ताज़ा खबर
 
title-bar

Ravi Shankar Prasad

ravi shanakar prasad

VIDEO: बीजेपी कार्यकर्ताओं का पटना एयरपोर्ट पर प्रदर्शन, लगे ‘रविशंकर प्रसाद गो बैक’ के नारे

एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने ‘रविशंकर प्रसाद गो बैक’ के नारे लगाए। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राज्यसभा सांसद आरके सिंह के समर्थन में नारेबाजी की।

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news

Lok Sabha Election 2019: राहुल गांधी सिर्फ एक सांसद, बताएंगे 10 साल में 55 लाख कैसे बन गए नौ करोड़? भाजपा का हमला

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): आगे उन्होंने गांधी से सवाल किया कि क्या उन्होंने 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाले से जुड़ी कंपनी यूनीटेक से दो संपत्तियां खरीदीं।

ravishankar prasad, bjp, digvijay singh

दिग्विजय ने पुलवामा को बताया दुर्घटना, रविशंकर बोले- ओसामा को ‘जी’ और हाफिज सईद को ‘साहब’ कहने वालों से क्या उम्मीद करें?

पुलवामा हमले को लेकर किए अपने ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बीजपी के निशाने पर आ गए हैं। केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा कि दिग्विजय आतंकी हमले को दुर्घटना बता रहे हैं, उनसे आप क्या उम्मीद करेंगे?

Shashi Tharoor, Congress, Criminal Complaint, Defamatory Remarks, Ravi Shankar Prasad, Union Minister, Thiruvananthapuram Court, Kerala, State News, India News, Hindi News

शशि थरूर ने विवादित टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री के खिलाफ कोर्ट में दी शिकायत

कांग्रेसी नेता की ओर से इस संबंध में केंद्रीय मंत्री को एक नोटिस भी भेजा गया था।

थरूर ने किया बाबा भोले का अपमान, ‘शिवभक्त राहुल’ मांगें माफी- बोले रविशंकर

उन्होंने पत्रकारों से कहा,‘‘पूरा देश देख रहा है…राहुल गांधी खुद को शिवभक्त बताते हैं, लेकिन उनकी पार्टी के नेता ने चप्पल से मारने का जिक्र करके शिवलिंग की पवित्रता को अमर्यादित किया है। कृपया भगवान महादेव के घोर अपमान पर जवाब दें।’’

व्‍हाट्सऐप के CEO को केंद्रीय मंत्री ने दी 3 सलाह, मॉब लिंचिंग रोकने के भी बताए उपाय

सूचना और प्रसारण मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार (21 अगस्त) को दिल्ली में व्‍हाट्सऐप के सीईओ क्रिस डेनियल्स से मुलाकात की और उन्हें तीन सलाह भी दीं। रविशंकर प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”व्हाट्सऐप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी बन रहा है और एक प्रकार से इसका दुरुपयोग भी हो रहा है, विशेष रूप से मॉब लिंचिंग के मामले में, रिवेंज पॉर्न के मामले में, इसके मामले में आपको इसका तकनीकि रास्ता निकालना पड़ेगा…

सर्जिकल स्ट्राइकः रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘आतंकियों का हौसला बढ़ा रही कांग्रेस, PAK से मिलेगा सर्टिफिकेट’

प्रसाद ने ये बातें हाल ही में सामने आए सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो को लेकर कहीं। उन्होंने यह भी कहा कि इस वीडियो पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए।

रविशंकर प्रसाद का प्रहार- कांग्रेस व लश्कर के बयान एक जैसे, जवाब दें राहुल गांधी

केंद्रीय मंत्री की यह टिप्पणी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के उस बयान पर आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना आतंकियों से अधिक आम नागरिकों को मार रही है।

मंत्री रविशंकर प्रसाद का तंज- आधार से मत जोड़ें वोटर कार्ड, वरना…

केंद्रीय मंत्री ने जानकारी दी कि करीब 80 करोड़ मोबाइल फोन को बैंक अकाउंट से लिंक किया जा चुका है। इसके साथ ही करीब 31 करोड़ जन धन अकाउंट खोले जा चुके हैं और 120 मोबाइल नंबर को आधार से लिंक कराया जा चुका है।

digital india, Ravi Shankar Prasad, Income Tax, Passport, Pension, Lok Sabha

आयकर, पासपोर्ट, पेंशन, जैसी सेवाएं होंगी ऑनलाइन

दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ई-क्रांति का मकसद सरकार के स्तर पर नागरिकों के लिए सभी सेवाओं को इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से पहुंचाना सुनिश्चित करना है।

Ravi Shankar Prasad, islam triple talaq, Ravi Shankar Prasad News, Ravi Shankar Prasad latest news, Ravi Shankar Talaq

केरल विस चुनाव: हेलिकॉप्टर सौदे को लेकर एंटनी पर निशाना

केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने आरोप लगाया कि इस सौदे को लेकर इटली में अगस्ता वेस्टलैंड के प्रमुख गुईसेप्पी ओरसी को गिरफ्तार करने के बाद वह सीबीआइ जांच का आदेश देने को बाध्य थे।

trai, telecom regulatory authority of india, internet plans, service providers, one year contract

मोबाइल टावरों के विकिरण से कैंसर को रविशंकर प्रसाद ने बताया ‘दुष्प्रचार’

डब्लूएचओ ने मई 2006 में यह नतीजा निकाला था कि ऐसा कोई विश्वसनीय साक्ष्य नहीं है कि बेस स्टेशनों और बेतार नेटवर्क से कमजोर रेडियो फ्रीक्वेंसी सिग्नल के कारण स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है।

mobile towers, health issue with mobile tower, call drops, technology, telecom companies, tech news, technology news, ravi shankar prasad, business, mobile network, department of telecom

दूरसंचार मंत्री ने कहा- मोबाइल टावरों से कैंसर की बात बेबुनियाद, WHO रिसर्च का दिया हवाला

डब्ल्यूएचओ ने मई 2006 में यह नतीजा निकाला था कि ऐसा कोई विश्वसनीय साक्ष्य नहीं है कि बेस स्टेशनों और बेतार नेटवर्क से कमजोर रेडियो फ्रीक्वेंसी सिग्नल के कारण स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव पड़ता है।

West bengal Polls, West bengal Polls 2016, West bengal Polls News, Ravi Shankar Prasad, Mamata Banerjee, Kolkata

पश्चिम बंगाल चुनाव: रविशंकर प्रसाद बोले- भ्रष्टाचार की संरक्षक बन गई हैं ममता बनर्जी

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘‘नारदा स्टिंग वीडियो काफी पहले सार्वजनिक हो गया था और बनर्जी के पास काफी समय था। मदन मित्रा जेल में हैं तब उन्हें टिकट क्यों मिला।’’

Bharat Mata Ki Jai","Ravi Shankar Prasad","BJP, Abdul Kalam Azad, Abdul Hameed

रविशंकर ने कहा-किसी के दबाव में नहीं दिल से निकलनी चाहिए ‘भारत माता की जय’

केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ‘भारत माता की जय’ कहना देश की परंपरा है। लेकिन यह दिल से निकलनी चाहिए।

पटना हाई कोर्ट का 100 साल पुराना मूल वास्तु डिजाइन गायब

पटना हाई कोर्ट का 100 साल पुराना मूल वास्तु डिजाइन गायब हो गया है। यह डिजाइन इलाहाबाद हाई कोर्ट की इमारत की योजना से प्रेरित था।

ringing bells, freedom 251, freedom 251 returns money, ringing bells refund money, freedom 251 advance booking, freedom 251 cash on delivery, ringing bells freedom 251, फ्रीडम 251, रिंगिंग बेल्‍स, फ्रीडम 251 पैसे लौटाए, रिंगिंग बेल्‍स ने एडवांस बुकिंग के पैसे लौटाए, फ्रीडम 251 कैश ऑन डिलिवरी

Freedom 251 डिलिवर किए बिना Ringing Bells को नहीं मिलेगा पैसा, सरकारी कमेटी की भी है नजर

पेमेंट के लिए Ringing Bells से करार करने वाली PayU ने कहा है कि Freedom 251 ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को फोन नहीं मिलने की स्थिति में पैसा वापस करवाया जाएगा। बिना फोन डिलीवर किए पैसा कंपनी के खाते में ट्रांसफर नहीं किया जाएगा।

Ravi Shankar Prasad, islam triple talaq, Ravi Shankar Prasad News, Ravi Shankar Prasad latest news, Ravi Shankar Talaq

लोकतांत्रिक व्यवस्था में विकास चुनौतीभरा लेकिन टिकाऊ : प्रसाद

रवि शंकर प्रसाद ने पिछले कुछ दशकों में चीन की तेज वृद्धि दर का उल्लेख करते हुए कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में यह वृद्धि धीमी लेकिन टिकाऊ होती।