Rape news

पांच दिनों के अंदर बलात्कारी पिता को फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद, लोग कर रहे तारीफ

देशभर में बलात्कार के मामले में देरी से सुनवाई के उलट इस मामले में आरोपी का ट्रायल महज पांच दिन पूरी हो गया। पूरे मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हुई।

गवाही दी तो ‘उन्नाव’ से भी बुरा हाल करूंगा- रेप पीड़िता के घर चिपकाया पोस्टर, परिवार ने सीएम से लगाई गुहार

आरोपी हाल में जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आया है। उसके बाहर आते ही बुधवार (11 दिसंबर, 2019) को पीड़िता के घर के बाहर पोस्टर लगाकर उसे धमकी दी गई।

उत्तर प्रदेश: ‘गैंगरेप’ का वीडियो वायरल, 25 वर्षीय महिला की शिकायत पर तीन गिरफ्तार

बताया जाता है कि कथित घटना 28 अक्टूबर की है मगर एफआईआर शुक्रवार (1 अक्टूबर, 2019) को दर्ज करवाई गई।

गाय के बछड़े का रेप करते रंगेहाथ पकड़ा गया युवक, बोला- मैं तो गोबर निकाल रहा था

कुछ स्थानीय लोगों ने लक्ष्मण को बछड़े के साथ गंदी हरकत करते देखा। उन्होंने लक्ष्मण से सवाल-जवाब किए तो आरोपी बोला कि वह गाय का गोबर निकालने की कोशिश कर रहा था। इसके लोगों ने उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

6 साल की बच्ची को घर से अगवा कर बेरहमी से बलात्कार, फिर झाड़ियों में फेंककर चला गया, करनी पड़ी दो सर्जरी

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (1) और 364 के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा पोक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया।

9 वर्षीय बच्ची ने वाइस-प्रिंसपल व क्लास टीचर पर लगाया रेप का आरोप, पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

विद्यालय के उप-प्रधानाचार्य समेत दो शिक्षकों और स्कूल के चिकित्सा कक्ष की नर्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यूपी: तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली लड़की से रेप, तीन सगे नाबालिग भाई गिरफ्तार

छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। तीनों आरोपियों को किशोर न्यायालय में पेश किया जायेगा। इनमें एक कक्षा पांच का छात्र है जबकि दो अन्य भाई कक्षा चार और तीन में पढ़ते हैं।

बलात्कार के दोषी को दस साल की सजा और एक लाख का जुर्माना

फास्ट ट्रैक कोर्ट के एडीजे डा. दीनानाथ ने बलात्कार का आरोप साबित हो जाने पर नदीम को दस वर्ष के कठोर कारावास और एक लाख दस हजार का आर्थिक दंड की सजा सुनाई।

आंध्र प्रदेश: क्लासरूप में ‘डेमो’ देकर बताया कि रेप कैसे होता है! फिर हुई टीचरों की जमकर पिटाई

आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी जिले में स्थित एक सरकारी स्कूल में 2 टीचरों ने बच्चों को डेमो देकर बताया था कि रेप कैसे होता है। जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने दोनों टीचरों को धुन डाला।

झारखंड: तीन लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप, गांव की पंचायत ने 1-1 लाख का जुर्मान लगाकर छोड़ा

ग्रामसभा की पंचायत में आरोपियों पर एक-एक लाख रुपए जुर्माना लगाकर मामला रफा-दफा करने का फरमान सुनाया गया और मामले को लेकर पुलिस के पास ना जाने की भी बात कही गई।

2017 से लिव-इन में रह रही थी, अब लड़की ने दर्ज कराया रेप का केस

भट्टा बस्ती थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने मोहम्मद सईद नाम के शख्स के खिलाफ इन आरोपों में केस दर्ज कराया है कि सईद ने उसके साथ कई बार ‘‘गलत काम’’ किया, उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी।

मदरसे में बच्ची से रेप: कोर्ट में दोषी करार हुआ मौलवी, मिली 23 साल की कैद

मौलवी को बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में भी तीन साल की सजा और एक हजार रुपए जुर्माना लगाया गया। सभी सजाएं एक साथ चलेंगी। आरोपी इस समय जेल में है और जेल में बिताए उसके वक्त को सजा के शामिल किया जाएगा।

J&K: 3 साल की बच्ची से रेप से घाटी में गुस्सा, पुलिस से भिड़े लोग, आरोपी के परिवार को गांव छोड़ने का फरमान

पड़ोसियों ने कश्मीर में 3 साल की बच्चे से रेप के लिए आरोपी और उसके परिवार वालों को जिम्मेदार ठहराया। साथ ही, उन्हें गांव छोड़कर जाने के लिए कहा है।

Haryana:गन प्वाइंट पर रेप कर बनाया वीडियो, फिर पीड़ित महिला से बोला मकान मालिक- तीन दिन में तेरी बेटी भी चाहिए मुझे

हरियाणा के पलवल में एक 45 वर्षीय महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि पहले मकान मालिक ने उनके साथ गनपाइंट पर रेप किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद अब वो उसकी बेटी को भी हवस का शिकार बनाना चाहता है।

महाराष्ट्रः 4 महीनों तक रेप के बाद गर्भवती हुई 10 साल की बच्ची, नाबालिग आरोपी पर POCSO के तहत केस दर्ज

महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक गांव में 10 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग लड़के के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इंसाफ मांगते-मांगते फांसी पर झूल गई रेप की शिकार महिला, योगी आदित्‍यनाथ के आवास के सामने भी की थी आत्‍मदाह की कोशिश

उत्‍तर प्रदेश में 35 साल की एक महिला ने जान दे दी है। वह गोण्‍डा जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी थी। उसका पति रोजी-रोटी के सिलसिले में हरियाणा में रहता था। म

गुजरात: चलती कार में नर्स से रेप, फिर बाहर फेंका, चोट के चलते मौत

चलती कार से फेंके जाने के बाद पीडि़ता महिला सड़क पर गिर गई और उसके सिर में चोट आई। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को सायला सीएचसी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मंगलवार रात उसकी मौत हो गई।

मुंबई: सगी बहनों का आरोप- कर्ज चुकाने के लिए ससुराल वालों ने करवाया रेप

महिलाओं ने अपनी शिकायत में अपने पतियों, और संबंधियों पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने परिवार का कर्ज चुकाने के लिए उन्हें उस शख्स के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, जिसने उन्हें कर्ज दिया था।

राशिफल
X