Ram Naik

जब यूपी के पूर्व राज्यपाल राम नाईक ने गोविंदा पर लगाया था दाऊद इब्राहिम से सांठगांठ का आरोप, जानिये- पूरा मामला

यूपी के पूर्व राज्यपाल राम नाईक ने अपनी किताब ‘चरैवेती चरैवेती’ में गोविंदा पर आरोप लगाते हुए लिखा था कि साल 2004 में उन्हें लोकसभा चुनाव में हराने के लिए एक्टर ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का सहारा…

आदरणीय राम नाइक जी अपना नाम राम दामोदर नाइक या रामा क्यों नहीं लिखते?

यूपी सरकार ने भीमराव अंबेडकर का नाम भीमराव राम अंबेडकर कर दिया है। अभी-अभी जेहन में एक सवाल कौंधा है कि आदरणीय राम नाइक जी अपना नाम राम नाइक क्यों लिखते हैं? राम दामोदर नाइक क्यों नहीं?

उत्तर प्रदेश: राज्यपाल राम नाईक ने कहा- पानी पर राजनीति नहीं होनी चाहिए

नाईक ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पानी देना सबका काम है। हमारे देश में पशु-पक्षियों के लिए जगह-जगह पानी रखने की परंपरा है।

योगी आदित्यनाथ पहले शादी करें और अपना मर्द होना साबित करें, फिर नतीजे कुछ और होंगेः आजम खान

योगी आदित्यनाथ पहले अपनी शादी करें फिर जाके मर्दानिगी साबित करें। क्योंकि अगर वे शादी करेंगे तो मोहब्बत भी करेंगे, लिहाजा इसके बाद नतीजे भी कुछ और ही आएगा। यह कहना है सपा पार्टी के वरिष्ठ नेता और नगर विकास मंत्री आजम खां का।

यूपी: राम नाईक बोले- उत्तर भारतीयों की वजह से ‘मुंबई’ देश की आर्थिक राजधानी बनी है

उत्तर प्रदेश में व्यापार एवं वृद्धि के अवसरों को रेखांकित करते हुए नाईक ने कहा कि यहां वाराणसी, लखनऊ तथा फिरोजाबाद जैसे वाणिज्यिक केंद्र हैं जहां साड़ी, चिकन के काम तथा चूड़ियों का विनिर्माण किया जाता है।

यूपी: आजम खान का राज्‍यपाल पर फिर हमला, बोले- राज भवन को आरएसएस भवन बना रहे हैं राम नाइक

आजम खान ने कहा कि राजभवन को आरएसएस भवन बना दिया गया है और यह लोकतांत्रिक नियमों को ठेस पहुंचाने और व्यवस्था उन्मूलन का प्रयास है। क्या वह (नाइक) आरएसएस के एजेंट हैं?

UP के राज्‍यपाल राम नाईक बोले- भारत माता की जय बोलने वाले कोयल और न बोलने वाले कौआ

रामनाइक ने संसदीय कार्यमंत्री आाजम खां पर हमला बोला कहा कि वह पद पर बने रहने के लायक नहीं है।

UP गवर्नर राम नाईक ने कहा- ‘आजम खान संसदीय कार्य मंत्री लायक नहीं’

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने गुरुवार को गाजियाबाद में कहा कि आजम खान संसदीय कार्य मंत्री के पद पर काम करने लायक नहीं हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आजम को संसदीय मंत्री पद से हटाने के लिए कहा।

तल्ख हो रहे हैं राज्यपाल और उप्र सरकार के रिश्ते, विधानपरिषद के नामित सदस्यों की सूची को लेकर आमने-सामने

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल का पदभार संभालने के बाद से राज्यपाल राम नाइक कई मर्तबा मो. आजम खान के निशाने पर आ चुके हैं।

गवर्नर के हमले के बाद आजम के बचाव में आई सपा, कहा-चरित्र हनन में जुटी सांप्रदायिक ताकतें

समाजवादी पार्टी ने आजम खां का बचाव करते हुए राज्यपाल पर पलटवार किया है और तल्ख लहजे में कहा कि खां की प्रतिभा और योग्यता पर सवाल उठाना अनुचित है

UP Polls: सपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव की बढ़ती सुगबुगाहट के बीच में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) ने शुक्रवार को 143 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

UP Budget session: हंगामेदार रहा सत्र, BSP ने लगाए ‘राज्यपाल वापस जाओ’ के नारे

उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत शुक्रवार को विपक्षी दलों की नारेबाजी और हंगामे के साथ शुरू हुई और दोनों सदनों की संयुक्त बैठक में राज्यपाल राम नाईक अपना अभिभाषण पूरा नहीं कर सके।

राम नाईक के बयान से मचा बवाल, कहा: ‘अयोध्या में जल्द बने राम मंदिर’

इन दिनों एक विवाद खत्म नहीं हो रहा कि दूसरा विवाद सामने आ जा रहा है। धर्मांतरण को लेकर विवाद थमा भी नहीं था कि उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने यह कहकर एक नया विवाद से बवाल मचा दिया। राम नाईक ने कहा ‘भारतीय नागरिकों की इच्छा के अनुरूप’ अयोध्या में राम मंदिर […]

लोकायुक्त की रिपोर्टों को ठंडे बस्ते में डाले जाने से राज्यपाल राम नाइक चिन्तित

लखनऊ। सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी :सपा: द्वारा राज्यपाल संस्था को ‘संवैधानिक सीमाओं’ के दायरे में रहने की जरूरत बताये जाने के बीच उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक ने सूबे के कई पूर्व मंत्रियों और अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में लोकायुक्त की जांच रिपोर्टों को ठंडे बस्ते में डाल दिये जाने पर गहरी […]

यह पढ़ा क्या?
X