Rape

‘उस दिन आरोपी था महिला का पति, नहीं ठहरा सकते रेप’, दिल्ली की कोर्ट ने दी बड़ी राहत, केस से किया बरी

कोर्ट ने कहा कि जब आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरन संबंध बनाए, तब वह उसकी पत्नी थी। ऐसे में यह रेप का केस नहीं बनता है।

गौतम गंभीर की मदद से महिला क्रिकेटर को मिला न्याय, सलाखों के पीछे पहुंचा यौन उत्पीड़न का आरोपी कोच

कुछ दिन पहले एक महिला क्रिकेटर ने ट्वीट कर उनसे मदद की गुहार लगाई थी। महिला क्रिकेटर का आरोप था कि कोच उनका यौन उत्पीड़न करता था। गंभीर ने महिला क्रिकेटर की फरियाद पर तुरंत कार्रवाई की। वे खिलाड़ी की मदद को आगे आए।

Odisha: भाभी से मिलने गई Lecturer का रिश्तेदार ने किया रेप, दुखी महिला ने Hostel में फांसी लगा दे दी जान

पीड़िता लेक्चरर अपनी भाभी से मिलने के लिए क्योंझर गई थीं। रात को वह वहीं रुक गईं। आरोप है कि आधी रात के करीब आरोपी शराब के नसे में उनके कमरे में घुसा और उनका बलात्कार कर दिया। इससे लेक्चरर की हालत बिगड़ गई।

योगी आदित्यनाथ को प्रियंका गांधी ने लिखी चिट्ठी- बेटियों की सुरक्षा का लें संज्ञान, नवोदय में छात्रा की हत्या की कराएं जांच

प्रियंका ने कहा कि लड़की के माता-पिता की गैरमौजूदगी में पुलिस ने लड़की के शव को गैरकानूनी तरीके से जल में प्रवाहित कर दिया। छात्रा के परिवार ने इस घटना को लेकर सवाल उठाए हैं और कानूनी प्रक्रिया शुरू करने की अपील की है।

गुजरात: खाना देने आई बहू को खेत में खींचकर किया बलात्कार, फिर दी अंजाम भुगतने की धमकी! आरोपी ससुर फरार

हालांकि पीड़िता ने बाद में अपने परिवार को इस बारे में सूचना दी और पुलिस के पास चलने की जिद की जिसके बाद परिवारवालों ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और धारा 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कपल का वीडियो बनाने के बाद तीन लोगों ने किया महिला से किया गैंगरेप, ब्लैकमेल कर मांगे 20 लाख रुपये

पुलिस के मुताबिक महिला और उसका पुरुष दोस्त वीकेंड पर ज्वाय एंड ज्वाय विला गए थे। जब यह दोनों घर पर थे तो आरोपियों ने इनकी वीडियो बनाई और धमकाने लगे। आरोपियों में से दो ने खुद को रिपोर्टर बताया और अपने आईडी कार्ड दिखाए।

BSP सांसद पर रेप का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता ने लगाए धमकी देने के आरोप, Video वायरल

बलात्कार की कथित पीड़िता का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उसने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से न्याय की गुहार लगाते हुये कहा है कि सांसद राय के लोग मुझे, मेरे गवाह और परिवार को बहुत ज्यादा प्रताड़ित कर रहे हैं।

तीन लोगों ने नाबालिग लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, आधे किलोमीटर तक सड़क पर निर्वस्त्र भागती रही लड़की

पुलिस का कहना है कि बलात्कार के बाद तीनों आरोपी भाग निकले लेकिन पुलिस ने बाद में तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में दो आरोपी राजू काहर, कैलाश काहर बीस साल के आस- पास की उम्र के हैं जबिक तीसरा आरोपी नारायण गुर्जर 40 साल का है।

बिहार: 6 लोगों ने अगवा कर छात्रा का किया गैंगरेप, पंचायत ने उल्टा पीड़िता को ही ठहराया जिम्मेदार और गांव में कराया परेड

घटना मोहनपुर पुलिस थाने के तहत आने वाले गांव की है।पीड़ित ने अपनी आपबीती अपने माता-पिता को सुनाई जिसके बाद उसके माता-पिता ने पंचायत के पास जाकर न्याय की गुहार लगाई लेकिन इस मामले में पंचायत ने उल्टा पीड़िता को ही घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया।

Haridwar: बैसाखी के सहारे चलने वाले व्यक्ति ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जीआरपी पुलिस ने बताया कि बैसाखी के सहारे चलने वाला व्यक्ति प्लेटफार्म नंबर छह पर अपने माता-पिता के साथ सो रही बालिका को उठाकर एक सुनसान कोने में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

मंदिर जा रही महिलाओं को हवस का शिकार बनाता था यह गिरोह! पुलिस ने किया भंडाफोड़

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक महिला के साथ रेप का वीडियो वायरल हुआ था। मुंगेर प्रक्षेत्र डीआईजी मनु महाराज ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी राकेश कुमार को मामले की तहकीकात करने का निर्देश दिया था।

Bihar: अफसर की बेटी का रेप कर पूर्व सहपाठी ने बनाया Video, दोस्तों से भी संबंध बनाने के लिए डाला दबाव

बिहार में एक अफसर की नाबालिग बेटी से पहले तो रेप किया गया फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी गई। जिसके चलते पीड़िता आत्महत्या करने घर से भाग गई।

नाबालिग के रेप पर पंचायत ने बंद किया हुक्कापानी, सुनाया तुगलकी फरमान- ‘बेटी को शुद्ध करना है तो गांववालों को भोज दो’

जनवरी महीने में जब 16 वर्षीय लड़की अपने घर आ रही थी तो पहले से घात लगाए एक युवक ने उसे दबोच लिया और रेप किया। घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

UP: टोना-टोटका से बचाने के लिए तांत्रिक ने जंगल में बुलाया, फिर युवती के साथ किया दुष्कर्म

तांत्रिक शाम को पूजा की सामग्री सहित युवती और उसके पति को बुलाया और जंगल में ले गया। पूजा करने के बाद तांत्रिक ने युवती के पति को दूर भेज दिया और युवती के साथ दुराचार किया।

गुमसुम लेटी रहती है बलात्‍कार की शिकार तीन साल की बच्‍ची, आंसुओं से गीला हुआ मां का दुपट्टा

Jammu Kashmir Rape Case: जम्मू-कश्मीर में एक तीन साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने कांग्रेस नेता के खिलाफ लगाया था बलात्कार का आरोप, पुनर्वास केंद्र से हो गई लापता

महिला ने मोंसेरेटे के खिलाफ आरोप लगाया था कि जब वह 2016 में नाबालिग थी, तब पूर्व मंत्री ने उसका बलात्कार किया था।

जम्मू-कश्मीर: 3 साल की बच्ची से रेप, घाटी में लोगों का फूटा गुस्सा

पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, इफ्तार से ठीक पहले गांव में बच्ची के साथ रेप किया गया। एक रिश्तेदार ने बताया कि आरोपी ने टॉफी का लालच देकर बच्ची को अगवा किया और उसे हवस का शिकार बनाया।

3 साल की मासूम से रेप महबूबा ने जताई नाराजगी, कहा- शरीयत के हिसाब से पत्थर से पीटकर दुष्कर्मी को मार देना चाहिए

जम्मू- कश्मीर के बांदीपुर जिले के संबल में तीन साल की मासूम के साथ रेप की घटना सामने आई है। जिसके बाद पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने शरिया कानून का जिक्र करते हुए ट्वीट किया।

ये पढ़ा क्या?
X