Rajnikanth

Darbar Poster: 25 साल बाद फिर पुलिस की वर्दी में दिखे रजनीकांत, रिलीज हुआ दरबार का फर्स्ट पोस्टर

रजनीकांत की इस फिल्म में दोहरी भूमिका निभाते नजर आएंगें। रजनीकांत एक पुलिसवाले और सोशल एक्टिविस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म एआर मुरुगदास के निर्देशन में बन रही है। जबकि संगीत ‘वाई दिस कोलावरी..’ फेम अनिरुद्ध रविचंदर दे रहे हैं।

तो ये है सुपरस्टार रजनीकांत की फिटनेस का राज, ट्वीट से हुआ खुलासा

Rajnikanth fitness tips: रजनीकांत इतनी उम्र में युवा सितारों की तरह ही फिट और हेल्दी दिखते हैं। यदि आप भी उनके जैसा फिट दिखना चाहते हैं तो उसके लिए आपको उनके बताए टिप्स का पालन करना होगा।

अगले हफ्ते रजनीकांत की बेटी की शादी, मां ने पुलिस से मांगी प्रोटेक्‍शन

अगले सप्ताह रजनीकांत की बेटी की शादी है। शादी में सुरक्षा को लेकर उनकी पत्नी ने पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की है।

DIE HARD FAN’s: रजनीकांत को ‘भगवान’ मानकर थिएटर के बाहर कपल ने की शादी, फिर देखा पेट्टा मूवी का फर्स्ट शो

सुपरस्टार रजनीकांत को साउथ में भगवान की तरह पूजा जाता है। ऐसे में एक फिल्म देखने आए एक कपल ने रजनीकांत को भगवान मानकर थिएटर के बाहर ही शादी कर ली।

इस बीमारी का सामना कर रहे थे रजनीकांत, जानिए लक्षण, कारण और बचाव

रजनीकांत की तरह ब्रोंकाइटिस की समस्या का सामना नहीं करना चाहते हैं तो आपको इससे जुड़ी हर जानकारी होनी चाहिए ताकि जैसे ही इसके लक्षण दिखें आप तुरंत उसका इलाज करवा पाएं।

Petta Full Movie: Tamilrockers पर रजनीकांत की ‘Petta’ कर दी गई लीक! मेकर्स को नुकसान का डर

Tamilrockers 2019, Petta full movie download banned: रजनीकांत के फैन्स पेटा फिल्म के लीक की खबरों की सुनकर बेहद परेशान हैं। पेटा फिल्म को लीक करने से पहले तमिलरॉकर्स रजनीकांत की फिल्म 2.0 और काला को भी लीक कर चुका है।

2.0 Box Office Collection Day 17: अक्षय और रजनीकांत की फिल्म बना रही है कई रिकॉर्ड्स, जानिए 2.0 की कुल कमाई

2.0 Box Office Collection Day 17: इस फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिन्दी में कुल 6800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और फिल्म ने रिलीज़ के चार दिनों के भीतर ही वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था। ।

2.0 Box Office Collection Day 12: केदारनाथ की रिलीज़ के बावजूद थमी नहीं है रजनीकांत की 2.0 की रफ्तार, जानिए फिल्म की टोटल कमाई

2.0 Box Office Collection Day 12: ‘2.0’ चीन में 10,000 थियेटर्स में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने जा रही है। माना जा रहा है कि इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने से फिल्म की कमाई में अद्भुत उछाल आ सकता है। ये फिल्म मई 2019 में चीन में रिलीज़ होगी।

Rajinikanth 2.0 Movie: 2.0 के लिए अक्षय कुमार नहीं बल्कि ये मशहूर हॉलीवुड एक्टर था पहली पसंद

अक्षय ने इस फिल्म में काम करने को अपने करियर का एक बड़ी उपलब्धि बताया और कहा कि रजनीकांत अगर उन्हें किसी फिल्म में मुक्का भी मारें तो ये उनके लिए सम्मान की बात है।

Rajinikanth 2.0 Movie: 2.0 स्टार रजनीकांत किसी और के प्यार में थे पागल, काले रंग की वजह से नहीं बनी थी बात

2.0 Movie: बायोग्राफी द नेम इज़ रजनीकांत के मुताबिक, रजनीकांत बेंगलोर में बस कंडक्टर की जॉब के दौरान एक लड़की के प्रति आकर्षित हुए थे और वे उस महिला से शादी करना चाहते थे लेकिन समय के साथ-साथ उनका ये अट्रेक्शन खत्म हो गया था।

2.0 Movie: बरकरार है रजनीकांत का जलवा, सबको अच्‍छी लग रही 2.0

2.0 Movie: 2.0 के सुबह के शोज हाउसफुल रहे हैं। जहां एक ओर रजनीकांत के फैन्स फिल्म को देखने के लिए प्लान बना रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर एक प्राइवेट कंपनी ने सभी कर्मचारियों को 29 नवंबर की ऑफिशियल छुट्टी दी है।

543 करोड़ के बजट में बनी 2.0 ने रिलीज़ से पहले ही कमा लिए लगभग 500 करोड़

दो सुपरस्टार्स होने के बावजूद इस फिल्म के मेकर्स के लिए पैसा रिकवर करना चुनौती होगी। हाल ही में सुपरस्टार आमिर की फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तां भी बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। लेकिन 2.0 के मेकर्स ने लगभग 500 करोड़ की कमाई फिल्म की रिलीज़ से पहले ही कर ली है।

2.0 में खतरनाक विलेन का रोल निभाने के लिए कुछ यूं हुआ था अक्षय कुमार का मेकओवर

वीडियो से साफ है कि अक्षय के खतरनाक विलेन के लुक के लिए काफी मेहनत की गई है और उन्हें कई तरह की चुनौतियों से गुज़रना पड़ा है।

शादी, बच्चा और तलाक के बाद फिर से दुल्हन बनने जा रहीं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या

सौंदर्या एक बार फिर शादी करने जा रही हैं। वे बिजनेसमैन-एक्टर विशगन वनंगमुड़ी से 2019 में शादी रचाने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल पहले ही एक सेरेमनी में सगाई रचा चुका है।

2.0 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय ने की तमिल में बात, हैरान रह गए रजनीकांत

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान काफी दिलचस्प चीज़ें हुईं। दक्षिण भारत फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे अक्षय कुमार ने वहां मौजूद लोगों के सामने तमिल भाषा में बात करने की कोशिश की।

फैंस का इंतज़ार खत्म, रजनीकांत-अक्षय की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़

इस फिल्म को भारत की सबसे महंगी फिल्मों के रूप में शुमार किया जा रहा है। फिल्म में 3000 टेक्नीशियन्स ने अपनी सेवा दी है। फिल्म 543 करोड़ के हैरतअंगेज़ बजट के साथ रिलीज़ हो रही है।

2.0: दर्शकों को नहीं पसंद आए रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स? ऐसे उड़ा रहे मजाक

फिल्म 2.0 के टीज़र को महज चार घंटों में ही 1 मिलियन बार देखा जा चुका था लेकिन इस फिल्म के टीज़र में वीएफएक्स को देखकर कई लोग फिल्म को ट्रोल करने लगे।

भारत की सबसे महंगी फिल्म में शुमार है अक्षय और रजनीकांत की 2.0, 500 करोड़ से भी अधिक है बजट

फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर लोगों को एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं। यही कारण है कि फिल्म में 3000 टेक्नीशियन्स ने अपनी सेवा दी है। फिल्म में वीएफएक्स तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है।

ये पढ़ा क्या?
X