कि इमरान खान अब एक मुल्क के पीएम हैं। वह 22 करोड़ लोगों की अगुवाई करते हैं। उन्हें कम से कम बात करने का लहजा तो सीखना चाहिए।

बॉम्बे हाई कोर्ट से अर्नब गोस्वामी को राहत, 16 अप्रैल तक अदालत में पेश होना ज़रूरी नहीं

बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस केस की सुनवाई के दौरान उन्हें अलीबाग कोर्ट में फिजिकल अपीयर होने से राहत दे दी है। अब अर्नब गोस्वामी को 16 अप्रैल तक अदालत में पेश होना ज़रूरी नहीं है।

रिपब्लिक टीवी की एंकर ने कहा- कोरोना वैक्सीन बना चीन को भारत ने दिया जवाब, पकौड़े तल कर नहीं दिया जाता करारा जवाब

विपक्ष के नेता ने कहा- सरकार चीन के खिलाफ लेकर आए निंदा प्रस्ताव, तो एंकर बोलीं- हम तो सीधा वैक्सीन लेकर आ गए।

वैक्सीन लगवाने के दौरान PM की वेश-भूषा पर पैनलिस्ट ने उठाए सवाल तो बोलीं BJP नेत्री- जो बरबरी की जैकेट पहन फटा कुर्ता दिखाते हैं, वे पहनावे के आगे सोच नहीं पाते

बीजेपी नेत्री नुपुर शर्मा का निशाना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ था। दरअसल, नोटबंदी के दौरान राहुल ने अपने कुर्ते की फटी जेब दिखाकर सरकार पर कटाक्ष किया था।

अर्नब गोस्वामी के Republic TV और India Today के खिलाफ चार्जशीट इसी महीने हो सकती है फ़ाइल

सूचना और प्रसारण मंत्रालय की तरफ से टेलीविजन रेटिंग्स को लेकर चल रहे जांच के बीच बार्क से कहा गया था कि जब तक मंत्रालय की जांच पूरी नहीं हो जाती है, तब तक टीवी रेटिंग्स पर रोक जारी रखा जाए

भाजपा ने मुसलमान को बनाया जमाई राजा, पैनलिस्ट ने की टिप्पणी तो ऐंकर बोले- इनका फेडर डाउन करो

संजय सरकार ने कहा था कि बीजेपी हमेशा हिंदू मुसलमान करती रहती है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का जिक्र किया। तभी ऐंकर ने उनको डिबेट से हटा दिया।

BJP नेता को संबोधित कर पैनलिस्ट ने कहा- धमका रहे हैं, गुंडागर्दी कर रहे हैं? एंकर ने टोका- अरे भाई साहब, मैं सर-सर कर रहा हूं और…

प्रेम शुक्ला ने कहा कि बीजेपी का लक्ष्य बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना है। उनका कहना था कि बंगाल की एक संस्कृति थी। लेकिन ममता के राज में पूरी तरह से चौपट हो गया।

बंगाल पर अर्णब के चैनल पर शो में बोले बीजेपी के प्रेम शुक्ला- हम हवा में नहीं करते बात, TMC समर्थक का जवाब- ऐसे नहीं मिलने वाले वोट

टीएमसी प्रवक्ता तौफीक खान ने कहा कि पीएम ने अपने भाषण में जो बाते कहीं, वो सरासर तथ्यों से परे हैं। बंगाल के विकास का काम ममता सरकार लगातार कर रही है।

‘आप लॉजिकल नहीं हैं, आप लॉजिकल बात सुनिए, इललॉजिकल बात मत करिए’, RLD नेता को एंकर ने लगाई फटकार, भाजपा नेता बोले- बाद में करिएगा तमाशा

ऐंकर का कहना था कि वो आंदोलन पर सवाल नहीं कर रही हैं। उनका मकसद केवल यह जानना है कि आम आदमी का मौलिक अधिकार क्या होता है।

लाल किला रहे न रहे मुझे दो रुपए का फर्क नहीं पड़ता- लाइव डिबेट में बोले रिटायर्ड मेजर तो मिला ऐसा जवाब

डिबेट के दौरान गौरव आर्या ने कहा कि उन्हें लाल किले की संरचना से कुछ लेना देना नहीं है। उनका कहना था कि लाल किला कल रहे न रहे इससे उन्हें दो रूपए का भी फर्क नहीं पड़ने वाला।

वो तेरी खलीफा होगी, हमारी नहीं…Republic TV की डिबेट में PAK पैनलिस्ट पर भड़के पूर्व मेजर जीडी बख्शी

बख्शी के अनुसार, जरा अपने गिरेबान में झांक कर देखिए। कुछ शर्म करो, वाहियात लोगों। तुम्हारा मुल्क टूटने कगार पर है। फिर भी तुम लोग और तुम्हारी आईएसआई करोड़ों रुपए रिहाना और मिया खलीफा को पहुंचा रहा है।

हम जिसके साथ खड़े हुए उसे घर छोड़कर भागना पड़ा, हम अर्नब के साथ भी खड़े रहे- रिपब्लिक डिबेट में एंकर से बोले असीम वकार

इसी शो के दौरान कश्मीरी एक्टिविस्ट ललित अंबरदार ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी से कहा कि ‘केंद्र सरकार से गुजारिश है कि JK को यूनियन टेरिटरी ऑफ़ इंडिया बनाया जाए।’

TRP केसः 5 मार्च तक अर्नब गोस्वामी के साथ अन्य कर्मचारियों को अंतिम राहत, 16 मार्च से हाई कोर्ट करेगा फिजिकल हेयरिंग

बॉम्बे हाई कोर्ट ने टीआरपी घोटाला मामले में अर्नब गोस्वामी के साथ अन्य चैनल कर्मचारियों की अंतरिम राहत 5 मार्च तक बढ़ा दी है। अब 16 मार्च से फिजिकल हेयरिंग शुरू होगी।

चीन के माथे पर ठंडा पसीना निकल आया, हालत पतली हो गई है- पूर्व मेजर जीडी बख्शी बोले, अर्णब ने कहा- वो भाग रहे हैं…

रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी ने राजनीतिक विश्लेषक मोहम्मद तौसीफ रहमान से तल्ख लहजे में कहा कि जो तमाशा ईस्टर्न लद्दाख में हुआ वह चीन की PLA ने शुरू किया था। वहां भारत की फौज ने उन्हें ईंट का जवाब पत्थर से दिया था।

विपक्ष ने दिखा दी दुम और भाग खड़े हुए, बोले गौरव भाटिया- गधे की सिर से सींघ की तरह गायब हुए राहुल

रिपब्लिक भारत चैनल पर बहस के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, मोदी जी ने सवाल पूछा तो भगौड़ा विपक्ष और कांग्रेस दुम दबाकर भाग खड़े हुए।

किसानों की भलाई से कोई नाता नहीं, सिर्फ शोर मचाना है, बोले अर्नब- किसान खुद करेंगे आंदोलनजीवियों को बेनकाब?

अर्नब ने कहा कि ये आंदोलनजीवि सिर्फ बोलने में यकीन करते हैं, करते कुछ नहीं, सिर्फ बोलते हैं, रट्टा मार के। अगर कोई कुछ करना चाहे तो उसमें अड़ंगा डालते हैं।

आज का राशिफल
X