Republic Bharat

ये सब रम का घूंट लगाकर आए हैं…डिबेट में PAK पैनलिस्ट्स पर जीडी बख्शी का तंज

दरअसल जीडी बख्शी आतंकवाद पर अपनी राय दे रहे थे तभी पाकिस्तान पैनलिस्ट कमर चीमा बीच में बोल पड़े।

ज‍िस पाक‍िस्‍तानी को पैनल में बुलाया, उसे ही र‍िपब्‍ल‍िक के एड‍िटर-इन-चीफ अर्नब गोस्‍‍‍‍‍‍वामी ने कहा- क‍िस कॉमेडी सर्कस से निकले हो?

रिपब्लिक ए़डिटर इन चीफ ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट जावेद गफ्फारी और कमर चीमा का मजाक बनाते हुए कहा कि उन्होंने भारत में आतंक फैलाने लिए 10 रुपए, 2 रुपए और अन्य पाकिस्तानियों से दस-दस रुपए का चंदा किया गया।

मोहब्बत दोनों तरफ से तो केवल हिंदू लड़की ही क्यों बनती है मुसलमान? मौलाना बोले- लव जिहाद एग्जिस्ट ही नहीं करता

कादरी इस पर बोले- केंद्रीय एजेंसियों के पास ऐसी कोई शिकायत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट कहता है कि ऐसा कोई मामला नहीं है। केरल हाईकोर्ट कहता है कि वहां पर लव जिहाद है ही नहीं।

‘पिन प्वाइंट स्ट्राइक’ पर बोले BJP प्रवक्ता- फिर साबित हुआ कि 56 इंची छाती कैसी होती है, कमर चीमा बोले- मोदी दाढ़ी रख मजनू बन गए

डिबेट में भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आज फिर से सिद्ध हो गया कि 56 इंच की छाती क्या होती है। भारत माता की जय कहने में कैसे गर्व होता है। मोदी सरकार ने दिखा दिया सशक्त नेतृत्व क्या होता है।

पाकिस्तान का नाम ले अर्नब ने तीन बार ठोकी अपनी छाती, जानिए क्या है पूरा मामला

डिबेट शो में अर्बन ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में धारा-370 हटने के बाद जो शांति आई है उससे पाकिस्तान डर गया है।

‘ओबामा गलती से मुंबई आए तो कस्टडी में जा सकते हैं, FIR तो हो चुकी’ डिबेट में बोले संबित पात्रा- कभी भी उठा लेगी पुलिस

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि गलती से ओबामा मुंबई आ गए तो उन्हें भी हिरासत में भेजा जा सकता है। उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

हिंदू दीवाली में सिर्फ दीए होते हैं…वायरल हो रहा अर्नब गोस्वामी की क्लिप वाला यह वीडियो

वीडियो क्लिप की शुरुआत में अर्णब गोस्वामी कहते हैं, ‘फायर क्रैकर और एक्सप्लोसिव वाली जो दिवाली है ना यह चाइनीज क्रिएशन है। हिंदू दिवाली में सिर्फ दिए होते हैं’।

अर्नब देश की बात करता है तो उसे जेल भिजवाते हो बेशर्मों- Republic टीवी पर गरजे अर्नब गोस्वामी; बोले- अब तुम्हारी बारी

अर्नब गोस्वामी ने कहा- ये देश बदल रहा है, हम लोग कुछ भी कहें तो हमें कहा जाता है कि तुम सांप्रदायक हो, राइट विंग हो। तुम जैसे लोग कौन होते हो हमसे सवाल करने वाले?

आप और Republic TV तो भारतीय सेना के प्रवक्ता हैं- कहने लगे PAK के कमर चीमा, अर्नब गोस्वामी का जवाब- हां, हूं…सऊदी के 2 टकों पर रहने वाले पाक का बनूंगा क्या?

दिवाली से एक दिन पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर सीजफायर तोड़ा। इसके आड़ में पाकिस्तान आतंकियों को घुसाने के फिराक में था।

अर्नब की रिहाई से खुश भाजपा विधायक ने मनाई दीवाली, दीया जलाने पहुंच गए मंत्रालय

सुप्रीम कोर्ट ने 2018 के आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी को बुधवार को अंतरिम जमानत दी

अर्नब गोस्वामी मामले पर SC की सुनवाई पर ट्वीट कर फंसे कुणाल कामरा!, अवमानना का केस चलाने के लिए अटॉर्नी जनरल को चिट्ठी

अर्नब गोस्वामी की रिहाई के मामले में वकील रिजवान सिद्दीकी ने देश के अटॉर्नी जनरल को आवेदनपत्र लिखकर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा के खिलाफ..

अर्नब की रिहाई पर बोले संबित पात्रा- आखिर आज अच्छी खबर आ ही गई

सुप्रीम कोर्ट ने 2018 के आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत देते हुए कहा कि अगर व्यक्तिगत स्वतंत्रता को बाधित किया जाता है तो यह न्याय का उपहास होगा।

अर्नब पर सुनवाई के दौरान बोले सुप्रीम कोर्ट के जज, कम से कम मैं तो नहीं देखता रिपब्लिक भारत

सुनवाई में जस्टिस चंद्रचूड ने कहा, ‘उनकी जो भी विचारधारा हो, कम से कम मैं तो उनका चैनल नहीं देखता लेकिन अगर सांविधानिक कोर्ट आज इस मामले में हस्तक्षेप नहीं करेगा तो हम निर्विवाद रूप से बर्बादी की ओर बढ़ रहे होंगे।’

काले कपड़े से चेहरा ढंक कोर्ट तक ले जाए गए Republic TV के AVP, चैनल ने कहा- आतंकियों जैसा सलूक!

घनश्याम सिंह की गिरफ्तारी पर रिपब्लिक भारत ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है। चैनल ने कहा कि उनके AVP को काले कपड़े से चेहरा ढंक मुंबई कोर्ट में पेश किया गया।

अर्नब को भारत में डर लगता तो पाकिस्तान चले जाएं- बोले बॉलीवुड एक्टर, कहा- बच्चे की तरह रोना बंद करें; आने लगे ऐसे कमेंट

अर्नब गोस्वामी के इस स्टेटमेंट को बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने आड़े हाथों लिया और एक ट्वीट पोस्ट किया। केआरके ने अपने पोस्ट में कहा कि …

आज सुबह मुझे पीटा गया, मेरी ज़िंदगी खतरे में- पुलिस वैन से चिल्लाए अर्नब गोस्वामी

रिपब्लिक नेटवर्क ने एक के बाद एक वीडियोज जारी कर यह जानकारी दी है कि अर्नब गोस्वामी को पुलिस द्वारा तलोजा जेल ले जाया गया है। अर्नब गोस्वामी पुलिस वैन के अंदर से चिल्लाकर कह रहे हैं कि उन्हें मारा गया है और उनकी जिंदगी..

अर्नब ने 8 पुलिसवालों पर लगाया मारपीट का आरोप, चोट के निशान दिखाए, कहा- जूते तक नहीं पहनने दिए

मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के दो साल पुराने मामले में गिरफ्तार किया है।

Republic टीवी का दावा- जिस केस में हुई अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी वो मामला बंद हो चुका है

अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी को लेकर रिपब्लिक टीवी का कहना है कि जिस मामले में गिरफ़्तारी हुई है वो केस बंद हो चुका है। अर्नब के समर्थन में कई प्रतिष्ठित लोग सामने आए हैं जिनमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हैं।

ये पढ़ा क्या?
X