Ranchi

बिहार में कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर 19815 हुए, झारखंड में 1137 नए मामले

बिहार में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 1,30,848 है। राज्य में अब तक कोरोना से 679 मरीजों की मौत हुई है। बिहार में पॉजिटिव दर 1.89 फीसदी है।

Bihar, Jharkhand Coronavirus HIGHLIGHTS: झारखंड में 13 और मरीजों की गई जान, कुल मृतक हुए 278, संक्रमितों काआंकड़ा 26 हजार पार

Bihar, Patna, Jharkhand, Ranchi Coronavirus Updates, Corona Cases News Updates: नए आंकड़ों के साथ बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,10,984 हो गई है और 558 लोगों की मौत हो चुकी है।

पारिवारिक विवाद में कांस्टेबल ने क्वारंटीन सेंटर में खाया जहर, बिहार में खाद खरीदने की होड़ में उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

www.covid19india.org के मुताबिक, 29 जुलाई को सुबह 7:00 बजे तक बिहार में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 43,591 हो गई थी। वहीं झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 9563 हो चुकी है।

बिहार में 186 नए मरीज मिले, कुल आंकड़ा 6475 हुआ, हर जिले में हैं कितने मरीज यहां देखें लिस्ट

बिहार में कोरोना से अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है, राज्य में पिछले तीन दिनों से लगातार 200 से ज्यादा केस आ रहे हैं।

Bihar, Jharkhand Coronavirus HIGHLIGHTS: बिहार में रोजाना एक शख्स की कोरोना ले रहा जान, 11 दिन में 11 मौत, 2141 नए मामले

लॉकडाउन में ढील मिलते ही मजदूरों का रिवर्स माइग्रेशन शुरू हो गया है। एक बार फिर काम की तलाश में मजदूर शहरों की तरफ वापस जा रहे हैं।

Mahendra Singh Dhoni ने खरीदा स्वराज ट्रैक्टर तो Anand Mahindra ने कह दी ये बड़ी बात, लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो!

महेंद्र सिंह धोनी ने स्वराज 963 FE को खरीदा है, इसमें एक 3478cc का तीन सिलेंडर युक्त 4-स्ट्रोक डीजल इंजन दिया गया है, जो 60 से 65hp की पावर प्रदान करता है।

बिहार में कोरोना वायरस से अबतक 24 की मौत, संक्रमण के मामले 4100 के करीब पहुंचे

पटना जिला अभी भी कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला बना हुआ है। यहां अब तक 252 केस मिल चुके हैं। वहीं बेगूसराय में तेजी से मामले बढ़ रहे हैं।

बिहार सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए दिए 809 करोड़, 149 नए केस के साथ कुल 3185 मरीज

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार में अब तक 800 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। हालांकि, 16 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

रांची: अवैध संबंध का शक था, झगड़ा हुआ तो मां पर बेटे और पति की हत्या का लगा आरोप

पुलिस को अंदेशा है कि महिला ने पति और बच्चे पर हमला करने के बाद घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और फिर फरार हो गई।

VIDEO: लॉकडाउन में बदला MS Dhoni का लुक, बेटी संग रेस लगाते दिखे

धोनी और जीवा के इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा गया है। हालांकि, वीडियो पर कमेंट के ऑप्शन को ब्लॉक किया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

VIDEO: लॉकडाउन में MS Dhoni ने बेटी को बाइक पर घुमाया, YAMAHA RD350 से लगाए फॉर्म हाउस के चक्कर

धोनी के गैराज में पुरानी Yamaha RD350 से लेकर आज के समय की अत्याधुनिक Harley Davidson तक मौजूद हैं। उनके गैराज में इन दोनों बाइक्स के अलावा Ducati 1098, Kawasaki Ninja और Hellcat जैसी बाइक्स शामिल हैं।

34 हजार गज में फैला है MS DHONI का घर; 5 स्टार होटल और इंडोर स्टेडियम भी है फॉर्महाउस के अंदर

धोनी का फॉर्महाउस रांची में स्थित है। वे खाली वक्त में यही समय गुजारते हैं। यह फॉर्महाउस इतना खूबसूरत है कि लोग इससे इंप्रेस हुए बिना नहीं रह सकते। धोनी को अपने पुराने घर से यहां आने में सिर्फ 20 मिनट ही लगते हैं।

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी के अजीब शौक, तरबूज और पपीता उगाने के बाद अब चलाया पिच रोलर

Indian Premier League: धोनी 1 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) से जुड़ जाएंगे। IPL 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होगी। टूर्नामेंट का पहला मैच ही धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच होगा।

झारखंड चुनाव: दूसरे चरण के मतदान में हिंसा, सुरक्षा बलों की फायरिंग में एक की मौत, मचा हड़कंप

पश्चिम सिंहभूम के मनोहरपुर के गोइलकेरा बूथ संख्या 48 पर नक्सलियों ने धमकी दी थी। इसकी वजह एक भी मतदाता वोट देने मतदान केंद्र नहीं पहुंचा।

झारखंड में चुनाव के दौरान बड़ा हादसा: विधानसभा भवन में लगी आग, विपक्ष और पत्रकार दीर्घा खाक

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि झारखंड विधानसभा के नए भवन के पश्चिमी भाग के चार अलग-अलग हिस्सों में आग लग गई थी। इस आग को बुझाने के लिए दर्जन भर दमकल वाहनों के साथ आग बुझाने वाला दस्ता भी देर रात तक आग पर काबू पाने का कोशिश करता रहा।

Bollywood Actress अमीषा पटेल पर 3 करोड़ रुपए की ठगी का आरोप, कोर्ट ने कहा- गिरफ्तार कर लो

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल एवं उनके सहयोगी के खिलाफ वॉरंट जारी किया गया है। बता दें कि 3 करोड़ रुपए के चेक बाउंस मामले में वॉरंट जारी हुआ है।

तबरेज की पत्नी ने दी खुदकुशी की धमकी, कहा अंतिम सांस तक पति के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए लडूंगी

मॉब लिंचिंग के शिकार तबरेज अंसारी की पत्नी शाहिस्ता परवीन ने आरोप लगाया है कि प्रशासन जानबूझकर उसके पति के हत्यारोपियों को बचाने में लगा है। उसने चेतावनी दी कि आरोपियों पर हत्या का मुकदमा नहीं चला तो वह कमिश्नर आफिस के सामने जान दे देगी।

रांची की अदालत ने कुरान बांटने का दिया था फरमान, बवाल मचने पर फैसला लिया वापस

कोर्ट के इस अजीबो-गरीब फैसले की सोशल मीडिया पर मजकर आलोचना हो रही थी। कोर्ट ने अपने आदेश में ऋचा को अंजुम इस्लामिया कमेटी और चार अन्य स्कूल-कॉलेज में कुरान की प्रतियां दान करने को कहा था।

यह पढ़ा क्या?
X