rape Case

रेप की कोशिश के आरोपी को दो थप्पड़ की सजा, कांग्रेस शासित राज्य में पंचायत ने सुनाया फरमान

बताया जा रहा है कि भगत के जीजा राजनीति से जुड़े हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह कथित रूप से एक कांग्रेसी विधायक के करीबी होने के कारण, पंचायत के सदस्यों ने आरोपी के परिवार को बुलाकर भगत को दो थप्पड़ मारने की सजा सुनाई।

यूपी: 9 साल की बच्ची के शरीर पर दो दर्जन से ज्यादा निशान, आंत भी फटी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा- रेप के बाद बर्बर तरीके से की हत्या

बच्ची के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होते, अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

गैंगरेप के 3 दिन बाद ही यूपी पुलिस ने बीजेपी MLA को दे दी क्लीन चिट, चार बेटों-भतीजों को भी राहत, जबरन गर्भपात के आरोप भी हटाए

पुलिस ने विधायक के भतीजे संदीप तिवारी को बलात्कार का आरोपी माना और उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही विधायक के पुत्र नीतेश त्रिपाठी को मारपीट और गाली गलौज का आरोपी माना।

जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव गैंगरेप पीड़िता, दिल्ली के अस्पताल में ली आखिरी सांस

बृहस्पतिवार को जिंदा जलाए जाने के बाद उसे गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने उसे हवाई अड्डे से सफदरजंग अस्पताल तक ले जाने के लिए ग्रीन कॉरीडोर बनाया था। उसे लखनऊ से दिल्ली एयरलिफ्ट किया गया था।

भारत से भाग निकले नित्यानंद ने बना लिया अपना देश, नाम दिया- कैलासा, रख रखा है खुद का पासपोर्ट भी!

नित्यानंद ने दक्षिण अमेरिका के इक्वाडोर से एक प्राइवेट आइलैंड खरीदने के बाद उसका नाम ‘कैलासा’ रखा है। इतना ही नहीं यह द्वीप त्रिनिदाद और टोबैगो के करीब स्थित है और इसे नित्यानंद द्वारा संप्रभु हिंदू राष्ट्र घोषित किया गया है।

मृतका के परिजन से मिलने के बजाय बरात में पहुंचे थे CM, घर वाले बोले- नहीं आए के चंद्रशेखर राव, पुलिस ने भी बर्बाद कराया वक्त

सीएम केसीआर मृतका के परिजन से मिलने के बजाय खानपुर की विधायक रेखा नाइक की बेटी की शादी में शामिल होने दिल्ली आए थे। उन्हें मीडिया ने घेर लिया और सवाल पूछने लगे।

आपत्तिजनक हालत में देखा तो बाप ने नाबालिग बेटी को जंजीरों में कैद कर दिया, बार-बार करने लगा रेप

जालोर के एसपी हिम्मत अभिलाष टाक ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण किया गया है और मेडिकल बोर्ड उसकी सही उम्र का निर्धारण करेगा लेकिन प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि वह नाबालिग है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी है।

Telangana: रेप व कत्‍ल पर बोले मंत्री- श‍िक्ष‍ित थी, बहन के बजाय 100 नंबर पर करना चाहिए था कॉल; फजीहत हुई तो दी सफाई

Telangana Veterinary Doctor Rape-Murder, Burn alive: तेलंगाना के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली ने कहा कि युवती 100 नंबर को कॉल करती तो उसे बचाया जा सकता था। क्योंकि कॉल करते ही पुलिस 3 से 4 मिनट में मौके पर पहुंच जाती।

चिन्मयानंद पर क्यों नहीं लगी धारा 376, मर्सिडीज से क्यों भेजा जेल; रेप का आरोप लगाने वाली युवती का सवाल

Swami Chinmayanand Case: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए स्वामी चिन्मयानंद ने जेल में सामान्य कैदियों की तरह दोपहर में दाल, सब्जी और रोटी खाई। सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें सुरक्षित बैरक में रखा गया है।

युवती से रेप करते मां ने बनाया बेटे का VIDEO, फिर ब्लैकमेल कर लड़की से वसूले लाखों रुपए, ऐसे खुली पोल

Chhattisgarh Crime News: युवती जब आरोपी के घर पहुंची तब आरोपी की मां शकुन ने युवती के खाने में नशे की दवा मिलाई और युवती के बेहोश होने का फायदा उठाकर आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी की मां ने घटना का वीडियो बना लिया।

BSP सांसद ने दी धमकी- Unnao Rape पीड़िता की तरह होगा तेरा हश्र, रेप की FIR दर्ज कराने वाली युवती ने बयां किया दर्द

BSP Atul Rai Unnao Rape Case: रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने कहा- मैं बिना बाप की असहाय बेटी हूं। मेरी आप लोगों से हाथ जोड़कर विनती है कि मुझे जल्द से जल्द न्याय दिलाए।

मुंबई: डिलिवरी ब्वॉय बन घर में घुसा युवक, 9 साल की मासूम को बना डाला अपनी हवस का शिकार

पुलिस के मुताबिक, वारदात के वक्त लड़की अपने घर में अकेली थी। वहीं, संदिग्ध शख्स डिलिवरी ब्वॉय बनकर घर में घुसा था।

Chhattisgarh: 9वीं में फेल हुई छात्रा, काउंसिलिंग में बोली- 4 साल से हो रहा मेरा रेप

नौवीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल में काउंसलिंग सेशन के दौरान एक चौकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उसके गांव के दो लोगों ने चार साल तक उसका रेप किया। जिसके चलते वह लगातार पढ़ाई में पिछड़ती गई और परीक्षा में फेल हो गई।

Gurugram: स्पेन से आई महिला से पहले FB पर की दोस्ती, फिर मदद के बहाने किया रेप

गुरुग्राम में स्पेन से आई एक महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक महिला की आरोपी से दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी।

ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर शादीशुदा शख्स ने पहली बार किया था छात्रा का रेप, वीडियो VIRAL करने की धमकी देकर 6 साल तक लूटी आबरू

गाजियबाद में एक कॉलेज छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले से शादीशुदा था इसके बावजूद उसने छात्रा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था।

गुमसुम लेटी रहती है बलात्‍कार की शिकार तीन साल की बच्‍ची, आंसुओं से गीला हुआ मां का दुपट्टा

Jammu Kashmir Rape Case: जम्मू-कश्मीर में एक तीन साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने कांग्रेस नेता के खिलाफ लगाया था बलात्कार का आरोप, पुनर्वास केंद्र से हो गई लापता

महिला ने मोंसेरेटे के खिलाफ आरोप लगाया था कि जब वह 2016 में नाबालिग थी, तब पूर्व मंत्री ने उसका बलात्कार किया था।

रेप के आरोपी एक्टर के समर्थन में उतरीं पूजा बेदी, कहा- भारत को अब #mentoo की जरूरत

Mentoo Movement: पूजा बेदी ने कहा कि क्या सिर्फ एक महिला को ही इज्जत का भय है, पुरुषों को क्यों नहीं? क्या उसका कोई करियर नहीं होता है? सामाजिक प्रतिष्ठा नहीं होती है? परिवार नहीं होता है?

ये पढ़ा क्या?
X