ताज़ा खबर
 

Ravi Shastri

कोच रवि शास्त्री ने दिए संकेत, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम

इस सीरीज के बाद टीम को अपने घर पर 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में हिस्सा लेना है। टी-20 सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी।

ind vs aus, test cricket, test cricket and virat kohli, ravi shastri, bcci,

टेस्ट क्रिकेट में विराट प्रदर्शन के लिए युवा बल्लेबाजों को कप्तान कोहली ने दी ये नसीहत

कोहली ने कहा कि भारत के मौजूदा टेस्ट क्रिकेटर युवा पीढी के लिये उदाहरण पेश करने की कोशिश में हैं । उन्होंने कहा कि वह भारत को टेस्ट क्रिकेट में महाशक्ति बनते देखना चाहते हैं ।

जब शराब पी रहे रवि शास्‍त्री के कमरे में घुसे थे सुनील गावस्‍कर, जो कहा उससे ‘सारा नशा हो गया खत्‍म’

शास्‍त्री का कोचिंग स्‍टाइल साइडलाइन होकर रहने वाला नहीं है। विराट कोहली से लेकर रविचंद्रन अश्विन तक बता चुके हैं कि शास्‍त्री कैसे उन्‍हें तकनीकी सहायता मुहैया करा चुके हैं।

IND vs AUS: शास्‍त्री बोले- 1983 वर्ल्‍ड कप के बराबर है ऑस्‍ट्रेलिया में पहली टेस्‍ट सीरीज जीत, विराट को सैल्‍यूट

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने आस्ट्रेलियाई धरती पर भारत की टेस्ट श्रृंखला में पहली जीत को 1983 की विश्व कप में ऐतिहासिक जीत के बराबर बताया और कहा कि ‘यह विश्व कप जीत से बड़ी नहीं तो उसकी बराबरी की है।’

Sports, Cricket news, Sports news, Indian cricket team, India women cricket team, India women cricket team coach WV raman, WV raman, Ravi shastri, रवि शास्त्री, डब्लू वी रमन, भारतीय महिला क्रिकेट टीम, भारतीय क्रिकेट टीम, क्रिकेट समाचार

रवि शास्‍त्री से मुकाबले एक-चौथाई रकम पाएंगे महिला क्रिकेट टीम के कोच : रिपोर्ट्स

महिला क्रिकेट टीम के कोच डब्लू वी रमन के 1.75 करोड़ रुपये सलाना मिलेगा जो कि नेशनल क्रिकेट एकेडमी से उन्हें मिलने वाली रकम की दोगुनी है।

ind vs aus, ian chappell, cricket, india vs australia

मैच जीतने के बाद कोच रवि शास्त्री ने कहा- नेट अभ्यास को गोली मारिए, लड़कों को विश्राम की जरूरत है

India vs Australia, Ind vs Aus 1st Test Match Highlights: दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड में लगातार दो श्रृंखलाओं में हार के बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार शुरुआत की और 70 दशकों में पहली बार श्रृंखला का पहला मैच जीता।

team india coach ravi shastri ,ravi shastri, ravi shastri slams critics

शास्‍त्री ने पूछा- कोई टीम विदेश में अच्‍छा नहीं खेल रही, फिर भारत ही क्‍यों बन रहा निशाना?

शास्त्री ने चेताते हुए कहा, ‘हम किसी तरह के मुजरिमों से नहीं भिड़ रहे और हम मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। बाहरी चीजों की जगह अपने खेल पर ध्यान लगाना चाहते हैं।’

coa and sunil gavaskar slams

पाकिस्‍तान को हराया फिर भी दूर नहीं हुई फैंस की नाराजगी, ट्रेंड कराया- रवि शास्‍त्री को हटाओ

विदेशी धरती पर टीम के खराब प्रदर्शन के बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने शास्‍त्री के रवैये पर सवाल खड़े किए। पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान ट्विटर पर रवि शास्‍त्री को हटाने की मांग ने जोर पकड़ लिया।

कभी अमृता सिंह के लिए धड़कता था रवि शास्त्री का दिल, सगाई के बाद टूट गया था रिश्ता

रवि शास्त्री का नाम कथित तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर के साथ जोड़ा जा रहा है। 1980 के दौर में भी रवि शास्त्री और एक्ट्रेस अमृता सिंह के अफेयर ने सुर्खियां बटोरी थी।

विराट कोहली और रवि शास्त्री से हार की वजह पूछेगी BCCI, कुछ खिलाड़ियों को दिखाया जा सकता है बाहर का रास्ता

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच भी हारने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अंतिम एकादश चुनाव की गलती को स्वीकारा है। कोहली ने अंतिम एकादश के चुनाव पर कहा कि उन्होंने स्पिन गेंदबाजों के चुनाव में गलती की, क्योंकि लॉर्ड्स का वातावरण तेज गेंदबाजों के पक्ष में था।

Ravi Shastri, Mahendra Singh Dhoni, Commenting on Mahendra Singh Dhoni, Ravi Shastri Statement, Ravi Shastri on Mahendra Singh Dhoni, Mahendra Singh Dhoni Criticism, Look at Your Career, Cricket news

जब सौरव गांगुली को छोड़ टीम बस लेकर चल दिए रवि शास्त्री

रवि शास्त्री अक्सर कहते हैं कि वर्तमान भारतीय टीम में अनुशासन अपने चरम पर है। अपने एक इंटरव्यू में शास्त्री ने साल 2007 का एक पुराना किस्सा साझा किया। इस किस्से में शास्त्री ने बताया कि कैसे वह सौरभ गांगुली के लेट होने पर बस लेकर निकल गए थे।

तो इस वजह से 1983 से ज्यादा मुश्किल था 2011 का वर्ल्ड कप जीतना, रवि शास्त्री ने खोला राज

रवि शास्त्री ने इस बात का खुलासा गौरव कपूर के शो ”ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस” में किया। रवि शास्‍त्री ने कहा, ”साल 1983 में शायद ही कोई हमसे जीत की उम्मीद कर रहा था। उस दौरान हमारी टीम अंडरडॉग थी और फाइनल में भी भारत के मुकाबले वेस्‍टइंडीज की टीम अधिक फेवरेट थी।

Ravi shastri, virat kohli

रवि शास्‍त्री बोले- मशीन नहीं हैं विराट कोहली, रॉकेट में भरा जाने वाला तेल भी नहीं आएगा काम

सरे के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट एलेक स्टीवर्ट ने कहा कि ‘यह बेहद निराशाजनक है कि विराट कोहली, जो कि जून में हमारे साथ जुड़ने वाले थे, अब हमारे साथ नहीं खेल पाएंगे, लेकिन हम समझते हैं कि चोट कभी भी लग सकती है।

Ravi Shastri, Ravi Shastri says, Ravi Shastri statement, Ravi Shastri for kohli, Virat Kohli, Best Cricketer, Best Cricketer of world, Kohli is Best, indian cricket team coach, coach statement, cricket news, sport news

कोच रवि शास्त्री ने कहा- विराट कोहली हैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

रवि शास्त्री ने कहा, ‘‘सारा श्रेय कप्तान को जाता है क्योंकि उन्होंने आगे बढ़कर नेतृत्व किया। पहले अपनी बल्लेबाजी से और फिर अपने जज्बे से जिससे टीम के अन्य सदस्य भी प्रेरित हुए।’’

IND vs SA: यूं जाम उठा रहे रवि शास्‍त्री, फोटो देख फैन ने कहा- एक मैच जीतकर इतना खुश मत हो

IND vs SA: एक ने लिखा “प्रिय शास्त्री जी, कृपया करके अब कम से कम वनडे और टी20 सीरीज जीत लो।” इसके साथ ही कई लोगों ने रवि शास्त्री और भारतीय खिलाड़ियों को जीत की बधाई भी दी।

रोहित शर्मा ने खोला राज, इन्‍होंने दिया था ‘हिटमैन’ का टाइटल

श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 में अपनी कप्तानी से सभी को हैरान करने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों कमाल की लय में हैं।

Ravi Shastri, Team India coach Ravi Shastri, Virat Kohli, india, Team India, Cricket, web exclusive, Astrology, horoscope, england, australia, new zealand, pluto, south africa, Sri Lanka, Cricket World Cup, World Cup 2019, Cricket news, Hindi news

ज्‍योतिषी का दावा: रवि शास्‍त्री से कोचिंग पाकर प्रचंड फॉर्म में आ जाएगी टीम इंडिया, वर्ल्‍ड कप 2019 भी होगा अपना

रवि शास्त्री के ग्रहों की स्थिति बताती है कि 2019 में इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में भारत के लिए अच्छे मौके हैं। बशर्ते एक अच्छी टीम हो, जो कि कोहली के नेतृत्व में उतरे।

ravi shastri sourav ganguly

रवि शास्त्री को कोच बनाने पर सहमत नहीं थे सौरव गांगुली, इस शर्त के बाद भरी थी हामी

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को बॉलिंग कोच नियुक्त किया गया है, जबकि राहुल द्रविड़ को बैटिंग कंस्लटेंट बनाया गया है।