rajkummar rao

राजकुमार राव को पहली नजर में पत्रलेखा से हो गया था प्यार, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

फिल्म इंस्टीट्यूट पुणे से एक्टिंग में कोर्स करने के बाद राजकुमार राव साल 2008 में मुंबई चले आए। यहां करीब एक साल तक राजकुमार राव को काफी संघर्स करना पड़ा।

Mouni Roy के पीछे पड़ गया था पागल आशिक! राजकुमार राव पर भी कर दिया था हमला?

Mouni Roy, Rajkummar Rao: एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मौनी रॉय और राजकुमार साथ में दिख रहे हैं। तभी एक लड़का उनके रूम में एंटर होता है वह मौनी के लिए फ्लॉवर बुके लाता है और उन्हें देता है।

Judgementall Hai Kya Quick Review: मस्ती और थ्रिलर से भरपूर है Kangana Ranaut और राजकुमार राव की फिल्म

Judgementall Hai Kya Movie Quick Review: कॉमेडी थ्रिलर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का जब से फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया तभी से ये फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म अपने नाम की वजह से भी काफी कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी रही। पहले…

Rajkumar Rao – Patralekha Love Story: जब कैब छोड़ पैदल भागे राजकुमार राव, जीत लिया था पत्रलेखा का दिल

Rajkumar Rao-Patralekha Love Story: इंडस्ट्री में ज्यादातर स्टार्स-सेलेब्स अपने रिलेशन को पर्दे के पीछे रखते हैं और खुलकर बातचीत नहीं करना चाहते। लेकिन राजकुमार और पत्रलेखा अपने रिलेशनशिप को काफी ओपन रखते हैं।

VIDEO: अपने ही कपड़ों से परेशान हुईं राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, फैंस कर रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर राजकुमार की गर्लफ्रैंड पत्रलेखा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पत्रलेखा खुद अपने ही कपड़ों से काफी परेशान नजर आ रही हैं। वहीं सामने मीडिया के कैमरे देख पत्रलेखा कॉन्फिडेंस के साथ कैमरा फेस करती नजर नहीं आतीं।

वेश्यावृत्ति और मानव तस्करी की काली दुनिया की दिखती है झलक, ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर रिलीज

ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर में वेश्यावृत्ति और मानव तस्करी की काली दुनिया की एक झलक दिखाई गई है। यह फिल्म रियल इवेंट पर बेस्ड है।