Rajnath Singh

कृषि कानूनः मोदी सरकार पर किसानों को भरोसा नहीं! पर टिकैत के भाई बोले- राजनाथ करेंगे बात तो 1 घंटे में हो जाएगी सुलह

नरेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर राजनाथ सिंह किसानों से बात करते हैं तो समस्या का हल निकल जाएगा, क्योंकि किसानों को उनकी बात पर भरोसा है।

पप्पू था पप्पू रहेगा- मुकेश खन्ना ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- कुछ बोलने से पहले होमवर्क तो कर लो

मुकेश खन्ना ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ भी बोलने से पहले वो एक बार होमवर्क कर लें। उनका कहना है कि सरकार की 90 प्रतिशत ऊर्जा तो विपक्ष को जवाब देने में ख़त्म हो जाती है।

रक्षा मंत्री ने लॉन्च किया e-Chhawani पोर्टल, 20 लाख नागरिकों को मिलेगा लाभ! जानें- कैसे?

कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि छावनी क्षेत्रों में रहने वाले नागरिक अपनी समस्याओं को लेकर ऑनलाइन ई-छावनी पर अपनी शिकायतें दर्ज करा सकते हैं और घर बैठे ही उनका समाधान कर दिया जाएगा।

संबित पात्रा बोले- कांग्रेस का विश्वास तो अध्यक्ष पर भी नहीं, मैं पत्थर पर जाकर सिर फोड़ूं, इससे कोई फायदा नहीं

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस को विश्वास है किस पर? जनता पर नहीं है, चुनाव आयोग पर नहीं है, सेना पर नहीं है। सुप्रीम कोर्ट पर नहीं है। कांग्रेस का विश्वास तो उसके अध्यक्ष पर भी नहीं है।

रिटायर्ड मेजर ने पूछा आपको कैसे पता चीन अंदर आ गया? राजनीतिक विश्लेषक से हुई तीखी बहस; बोले- मुझे मेरे चीफ पर है भरोसा

भारत और चीन लद्दाख के पैंगॉन्ग त्सो में पीछे हटने के लिए एक समझौते पर पहुंचे हैं।

राजनाथ बोले- नहीं छोड़ेंगे एक इंच भी ज़मीन, राहुल गांधी का वार- जवानों की बेइज्जती क्यों कर रही सरकार

रक्षा मंत्री ने कहा कि बातचीत के लिए हमारी रणनीति तथा दृष्टिकोण प्रधानमंत्री मोदी के इस दिशा निर्देश पर आधारित है कि हम अपनी एक इंच ज़मीन भी किसी और को नहीं लेने देंगे।

भारत की रक्षा के लिए दूसरे देशों पर निर्भर नहीं रह सकते : राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि भारत अपनी रक्षा के लिए दूसरे देशों पर निर्भर नहीं रह सकता।

सरकारी डॉक्टर्स दे देते हैं गलत सर्टिफ़िकेट, इसलिए…नितिन गड़करी ने दी राजनाथ सिंह को सलाह

केंद्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से कहा कि अपने ड्राइवर की आँख प्राइवेट डॉक्टर से चेक करवाएँ क्योंकि सरकारी डॉक्टर गलत सर्टिफिकेट जारी कर देते हैं।

PM पद के लिए जब मोदी का राजनाथ ने किया था ऐलान, तब हुआ था विरोध; कबूला- थोड़ा बहुत अंतर तो…

आज तक के शो सीधी बात में राजनाथ से सवाल- “मोदी जी का पार्टी के टॉप लेवल में काफी विरोध हुआ था, आपने उनके खिलाफ जाकर मोदी जी के नाम का ऐलान किया। आपने क्या देखा उनमें?

PAK, चीन से भारत की तनातनी पर बोले रक्षामंत्री राजनाथ- कोई आक्रमण करेगा तो आर-पार की लड़ाई होकर रहेगी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर कहा है कि अगर चीन या पाकिस्तान देश पर आक्रमण करने की कोशिश करेगा तो आरपार की लड़ाई होकर रहेगी।

‘लव जिहाद’ पर राजनाथ ने जब बताया योगी के परफॉर्मेंस का हाल! कहा- A1 है, मुझसे बेहतर…

‘लव जिहाद’ के बारे में सवाल पूछे जाने पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि योगी सरकार का पर्फ़र्मेंस ए 1 है और यह उनके कार्यकाल से भी अच्छा है।

चौधरी चरण सिंह को कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने दिया धोखा, यूपी में गिरवा दी थी सरकार- बोले राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधऱी चरण सिंह को याद करते हुए कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी ने उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार गिरा दी थी।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किसान दिवस की शुभकामनाएं देकर की आंदोलन खत्म करने की अपील, लोग देने लगे सलाह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किसान दिवस की शुभकामनाएं देते हुए किसानों से आंदोलन खत्म करने की अपील की है। रक्षा मंत्री ने कहा “मैं आशा करता हूँ कि वे जल्द अपने आंदोलन को वापिस लेगें।” राजनाथ सिंह के इस बयान पर यूजर्स ने उन्हें इस मामले को जल्द सुलझन की सलाह दी है।”

‘संघर्ष नहीं, शांति चाहते हैं’, LAC विवाद के बीच बोले रक्षा मंत्री- देश के आत्मसम्मान पर कैसे भी नुकसान को न करेंगे बर्दाश्त

रक्षा मंत्री ने भारत-चीन सैन्य गतिरोध के बारे में कहा, हम किसी भी मुद्दे के शांतिपूर्ण एवं वार्ता के जरिए समाधान में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा, हम संघर्ष नहीं, शांति चाहते हैं लेकिन देश के आत्म-सम्मान को किसी भी तरह का नुकसान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

जंग को भारत के पास अब 15 दिन का गोला-बारूद, राजनाथ बोले- वायरस जवानों को ड्यूटी से रोक नहीं सकता

सीमा पार आतंकवाद और पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, ‘‘हम सीमापार आतंकवाद के शिकार रहे हैं, इस संकट से हम उस समय भी अकेले लड़ते रहे जब हमारा समर्थन करने वाला कोई नहीं था।’’

चीन, PAK से तनातनी के बीच भारत-अमेरिका 2+2 मंत्रीस्तरीय बैठक, दिल्ली पहुंचे माइक पोम्पिओ

पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीन के साथ जारी विवाद और हिंद-प्रशांत क्षेत्र में बढ़ते चीनी सैन्य दबदबे के बीच यह उच्च स्तरीय वार्ता हो रही है। इस बैठक में दोनों ही मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है।

कृषि बिलः बोले राजनाथ सिंह- मैं भी किसान, सोच भी नहीं सकता कि सरकार अहित करेगी; Congress बोली- उपसभापति के कान में क्या कह रहे थे BJP सांसद?

बकौल राजनाथ, “उपसभापति के साथ किया गया दुर्व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण था। उनकी कुर्सी के पास बढ़ना, रूल बुक को फाड़ना, राज्यसभा या लोकसभा के इतिहास में ऐसी स्थिति कभी नहीं रही।”

दिग्विजय सिंह ने की राजनाथ सिंह की तारीफ, कहा- इनसे सीखिए नरेंद्र मोदी जी

राजनाथ सिंह ने ये भी कहा कि “भारतीय युवाओं की मेधा उनकी प्रतिभा को बढ़ाने में भी पंडित जवाहर लाल नेहरु का अहम योगदान है। इसके लिए उन्होंने आईआईटी, आईआईएम और इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस की स्थापना की।

यह पढ़ा क्या?
X