RCB vs KKR

IPL: पहली बार मैच में गेंदबाजों ने फेंके 4 मेडन ओवर, 7 साल बाद किसी टीम ने 3 रन पर गंवाए 3 विकेट

कोलकाता ने बंगलौर के खिलाफ मैच में पावर प्ले में महज 17 रन बनाए और 4 विकेट गंवाए। यह आईपीएल में उसका पावर प्ले में बनाया गया न्यूनतम स्कोर है। IPL 2020 में पावर प्ले में सबसे कम रन बनाने का अनचाहा रिकॉर्ड भी केकेआर के नाम दर्ज हो गया है।

KKR vs RCB: आरसीबी ने केकेआर को 8 विकेट से हराया, 39 गेंद पहले दर्ज की जीत

IPL 2020 Live Score KKR vs RCB: इससे पहले हुए मैच में भी रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने कोलकाता नाइटराइडर्स को बड़े अंतर से हराया था। विदेश में दोनों के बीच अब तक 4 मैच खेले गए हैं, चारों में ही बंगलौर ने बाजी मारी है। 2014 में दोनों के बीच दक्षिण अफ्रीका में दो मैच खेले गए थे। दोनों को बंगलौर ने जीता था।

मोहम्मद सिराज का बरपा कहर, बंगलौर ने 6.3 ओवर पहले केकेआर को 8 विकेट से हराया

इस सीजन इससे पहले मैच में भी रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने कोलकाता नाइटराइडर्स को बड़े अंतर से हराया था। विदेश में दोनों के बीच अब तक 4 मैच खेले गए हैं, चारों में ही बंगलौर ने बाजी मारी है। 2014 में दोनों के बीच दक्षिण अफ्रीका में दो मैच खेले गए थे। दोनों को बंगलौर ने जीता था।

केकेआर ने किए 2 बदलाव, एक चेंज के साथ उतरी बंगलौर; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

लॉकी फर्ग्युसन कोलकाता के लिए पिछले मैच में ट्रंप का इक्का साबित हुए थे। वहीं, बंगलौर के लिए क्रिस मॉरिस हर मैच में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

एबी डिविलियर्स ने क्रिस गेल का रिकॉर्ड तोड़ा; स्टेडियम के बाहर मारे दो छक्के, रुक गया ट्रैफिक; VIDEO

मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेने के दौरान डिविलियर्स ने कहा, ‘‘चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीरो पर आउट होने के बाद वो रात भर सो नहीं पाए थे। आज टीम के लिए योगदान देकर बहुत खुश हूं।’’

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने KKR के गेंदबाजों को कूटा, 23 गेंद पर ठोका अर्धशतक; विराट कोहली के साथ बनाया नया रिकॉर्ड

आईपीएल इतिहास में 23 या उससे कम गेंदों पर सबसे ज्यादा बार अर्धशतक लगाने वालों की सूची में डिविलियर्स संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं। उन्होंने 6 बार ये कारनामा किया है। उनके साथ पहले स्थान पर मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड हैं।

कोलकाता पर आरसीबी ने दर्ज की सबसे बड़ी जीत, 82 रन से हराया; एबी डिविलियर्स ने खेली धमाकेदार पारी

आरसीबी ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 194 रन बनाए। एबी डिविलियर्स ने विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने 33 गेंद पर 73 रन बनाए। डिविलियर्स ने अपनी पारी में 5 चौके और 6 छक्के लगाए। उन्होंने विराट कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 47 गेंद पर 100 रनों की साझेदारी की।

विराट कोहली की आरसीबी ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 82 रन से हराया, वॉशिंगटन सुंदर की घातक गेंदबाजी

केकेआर के आंद्रे रसेल 10 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने दो चौके और एक छक्का लगाया। टॉम बैंटन 12 गेंद पर 8 रन बनाकर नवदीप सैनी की गेंद पर बोल्ड हो गए। वॉशिंगटन सुंदर ने इसके बाद नीतीश राणा को क्लीन बोल्ड कर दिया।

आरसीबी और केकेआर की टीम में एक-एक बदलाव, सुनील नरेन बाहर; जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

दोनों टीमें अंक तालिका में टॉप-4 में है। कोलकाता तीसरे और बंगलौर चौथे स्थान पर है। दोनों के 8-8 अंक हैं, लेकिन रनरेट में केकेआर आगे है।

IPL Controversy: जब बीच मैदान पर ही भिड़ गए गौतम गंभीर और विराट कोहली, एक-दूसरे को कहे थे अपशब्द

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु को 155 रनों का लक्ष्य दिया ता। क्रिस गेल ने मैच में 50 गेंद पर 85 रन बनाए थे। आरसीबी की टीम एक सदस्य 9 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 75 रन बना चुकी थी। तभी बालाजी ने कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

आंद्रे रसेल को पसंद नहीं आई थी विराट कोहली की हरकत; ठोक दिए 13 गेंद पर 48 रन, छीन ली RCB के जबड़े से जीत

रसेल की पारी की बदौलत ही केकेआर ने 5 गेंद रहते ही 206 रन का लक्ष्य हासिल कर आरसीबी को 5 विकेट से हरा दिया था। यही नहीं, रसेल ने विराट कोहली की 49 गेंद पर नाबाद 84 रन की पारी पर भी पानी फेर दिया था।

IPL 8: गेल की पारी से बंगलूर ने कोलकाता को हराया

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भले ही शतक से चूक गए लेकिन उन्होंने अपनी ख्याति के अनुरूप बल्लेबाजी करते हुए 56 गेदों पर 96 रन की तूफानी पारी खेली जिससे रायल चैलेंजर्स बंगलूर ने शनिवार को यहां मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स को तीन विकेट से हराकर आइपीएल आठ में अपने अभियान का जोरदार आगाज किया। गेल […]

यह पढ़ा क्या?
X