ताज़ा खबर
 

Rampur

चुनावी रैली में छलका आजम खान का दर्द, भावुक होते हुए कहा- आखिर मेरी खता क्या है

सपा सांसद आजम खान से किसानों की जमीन कब्जाने के आरोप में दर्ज मुकदमों के सिलसिले में एसआईटी ने पांचवीं बार करीब दो घंटे तक पूछताछ की थी।

नामांकन से पहले आजम खान की पत्नी ने भरा 30 लाख का बकाया बिजली बिल, 3.4 लाख देना पड़ा जुर्माना

आरोप है कि हमसफर रिजॉर्ट को दिए बिजली कनेक्शन में से एक अन्य कनेक्शन लेकर बिजली का इस्तेमाल किया जा रहा था और इसका कोई बिल भी नहीं चुकाया गया था।

आजम खान की सांसद पत्नी को सपा ने रामपुर उपचुनाव में उतारा, लिस्ट में पांच अन्य के भी नाम, देखें- लिस्ट

आजम खान के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद चुने जाने के बाद रामपुर विधानसभा सीट खाली हो गई थी। रामपुर के अलावा सपा ने 5 अन्य सीटों के उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

यूपी: तमंचे के बल पर दलित युवती से गैंगरेप, आरोपियों ने Video बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Rampur Gangrape Case: रामपुर पुलिस ने कहा कि महिला और उसके रिश्तेदार शिकायत लेकर थाने आए थे। हमने एससी / एसटी और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

आजम खां की दिवंगत मां के खिलाफ भी केस दर्ज, रामपुर फांसी घर की जमीन का है मामला

सांसद आजम खां की दिवंगत मां अमीर जहां बेगम के साथ अन्य 37 परिजनों पर सरकारी जमीन के खरीद-फरोक के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

UP: दहेज के लिए विवाहिता को पहले घर से निकाला, दोबारा लौटी तो 3 महीने की बेटी समेत जिंदा जला दिया

दहेज के लिए एक युवती और उसकी तीन माह की बच्ची को ससुराल वालों ने मायके से बुलाकर जिंदा जला दिया। इससे उनकी मौत हो गई। युवती की चार साल पहले ही शादी हुई थी। उसके तीन साल का एक बेटा भी है।

आजम पुत्र अब्दुल्ला भी मुश्किल में, पासपोर्ट बनवाने में गड़बड़ी का लगा आरोप, IPC और Passport Act की कई धाराओं में केस दर्ज

पुलिस ने मीडिया से बातचीत में जानकारी देते हुए बताया कि अब्दुल्ला आजम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 420, 467, 468 और 471 के तहत केस दर्ज किया गया।

आजम खान को कोर्ट से तगड़ा झटका, भरने होंगे 3.27 करोड़ रुपए; कब्जा हटने तक 9.1 लाख भी चुकाने होंगे PWD को

दरअसल, यूपी के रामपुर में मौलाना मोहम्मद जौहर अली विश्वविद्यालय के मामले को लेकर उपजिलाधिकारी ने यह बड़ा आदेश सुनाया है।

इस आईएएस अफसर की वजह से हुआ आजम खान की नाक में दम, प्रदेश के अफसर भी दे रहे ‘हिम्मत’ की दाद

सत्ता के गलियारों में इस बात की चर्चा है कि डीएम आंजनेय कुमार सिंह को खुद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा नेता पर नकेल कसने के लिए चुना था। सिंह 2005 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।

भूमाफियाओं की लिस्ट में आजम खान को शामिल करने की तैयारी! पूर्व सपा मंत्री पर लगे हैं गंभीर आरोप

रामपुर जिला प्रशासन और पुलिस की तरफ से यह कार्रवाई कई स्थानीय नागरिकों की तरफ से शिकायत के बाद शुरू की गई है। लोगों ने शिकायत में कहा कि आजम खान ने अलय हसन की मदद से उनकी जमीन हथिया ली।

बाइक सवार दंपती से मारपीट, पति को पेड़ से बांध महिला के साथ गैंगरेप, फिर सोशल मीडिया पर डाल दिया Video

वारदात के बाद पीड़ित दंपती ने चुप्पी साध ली थी, लेकिन जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने 3 आरोपियों की पहचान कर ली है।

Rampur UP Election Results 2019 Updates: आधी रात में अंजाम पर पहुंची जुबानी लड़ाकों की जंग, आजम खां ने एक लाख वोटों से जया प्रदा को हराया

Rampur UP Lok Sabha Election/Chunav Results 2019 Online Updates: यूपी के रामपुर में आजम खां और जया प्रदा आमने सामने हैं। ऐसे में जानते हैं कि किसके पक्ष में है एग्जिट पोल।

Lok Sabha Election 2019: अब आजम खान बोले- डीएम से साफ करवाऊंगा मायावती के जूते

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): आजम ने इससे पहले चुनावी मैदान में प्रतिद्वंदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कैंडिडेट जया प्रदा को लेकर भी बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

रामपुर: 100 रुपये लौटाने की बात पर साम्‍प्रदायिक तनाव, पथराव और आगजनी, RSS कार्यकर्ता गिरफ्तार

उत्‍तर प्रदेश के रामपुर जिले के गेर इनायत खान इलाके में 100 रुपये को लेकर दो लोगों के बीच हुए झगड़े ने साम्‍प्रदायिक रूप ले लिया।

उत्तर प्रदेश: कहासुनी के बाद सांप्रदायिक झड़प, संघ संयोजक हिरासत में

दोनों समुदायों के सदस्यों ने छतों से एक दूसरे पर पथराव किया और पांच मोटरसाइकिलों में आग लगा दी। गंज इलाके तथा शहर के अन्य संवेदनशील क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है।

उत्तर प्रदेश: अवैध संबंध को लेकर नाबालिग लड़के ने की बहन की हत्या

पुलिस ने कहा कि शिवा ने 19 वर्षीय शादीशुदा बहन के मायके आने के बाद उसे कथित रूप से अपने पूर्व प्रेमी से फोन पर बातचीत करते सुन लिया था, जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया

यूपी: आजम खान का राज्‍यपाल पर फिर हमला, बोले- राज भवन को आरएसएस भवन बना रहे हैं राम नाइक

आजम खान ने कहा कि राजभवन को आरएसएस भवन बना दिया गया है और यह लोकतांत्रिक नियमों को ठेस पहुंचाने और व्यवस्था उन्मूलन का प्रयास है। क्या वह (नाइक) आरएसएस के एजेंट हैं?

आतंकी गतिविधियों के आरोप में गिरफ्तार काजमी रामपुर से लड़ चुका है 2007 का विधानसभा चुनाव

10 दिन की पुलिस कस्टडी में चल रहे अब्‍दुस ने समीउल्लाह के नाम से चुनाव लड़ा था। उसे कुल 699 वोट मिले थे।