rape Case

चिन्मयानंद पर क्यों नहीं लगी धारा 376, मर्सिडीज से क्यों भेजा जेल; रेप का आरोप लगाने वाली युवती का सवाल

Swami Chinmayanand Case: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए स्वामी चिन्मयानंद ने जेल में सामान्य कैदियों की तरह दोपहर में दाल, सब्जी और रोटी खाई। सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें सुरक्षित बैरक में रखा गया है।

युवती से रेप करते मां ने बनाया बेटे का VIDEO, फिर ब्लैकमेल कर लड़की से वसूले लाखों रुपए, ऐसे खुली पोल

Chhattisgarh Crime News: युवती जब आरोपी के घर पहुंची तब आरोपी की मां शकुन ने युवती के खाने में नशे की दवा मिलाई और युवती के बेहोश होने का फायदा उठाकर आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी की मां ने घटना का वीडियो बना लिया।

BSP सांसद ने दी धमकी- Unnao Rape पीड़िता की तरह होगा तेरा हश्र, रेप की FIR दर्ज कराने वाली युवती ने बयां किया दर्द

BSP Atul Rai Unnao Rape Case: रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने कहा- मैं बिना बाप की असहाय बेटी हूं। मेरी आप लोगों से हाथ जोड़कर विनती है कि मुझे जल्द से जल्द न्याय दिलाए।

मुंबई: डिलिवरी ब्वॉय बन घर में घुसा युवक, 9 साल की मासूम को बना डाला अपनी हवस का शिकार

पुलिस के मुताबिक, वारदात के वक्त लड़की अपने घर में अकेली थी। वहीं, संदिग्ध शख्स डिलिवरी ब्वॉय बनकर घर में घुसा था।

Chhattisgarh: 9वीं में फेल हुई छात्रा, काउंसिलिंग में बोली- 4 साल से हो रहा मेरा रेप

नौवीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल में काउंसलिंग सेशन के दौरान एक चौकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उसके गांव के दो लोगों ने चार साल तक उसका रेप किया। जिसके चलते वह लगातार पढ़ाई में पिछड़ती गई और परीक्षा में फेल हो गई।

Gurugram: स्पेन से आई महिला से पहले FB पर की दोस्ती, फिर मदद के बहाने किया रेप

गुरुग्राम में स्पेन से आई एक महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक महिला की आरोपी से दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी।

ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर शादीशुदा शख्स ने पहली बार किया था छात्रा का रेप, वीडियो VIRAL करने की धमकी देकर 6 साल तक लूटी आबरू

गाजियबाद में एक कॉलेज छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले से शादीशुदा था इसके बावजूद उसने छात्रा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था।

गुमसुम लेटी रहती है बलात्‍कार की शिकार तीन साल की बच्‍ची, आंसुओं से गीला हुआ मां का दुपट्टा

Jammu Kashmir Rape Case: जम्मू-कश्मीर में एक तीन साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने कांग्रेस नेता के खिलाफ लगाया था बलात्कार का आरोप, पुनर्वास केंद्र से हो गई लापता

महिला ने मोंसेरेटे के खिलाफ आरोप लगाया था कि जब वह 2016 में नाबालिग थी, तब पूर्व मंत्री ने उसका बलात्कार किया था।

रेप के आरोपी एक्टर के समर्थन में उतरीं पूजा बेदी, कहा- भारत को अब #mentoo की जरूरत

Mentoo Movement: पूजा बेदी ने कहा कि क्या सिर्फ एक महिला को ही इज्जत का भय है, पुरुषों को क्यों नहीं? क्या उसका कोई करियर नहीं होता है? सामाजिक प्रतिष्ठा नहीं होती है? परिवार नहीं होता है?

हरियाणा सीएम का बयान- काफी समय साथ घूमते हैं, अनबन होने पर महिलाएं रेप की FIR कराती हैं

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि बहुत सी घटनाएं ऐसी होती है, जिसमें काफी समय तक इकट्ठे घूमते रहते हैं। एकदम थोड़ी सी अनबन हो गई तो उस दिन महिलाएं रेप का एफआईआर दर्ज करवा देती हैं।

Kerala Nun Rape Case: बिशप फ्रैंको मुलक्‍कल के खिलाफ गवाही देने वाले पादरी की लाश मिली

Kerala Nun Rape Case Latest News: फादर कुरियाकोस कट्टूथारा (63) जालंधर प्रांत में एक पादरी के रूप में अपनी सेवाए दे चुके थे।

15 साल की लड़की के साथ रेप कर लगाई आग, अस्पताल में लड़ रही है जिंदगी की जंग

सोमवार तड़के गौतमबुद्ध नगर के एक गांव में 15 साल की लड़की के साथ रेप करके आग लगाने की घटना सामने आई है। 95 फीसदी तक चल चुकी पीड़िता सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है।

जुर्म और उम्र

देश में बढ़ते यौन अपराधों पर अरसे से चिंता जताई जा रही है लेकिन यह कड़वी हकीकत है कि उनमें कमी आने के बजाय वृद्धि ही हो रही है।

नाबालिग से रेप: निलंबित RJD MLA राज बल्‍लब यादव की संपत्ति जब्‍त, छावनी में तब्‍दील हुआ गांव

विधायक राजबल्लभ पर बिहारशरीफ की नाबालिग छात्रा से गिरियक स्थित मकान में दुष्कर्म करने का आरोप है। घटना छह फरवरी की है।

प्रतिनिधि का आचरण

जिस विधायक के खिलाफ बलात्कार के आरोप लगे हैं, उसकी छवि शुरू से दबंग की रही है। वह अनेक मामलों में आरोपी है। अगर पार्टी सचमुच अपनी साफ-सुथरी छवि के प्रति गंभीर होती तो उसे प्रत्याशी बनाने से पहले जरूर विचार किया होता।

देहरादून के एसडीएम पर बलात्कार की कोशिश का आरोप

पुलिस का कहना है कि इस मामले में अर्जी देने वाली लड़की और उसके साथियों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया, लेकिन कोई नहीं आया। वहीं दूसरी ओर एसडीएम ने अपने खिलाफ फर्जी अर्जी देने वालों पर मानहानि का दावा ठोकने की बात कही है।

गुड़गांव: 2 पुलिस अफसरों की रेप केस को लेकर जंग, जांच का आदेश

गुड़गांव के दो शीर्ष आइपीएस अधिकारियों के बीच घमासान से हरियाणा पुलिस को शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। संयुक्त पुलिस आयुक्त भारती अरोड़ा एक समूचे परिवार को बलात्कार के मामले में फंसाने का आरोप पुलिस आयुक्त नवदीप सिंह विर्क पर लगा रही हैं।