Ravish Kumar

‘बिहार का नौजवान एक न एक दिन समझेगा कि उसके साथ कितना बड़ा धोखा हुआ है..’, पत्रकार रवीश कुमार का पोस्ट वायरल

रवीश कुमार वे अपने कार्यक्रम प्राइम टाइम में कहा कि, ‘नौजवानों को ख़राब शिक्षा मिली है। जिसके कारण उनका सारा जीवन मामूली योग्यता हासिल करने में चला जाता है। स्कूल कालेज से लाभ नहीं मिलता है। ऐसे युवा को प्राइवेट क्या सरकारी नौकरी भी नहीं मिलेगी। इसमें युवा की गलती नहीं है। गलती उनकी है जिन्होंने उसे इस लायक़ बनाया।’

‘लगता है आपको बिहार वाला भैक्सीन घोंपना पड़ेगा..’, रवीश कुमार ने लिखा डोनल्ड ट्रंप को ओपन लेटर

Ravish Kumar ने लिखा- ट्रंप भैया, आप बिहार के होते न तो भैक्सीनवा सबसे पहिले आपको ही दिलवा देते। मोटका मोटका सुई लेले सब घूम रहीस है। जेन्ने बिहारी देखता है ओन्ने घोपे ला दउड़े लगता है। बिहारी लोग बूझ गया है। देखते ही भागे लगता है।

कौन हैं रवीश कुमार के भाई बृजेश पांडेय, जानिये कितनी संपत्ति के हैं मालिक

Bihar Election 2020: बृजेश पांडेय पर यौन शोषण के आरोपों के चलते सोशल मीडिया यूजर्स उनके टिकट को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे हैं

Bihar Elections 2020 के लिए Congress ने रवीश कुमार के भाई को दिया टिकट, विवादों में आ चुका है नाम; लोग बोले- शर्म की बात है…

ब्रजेश पांडेय बिहार कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। 2017 में उनका नाम दुष्कर्म मामले में जुड़ने के बाद कांग्रेस ने उनसे किनारा कर लिया था।

प्रशांत कनौजिया केस पर रवीश कुमार का तंज- गिरफ्तारी में एक मिनट नहीं, जवाब में देने में 4 हफ्ते

रवीश कुमार ने कहा कि प्रशांत कनौजिया 18 अगस्त से जेल में बंद हैं, कोर्ट में यूपी पुलिस ने बताया कि जवाब देने में चार सप्ताह लगेंगे।

Bihar Elections 2020: बिहार धीमी गति का समाचार, यहां हर आदमी इंतजार को तैयार, चुनावी रिपोर्टिंग नहीं रही मजेदार- रवीश कुमार की राय, लोग भी दे रहे विचार

Bihar Elections 2020: बकौल रवीश, “इंतज़ार एक ऐसी चीज़ है जिससे बिहारी मानस कभी नहीं उकताता है। बिहार के कितने ही हिस्से में लोग घंटों जाम में बिता देते हैं।”

‘नीतीश कुमार को नोबेल प्राइज़ मिलना चाहिए और सुशील मोदी को यूएन का महासचिव बना देना चाहिए..’, पत्रकार रवीश कुमार का तंज

Ravish Kumar ने ये भी लिखा कि विश्व गुरू भारत के नौजवानों को एक परीक्षा का चक्र पूरा करने में छह साल लग रहे हैं। राम जाने इन छह साल में ये युवा क्या करते होंगे? उन्होंने ये छह साल कैसे बिताए होंगे? इन युवाओं के लिए मोह भी होता है लेकिन क्या कर सकते हैं।

‘अर्णब गोस्वामी का नाम आते ही बाकी गोदी मीडिया ऐसे एकजुट हो गया जैसे..’, Republic TV के फेक TRP केस पर रवीश कुमार ने यूं किया रिएक्ट

Arnab Goswami का नाम फेक टीआरपी में आने पर Ravish Kumar ने लिखा कि सारे नक़ली रिपब्लिक चैनल वाले असली रिपब्लिक चैनल पर टूट पड़े हैं । क्या यह टीआरपी मीटर दलित आदिवासी और मुस्लिम घरों में लगे हैं ? क्या ये मीटर सिर्फ़ भाजपा समर्थकों के घर लगे हैं ? हम कैसे मान लें कि TRP का मीटर सिर्फ़ एक सामान्य दर्शक के घर में लगा है।

रिपब्लिक रिपोर्टर ने की टैक्सी की छत पर चढ़ रिपोर्टिंग, आलोचना हुई तो यह फ़ोटो शेयर कर दिया जवाब

प्रदीप भंडारी ने भी आलोचनाओं का जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार एक ई-रिक्शा चलाते दिखाई दे रहे हैं।

‘ये तो सरकार की तरफ से किया जाने वाला फ्रॉड है..’, हाथरस की घटना पर रवीश कुमार ने साधा निशाना

Hathras की घटना का जिक्र करते हुए Ravish Kumar ने कहा कि क़ानून की नज़र से बलात्कार के मामले में रिपोर्टिंग कितनी हल्की होती है। इससे जनता में भी समझदारी नहीं बनती और सारा ज़ोर हल्ला हंगामा तक सिमट कर रह जाता है।

‘ये लोग मुझे लांछित करने के लिए कितना पीछे जा चुके हैं..’, बीजेपी MLA ने फैलाया झूठ तो रवीश कुमार ने यूं किया रिएक्ट

Ravish Kumar ने लिखा- ये चाहते हैं कि सब मिट जाएं और मिट्टी में मिल कर एक जैसे हो जाएं ताकि कोई भेद न रहें। मेरे बारे में आई टी सेल की मेहनत कमाल की है।

‘अखबार में गोबर छपत बा, टीवी पे खाली सुशांत सिंह के कवरेज चलत बा’- वायरल हो रहा रवीश कुमार का ये VIDEO

न्यूज चैनलों पर निशाना साधते हुए रवीश कुमार आगे कहते हैं कि न्यूज चैनल देख रहे हैं? यही देश है? 3 महीने से सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत का कवरेज चल रहा है। आप लोगों को ऐसा ही देश चाहिए?

PM मोदी पर रवीश कुमार का तंज, सपने बेचने को अब किसान मिले हैं, हर दो साल पर चाहिए नई जनता

पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए रवीश कुमार ने लिखा है, ‘प्रधानमंत्री इतिहास और टर्निंग प्वाइंट से नीचे का कोई काम नहीं करते हैं। उनका काम बहसों और दावों में ही ऐतिहासिक नज़र आता है।’

कश्मीर पंडितों का मुद्दा उठा ट्रोल हुए रवीश कुमार, लोग बोले- सीधे कहो 370 हटने से परेशानी

रवीश कुमार ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, ”घाटी के कश्मीरी पंडितों के पास दवा ख़रीदने के पैसे नहीं हैं ! इस ख़बर के मुताबिक़ जो कश्मीरी पंडित तमाम चुनौतियों का सामना करते हुए घाटी में ही टिके रहे उनकी हालत ख़राब है।

‘आपने पीएम के जन्मदिन पर अपनी बात कहने का मौक़ा चुना..अच्छी बात है’, रवीश कुमार ने बेरोजगारों को लिखा खुला खत

NDTV के Ravish Kumar ने लिखा- आपने ही प्रधानमंत्री को चुना है लेकिन मुझे बुरा लगा कि आपने उन्हें जन्मदिन की बधाई नहीं दी। छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता। अटल जी की पंक्ति है। उन्हें भी खुले मन से जन्मदिन की शुभकामनाएँ दीजिए।

‘हम कथा सुनाते रिजल्ट्स के इंतजार की…’बेरोजगारों का गाना वायरल, शेयर कर बोले रवीश कुमार- देखकर रोना आ गया

गीत शेयर करते हुए रवीश कुमार ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि युवाओं की राजनैतिक चेतना समाप्त हो चुकी है और बेरोजगारी ने उन्हें दयनीय बना दिया है।

रवीश कुमार ने उठाया सवाल, एक तरफ बीजिंग के बैंक से लिए जा रहे लोन, दूसरी तरफ बैन हो रहे ऐप

अपनी पोस्ट में रवीश कुमार लिखते हैं कि भारत का मीडिया चीन को लेकर शांत है। वो ऐसे शांत जैसे कुछ हुआ ही ना हो। हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि चीन ने भारत में प्रवेश नहीं किया।

‘सिर्फ रेलवे की परीक्षा तारीख का एलान कर नौजवानों में फूट न डाले सरकार’, रवीश कुमार का तंज

रवीश कुमार के अनुसार, सरकार ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते कहा था कि इस साल रेलवे में नई भर्तियां नहीं होंगी, लेकिन छात्रों के आंदोलन के चलते सरकार को ऐलान के लिए मजबूर होना पड़ा।

IPL 2020 LIVE
X