ravishankar prasad

इतना भी नहीं जानते, इंटरनेशनल मामलों को ट्विटर पर नहीं उठाते? रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर बोला हमला तो पीएम और दूसरे मंत्रियों का ट्वीट शेयर करने लगे लोग

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इतनी समझ तो होनी चाहिए कि चीन जैस अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों को सोशल मीडिया पर नहीं उठाना चाहिए। यह वही राहुल गांधी हैं जिन्होंने बालाकोट एयरस्ट्राइक और 2016 के उरी हमले का सबूत मांगा था।

अपने तीन-तीन मुख्यमंत्रियों को क्यों नहीं समझाते या वो आपकी सुनते ही नहीं? राहुल गांधी ने पीएम को घेरा तो रविशंकर प्रसाद का पलटवार

केंद्रीय मंत्री ने कहा “सबसे पहले लॉकडाउन पंजाब, राजस्थान ने किया और अभी महाराष्ट्र, पंजाब ने लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला किया था। राहुल गांधी जी आप कहते हैं कि लॉकडाउन कोई हल नहीं है तो क्या आप अपने मुख्यमंत्रियों को नहीं समझाते हैं! या वो आपकी बात नहीं सुनते।”

‘शर्म नहीं आती, 6 साल में देश का ये हाल कर दिया’, केंद्रीय मंत्री ने ज्योति को बताया हिम्मती तो भड़के लोग

ज्योति ने पिता मोहन पासवान को साइकिल पर बैठाकर गुड़गांव से दरभंगा तक की करीब 1200 किमी की दूरी 8 दिन तय की। ज्योति ने इस दौरान रोजाना 100 से 150 किमी साइकिल चलाई।

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के सामने झुकी केंद्र सरकार? रविशंकर प्रसाद बोले- CAA पर दूर करेंगे कन्फ्यूजन, पर रखी ये शर्त

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विरोध करने का अधिकार सभी को है, लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने की छूट किसी को नहीं दी जा सकती है।

Lok Sabha Election 2019: पटना साहिब में कायस्थ वोटर तीन फाड़, भाजपा को भितरघात का भी खतरा, दूसरे नंबर पर यादव-राजपूत मतदाता

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पटना साहिब सीट पर करीब 20 लाख मतदाता हैं। इनमें से चार लाख मतदाता कायस्थ हैं। कायस्थों के बाद सबसे ज्यादा यादव और राजपूत मतदाता हैं।

Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय सिंह बोले, ‘मुझसे बड़ा हिंदू कौन’, मोदी सरकार के मंत्री ने यूं ली चुटकी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं हिंदू हूं, नहीं हूं, इसके लिए मुझे प्रमाणपत्र नहीं चाहिए। मध्य प्रदेश की जनता जानती है कि मैं हिंदू हूं।

Lok Sabha Election 2019: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के PA की पत्नी पर बदमाशों ने किया हमला, फायरिंग भी की

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के निजी सहयोगी की पत्नी पर बंदूकधारी बदमाशों द्वारा हमला करने और गोली चलाने का मामला सामने आया है।

रविशंकर का राहुल गांधी पर हमला, कहा- उन्हें IAF, सुप्रीम कोर्ट और CAG पर भरोसा नहीं, क्या सिर्फ पाक पर विश्वास?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार करते हुए कहा कि उनके आरोप बेबुनियाद और शर्मिंदगी भरे हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को देश में किसी पर भरोसा नहीं है।

EVM हैंकिग पर रविशंकर का पलटवार, कहा- कई सालों से है ईवीएम लेकिन भाजपा की जीत पर ही होती है खराब

आज (मंगलवार) केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ईवीएम (इलेक्टॉनिक वोटिंग मशीन) हैंकिंग विवाद को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया।

EVM हैकिंग के दावे पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार- कपिल सिब्‍बल वहां क्‍यों थे? कांग्रेस ने मैनेज कराया सब

बीजेपी का आरोप है कि ईवीएम हैकिंग पर लंदन में आयोजित प्रेस-कॉन्फ्रेंस कांग्रेस द्वारा प्रायोजित थी और कपिल सिब्बल वहां निगरानी के लिए पहुंचे हुए थे।

राफेल पर पूछा सवाल तो भड़क गए केंद्रीय मंत्री, राहुल गांधी की ‘बेशर्म’ से कर डाली तुलना

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राफेल मुद्दे पर झूठ बोलने के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने पूरे निर्णय की प्रक्रिया को खुद देखा है।

भारत बंद: जाम ने नहीं पहुंचने द‍िया अस्‍पताल, मर गई दो साल की बच्‍ची, मंत्री ने पूछा- ज‍िम्‍मेदार कौन?

Bharat Band, Bharat Bandh Today on 10th September 2018 News (भारत बंद): बिहार के जहानाबाद में भारत बंद के दौरान सड़क जाम करने की वजह से परिजन बच्ची को लेकर समय पर अस्पताल नहीं पहुंच सके। बच्ची की मौत हो गई।

सैनिटरी पैड्स पर कार्यक्रम में गए थे केंद्रीय मंत्री, फोटो ऐसी डाली कि खूब हुए ट्रोल

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्विटर पर सैनेटरी नैपकिन यूनिट को लेकर एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले- पीएम मोदी देश के प्रधान सेवक, उन्‍हें चमचों की जरूरत नहीं

रविशंकर प्रसाद ने यह बयान सेंसर बोर्ड के प्रमुख पहलात निहलानी के खुद को मोदी का चमचा बताने के बयान पर आया है।

अब मंदिरों का प्रसाद आपके घर तक पहुंचाएगा डाक विभाग

केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि डाक विभाग ब्रज के मंदिरों का प्रसाद पेड़ा लोगों तक पहुंचाएगा।

राम मंदिर का निर्माण आस्था का मामला है, चुनावी मुद्दा नहीं : रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार (31 मई) को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण ‘‘आस्था का मामला’’ है, न कि यह चुनावी मुद्दा है।

घर तक गंगा

सरकार का मानना है कि गंगा का शुद्ध पानी देश की सांस्कृतिक जरूरत है और लोग अपनी आस्था के निर्वाह के लिए इसे लाने कई बार बहुत दूर भी चले जाते हैं।

Smart City की तर्ज पर बदलेगी गांव की रूपरेखा, कहलाएंगे Smart Village

Smart City & village…देश में स्मार्ट सिटी की तर्ज पर अब स्मार्ट गांव भी विकसित होंगे। इसके लिए केंद्र सरकार ने बुधवार को 5142 करोड़ रुपये के श्यामा प्रसाद मुखर्जी ग्रामीण मिशन को मंजूरी दे दी है।