Renault Duster

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बावजूद Renault India ने पिछले साल से ज्यादा बढ़ाई कर्मचारियों की सैलेरी, ब्रिकी को बढ़ाने के लिए दे रही है यह खास ऑफर!

लॉकडाउन के कारण बिक्री में भारी गिरावट के बावजूद कंपनी की तरफ से उठाया गया यह कदम काफी सराहनीय है, कंपनी की तरफ से कहा गया है कि इसका निर्णय कर्मचारियों को मनोबल बढ़ाने के लिए लिया गया है।

Renault का बंपर डिस्काउंट: Kwid से लेकर Duster तक की खरीद पर होगी पूरे 60,000 रुपये तक की बचत! जानें क्या है ऑफर

Renault ने हाल ही में Kwid को नए अपडेटेड फीचर्स के साथ बाजार में लांच किया है। इस एंटी लेवल कार की शुरूआती कीमत महज 2.92 लाख रुपये है। इसके अलावां कंपनी इन कारों पर स्पेशल फाइनेंस स्कीम भी दे रही है, जिससे कार खरीदने के तीन महीने तक EMI में छूट मिलेगी।

Renault Duster नए दमदार टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ होगी लांच! जानिए क्या होगा इसमें खास

Renault Duster को हाल ही में नए BS6 मानक वाले इंजन के साथ लांच किया गया था। अब कंपनी इसे नए टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में पेश करने की तैयारी कर रही है।

Renault Kwid और Triber पर कंपनी दे रही है 25,000 रुपये तक की छूट, लॉकडाउन में खरीदने पर तीन महीने की EMI से भी मिलेगी राहत!

कंपनी की तरफ से एक फाइनेंस स्कीम भी पेश की गई है, जिसमें आपको तीन महीने की लोन EMI से राहत दे दी गई है। यानी अगर आप रेनो की कोई भी कार लोन के माध्यम से खरीदते हैं, तो आपको उसकी EMI खरीदने के तीन महीने बाद से देनी होगी।

BS6 Nissan Kicks में मिलेगा Mercedes-Benz वाला इंजन, अपने सेगमेंट की हो जाएगी सबसे दमदार SUV! देखें पूरी जानकारी

BS6 Nissan Kicks में मिलने वाला यह 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन आंतरिक रूप से HR13DDT के रूप में जाना जाता है। बता दें, इस इंजन को पहली बार निसान की सहयोगी कंपनी रेनो ने ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया था।

Renault की गाड़ियों को इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को कंपनी ने दी राहत, बढ़ाई वारंटी और सर्विस की तारीख!

बता दें, कंपनी के लाइनअप में Triber, Duster और Kwid मौजूद हैं। जिसमें फिलहाल सबसे ज्यादा मांग ट्राइबर की है। रेनो की एमपीवी Triber क्विड के बाद कंपनी की दूसरी ‘मेड इन इंडिया’ कार है।

Renault की गाड़ी खरीदने के लिए अब नहीं देनी होगी बुकिंग राशि! लॉकडाउन के चलते कंपनी ने निकाला ये खास ऑफर

बता दें, कंपनी के लाइनअप में Triber, Duster और Kwid मौजूद हैं। जिसमें फिलहाल सबसे ज्यादा मांग ट्राइबर की है। इसके सभी वैरिएंट में समान 1.0-लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड 3-सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 72hp की पावर और 92nm का टार्क जेनरेट करता है।

Renault’s Electric Crossover: आ रही है रेनो की नई इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज में चलेगी 600km, देखें कब होगा डेब्यू!

रेनो की इस फुली इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर को कई क्षमता वाले बैटरी पैक और पावर आउटपुट के साथ पेश किया जाएगा। ड्राइविंग रेंज की बात करें तो इसमें 550km से 600km के बीच की ड्राइविंग सीमा दी जाएगी।

BS6 Renault Duster भारत में लॉन्च, कीमत में हुआ तगड़ा इजाफा! देखें पूरी डिटेल

Duster के मौजूदा मॉडल की बात करें तो इसमें दो इंजन विकल्प 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन ब्रिकी के लिए मौजूद है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इन नए टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजनों को अन्य मॉडलों में भी पेश करेगी।

Hyundai Creta से लेकर Force Gurkha तक भारत में इस महीने लॉन्च होंगी ये 4 Suv’s! पढ़ें फीचर्स, पावर और कीमत की पूरी जानकारी

दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान अपनी नई 2020 Hyundai Creta को पेश किया था। इस एसयूवी को 16 मार्च यानी कल लांच किया जाएगा।

Hyundai Creta से लेकर Kia Seltos तक ये हैं भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली SUV, शुरुआती कीमत के साथ देखें पूरी डिटेल

भारत में Hyundai Creta की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये रखी गई है। बता दें, हुंडई अपनी थर्ड जेनरेशन क्रेटा को जल्द लॉन्च करने जा रही है, जिसे 2020 Auto Expo में पेश भी किया गया था।

BS6 Renault Duster में मिलेगा Mercedes Benz का इंजन! कीमत होगी इतनी देखें क्या मिलेंगे फीचर्स ?

वर्तमान में Renault Duster दो इंजन विकल्पों 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड और 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ ब्रिकी के लिए मौजूद है।

2020 Auto Expo: Kwid Electric और HBC के साथ रेनो इंडिया मोटर शो में पेश करेगी 12 गाड़ियां, देखें किस पर टिकी रहेंगी सबकी निगाहें

रेनो की तरफ से 2020 मोटर शो में Kwid Ev और Zoe को भी पेश किया जा सकता है। लेकिन वह सिर्फ एक सिंबोज इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट होगा जिसकी रेनो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीजर इमेज जारी की है।

Renault Duster पर अब तक की सबसे भारी छूट, कम हुई 1.5 लाख रुपये कीमत, देखें क्या है वजह

इसके साथ ​ही डस्टर पर 20,000 का लॉयल्टी बोनस, 10,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ ब्याज दर को भी कम करके 8.99 प्रतिशत तक कर दिया गया है।

Renault की 7 सीटों वाली Triber की बाजार में धूम! कंपनी ने बेची 20,000 गाड़ियां, इन वजहों से लोग कर रहे हैं पसंद

Renault Triber बीते दिसंबर महीने में देश की तीसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली एमपीवी कार रही है। कम कीमत, ज्यादा स्पेस और 7 सीटों के चलते ये कार भारतीय बाजार में तेजी से मशहूर हो रही है।

Renault Kiger होगा कंपनी की नई SUV का नाम! कम कीमत में देगी Maruti Brezza को टक्कर, जानें कब होगी लांच

Renault पहले से ही भारतीय बाजार में किफायती गाड़ियों को उतारने के लिए मशहूर है। हाल ही में कंपनी ने 7 सीटर एमपीवी Triber को पेश किया था। अब ऐसी ही उम्मीदें Kiger को लेकर भी हैं। कंपनी इसे केवल पेट्रोल इंजन के साथ पेश करेगी।

Car Discount 2019: साल की सबसे बड़ी छूट, Maruti से लेकर Honda तक की इन कारो पर मिल रहा है 5 लाख का डिस्काउंट

कंपनी द्वारा दिया जा रहा यह डिस्काउंट सियाज के डीजल इंजन पर लागू होता है। जिसके पीछे बड़ा कारण बीएस 6 मानकों के लागू होने पर डीजल इंजन का बंद हो जाना है।

Renault का बंपर डिस्काउंट ऑफर! Captur पर कंपनी दे रही है पूरे 3 लाख रुपये की छूट! देती है 20 Kmpl का माइलेज

Renault Captur भारतीय बाजार में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ 4 वैरिएंट में उपलब्ध है। हाल ही में कंपनी ने इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है। ये मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आती है।

ये पढ़ा क्या?
X