Ravi Bishnoi

IPL 2020 से इन 4 युवाओं ने ठोका टीम इंडिया के लिए दावा, MS Dhoni और विराट कोहली ने बताया था फ्यूचर स्टार

देवदत्त पडिक्कल ने सीजन में कोहली और डिविलियर्स से ज्यादा रन बनाए। कवर और एक्स्ट्रा कवर में शानदार शॉट खेलने में पडिक्कल माहिर हैं। शॉर्ट पिच गेंदों का सामना भी बखूबी करते हैं। कोहली ने उन्हें भविष्य का स्टार खिलाड़ी बताया।

KXIP vs SRH: रवि बिश्नोई ने रोका डेविड वार्नर का अर्धशतकीय रथ, 9 मैच बाद 50 के अंदर आउट

वॉर्नर पिछले पांच पारियों में अर्धशतक नहीं लगा सके हैं। राजस्थान के खिलाफ दुबई में 48 रन की पारी उनका टॉप स्कोर रहा है। उसके बाद वो चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 9, कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 47, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 4 और पंजाब के खिलाफ 35 रन बनाकर आउट हुए हुए हैं।

VIDEO: U-19 वर्ल्ड कप के हाइएस्ट विकेटटेकर लॉकडाउन में मम्मी से सीख रहे बैटिंग, ‘मां सर्वश्रेष्ठ टीचर’

रवि बिश्नोई ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा 17 विकेट लिए थे। हालांकि, उनके बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया चैंपियन नहीं बन सकी थी। भारत को फाइनल में बांग्लादेश ने हरा दिया था।

U19 Final: ‘बदला लेने के लिए तल्ख किए तेवर’ शोरीफ अल इस्लाम ने कहा- भारत को बताना चाहता था कि हार के बाद कैसा लगता है

U19 World Cup Final: बांग्लादेश अंडर-19 टीम के कप्तान अकबर अली ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया था तो वहीं प्रियम गर्ग ने कहा था कि यह खेल भावना के खिलाफ है।

U19 WC: रवि विश्नोई की ‘हरकत’ पर पिता को नहीं हो रहा यकीन; मां ने छोड़ा खाना-पीना, कहा- मेरा बेटा बहुत शांत था

U19 World Cup Final, Ravi Bishnoi: विश्नोई की गेंदबाजी ने सभी को अपना दीवाना बनाया लेकिन रवि के व्यवहार को लेकर सवाल उठ खड़े हुए।

India U19 vs Australia U19 : कार्तिक-आकाश के धमाल से ऑस्ट्रेलिया हुआ पस्त, 74 रन से जीती इंडिया अंडर-19

भारत अंडर-19 की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 234 रनों का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया को दिया था।इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम जब मैदान में उतरी तो कार्तिक ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए शुरुआती तीन झटके दिए।

ये पढ़ा क्या?
X