Renault-Kwid

BS6 Renault Kwid के RXL वैरिएंट को कंपनी ने 4.16 लाख रुपये की कीमत में किया लॉन्च! मिले कई फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स, देखें डिटेल

वर्तमान मेंं रेनो अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर पेश कर रही है। जिनमें ‘Buy Now Pay later’ योजना भी शामिल है, जिसके तहत ग्राहक Renault की कोई भी कार आज ही खरीद सकते हैं और खरीदने के तीन महीने बाद से वे अपनी EMI का भुगतान शुरू कर सकते हैं।

Hyundai Santro से लेकर Tata Tiago तक ये हैं बेस्ट AMT गाड़ियां, शुरुआती कीमत 4.72 लाख रुपये! मिलता है 21.7 kmpl तक का माइलेज

हमारी सूची की दूसारी कार रेनो की Kwid है। यह कार चार ट्रिम में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। जिसमें शुरूआती वैरिएंट 1.0 RXT है, जिसकी कीमत महज 4.72 लाख रुपये है।

Maruti Alto से लेकर Renault Kwid तक महज 3 लाख रुपये के भीतर खरीदें ये शानदार गाड़ियां! मिलता है 20kmpl तक का माइलेज

हमारी सूची की अंतिम कार Datsun redi-Go है। इस कार को कंपनी ने हाल ही में BS6 इंजन के साथ लॉन्च किया है। हालांकि यह भारत में मौजूद सबसे सस्ती कार भी है।

Renault Kiger: आ रही है नई कॉम्पैक्ट SUV, फीचर्स और कीमत से देगी Maruti Brezza को टक्कर! जानिए कब होगी लांच

Renault Kiger को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। कंपनी 5 सीटों वाली इस सब फोर मीटर साइज एसयूवी में कंपनी कई बेहतरीन फीचर्स को भी शामिल करेगी।

Best Mileage Cars: 5 लाख रुपये से भी कम कीमत में मिल रही हैं 24kmpl तक का माइलेज देने वाली कार, देखें पूरी लिस्ट

हमारी सूची में अंतिम कार Maruti WagonR है। इस कार की कीमत 4.45 लाख रुपये से शुरू होती है इसे तीन वेरिएंट्स L, V और Z में पेश किया गया है।

पहली कार खरीदने वालों के बेस्ट हैं Maruti से लेकर Renault तक की यह सबसे सस्ती कारें! कीमत 3 लाख रुपये से भी कम, देती हैं 24Kmpl तक का माइलेज

Datsun ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Redi-Go को अपडेटेड इंजन और फीचर्स के साथ लांच किया है। यह इस समय अपने सेग्मेंट की सबसे सस्ती कार है। इसके अलावां Renault Kwid अपने बेहतरीन फीचर्स और शानदार माइलेज के लिए मशहूर है।

Hyundai Santro से लेकर Maruti S-Presso तक ये हैं भारती की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक गाड़ियां, कीमत महज 4.57 लाख रुपये से शुरू!

हमारी सूची की तीसरी कार रेनो की Kwid है। यह कार चार ट्रिम में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। जिसके शुरुआती AMT वैरिएंट कीमत 4.72 लाख रुपये है,

Maruti और Renault की सबसे सस्ती कारें! कीमत 3 लाख रुपये से भी कम और देती हैं 31Km तक का माइलेज, जानें पूरी डिटेल

हाल ही में Maruti ने अपनी नई Alto 800 को नए बीएस6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। पेट्रोल इंजन के साथ ही यह कार कंपनी फिटेड CNG किट के साथ भी बाजार में उपलब्ध है। वहीं Renault Kwid को भी अपडेटेड फीचर्स के साथ लांच किया गया है।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बावजूद Renault India ने पिछले साल से ज्यादा बढ़ाई कर्मचारियों की सैलेरी, ब्रिकी को बढ़ाने के लिए दे रही है यह खास ऑफर!

लॉकडाउन के कारण बिक्री में भारी गिरावट के बावजूद कंपनी की तरफ से उठाया गया यह कदम काफी सराहनीय है, कंपनी की तरफ से कहा गया है कि इसका निर्णय कर्मचारियों को मनोबल बढ़ाने के लिए लिया गया है।

Renault का बंपर डिस्काउंट: Kwid से लेकर Duster तक की खरीद पर होगी पूरे 60,000 रुपये तक की बचत! जानें क्या है ऑफर

Renault ने हाल ही में Kwid को नए अपडेटेड फीचर्स के साथ बाजार में लांच किया है। इस एंटी लेवल कार की शुरूआती कीमत महज 2.92 लाख रुपये है। इसके अलावां कंपनी इन कारों पर स्पेशल फाइनेंस स्कीम भी दे रही है, जिससे कार खरीदने के तीन महीने तक EMI में छूट मिलेगी।

Datsun redi-GO या Renault Kwid: एंट्री लेवल कार के तौर पर दोनों में से कौन है आपके बजट में फिट! कीमत और फीचर्स सहित पूरी जानकारी

Datsun redi-GO को कंपनी ने हाल ही में नए फेसलिफ्ट अवतार के साथ बाजार में पेश किया है। इस कार के एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर और फीचर्स में भी कंपनी ने काफी बदलाव किया है। वहीं Renault Kwid अपने सेग्मेंट की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है।

Maruti Ignis से लेकर Hyundai Santro तक ये हैं 5 लाख रुपये की कीमत के भीतर मौजूद गाड़ियां, देती हैं 22kmpl तक का माइलेज!

Maruti Ignis की कीमत 4.89 लाख रुपये से लेकर 7.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली तक रखी गई हैं। इग्निस में बीएस6 1.2लीटर 4-सिलेंडर K12 पेट्रोल इंजन दिया गया है,

Renault Kwid Vs Datsun Redi-Go: देखें महज तीन लाख की इन गाड़ियों में से कौन-सी होगी आपके बजट और जरूरत में फिट!

Datsun ने हाल ही में अपनी BS6 रेडी-गो को 2.83 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। वहीं इस कार के टॉप वैरिएंट 1.0 लीटर एएमटी की कीमत 4.77 लाख रुपये रखी गई है।

Maruti Dzire और Honda Amaze को टक्कर देने के लिए रेनो तैयार कर रही है नई सेडान, देखें कब होगी भारत में लॉन्च

इंजन ​विकल्प की बात करें तो Kwid पर आधारित इस कॉम्पैक्ट सेडान में नेचुरली एस्पिरेटेड 1.0 लीटर या 1.0 लीटर तीन सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना है, जिसमें मैनुअल गियरबॉक्स के साथ एएमटी का भी विकल्प मिलने की उम्मीद है।

Renault 15,000 लोगों को करेगा नौकरी से बाहर! कॉस्ट कटिंग के लिए कंपनी करेगी छटनी

Renault लंबे समय से लगातार परेशानी के दौर से गुजर रहा है। साल 2018 में कंपनी के CEO कार्लोस घोष की गिरफ्तारी के बाद से ही कंपनी पर संकट के बादल छाए हुए हैं। इसके अलावा कोरोना वायरस संक्रमण और ऑटो सेक्टर में आई मंदी ने कंपनी की मुश्किलें और भी बढ़ा दी हैं।

Hyundai Santro से लेकर Tata Tiago तक ये गाड़ियां हो सकती है आपकी पहली पसंद, AMT विकल्प के साथ शुरुआती कीमत 4.72 लाख रुपये!

देश की दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स की Tiago एक अच्छी दिखने वाली सिटी हैचबैक कार है। जो भारत में एएमटी (AMT) गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। इस कार के BS6 पेट्रोल वर्जन की कीमत 4.6 लाख रुपये से लेकर 6.59 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है।

Renault Duster नए दमदार टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ होगी लांच! जानिए क्या होगा इसमें खास

Renault Duster को हाल ही में नए BS6 मानक वाले इंजन के साथ लांच किया गया था। अब कंपनी इसे नए टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में पेश करने की तैयारी कर रही है।

छोटी फैमिली के लिए बेस्ट है Maruti से लेकर Renault तक की यह 3 कारें! कीमत 3 लाख रुपये से भी कम और 31Kmpg का माइलेज

Maruti Alto 800 अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग एंट्री लेवल हैचबैक कार है। यह कार लंबे समय से भारतीय बाजार में शानदार सफर कर रही है। कंपनी हर महीने औसतन इस कार के 18 हजार से 20 हजार यूनिट्स की बिक्री करती है।