ताज़ा खबर
 

rajkumar rao

stree, stree box office collection, stree collection, stree movie download, stree full movie download, stree box office collection day 15, stree film collection, stree total box office collection

Stree Box office collection day 16 :श्रद्धा और राजकुमार की ‘स्त्री’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल, बॉक्सऑफिस पर मचा रही धमाल

Stree Box Office Collection Day 16: ‘स्त्री’ फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी चंदेरी गांव की है। जहां के पुरूष अक्सर रहस्यमयी तरीके से लापता होते रहते हैं।

Stree Box office collection day 15 : 100 करोड़ से कुछ ही कदम दूर स्त्री, जानिए फिल्म की टोटल कमाई

Stree Box Office Collection Day 15: फिल्म ‘स्त्री’ को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। ये श्रद्धा कपूर की हालिया समय की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू सकती है।

Stree Box office collection day 14 : 100 करोड़ की ओर तेज़ी से बढ़ रही है स्त्री, जानिए फिल्म की टोटल कमाई

Stree Box Office Collection Day 1: फिल्म ‘स्त्री’ को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। ये श्रद्धा कपूर की हालिया समय की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू सकती है।

Stree Box office collection day 12 : राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म कर रही जबरदस्त कमाई, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

Stree Box Office Collection Day 12: फिल्म ‘स्त्री’ को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। ये श्रद्धा कपूर की हालिया समय की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू सकती है।

‘स्त्री’ में श्रद्धा नहीं बल्कि ये खूबसूरत अदाकारा बनी हैं चुड़ैल, पहले ठुकराया था भूत का रोल

फ्लोरा ने अलग-अलग भाषाओं में करीब 50 फिल्मों में काम किया है। वे अब तक रजनीकांत, विक्रम, रवि तेजा, वेंकटेश, बालाकृष्णा, जगपति बाबू जैसे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं।

Stree Box office collection day 10: राजकुमार राव और श्रद्धा की स्त्री ने बढ़ाई रफ्तार, जानिए फिल्म की टोटल कमाई

Stree Box Office Collection Day 10: फिल्म ‘स्त्री’ दर्शकों को हंसाने और डराने में काफी हद तक सफल साबित हुई है। ये श्रद्धा कपूर की हालिया समय की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू सकती है।

Stree Box Office Collection Day 9: राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म की नहीं थम रही रफ्तार, जानिए फिल्म की टोटल कमाई

Stree Box Office Collection Day 9: फिल्म ‘स्त्री’ दर्शकों को हंसाने और डराने में काफी हद तक सफल साबित हुई है। ये श्रद्धा कपूर की हालिया समय की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है।

Stree Box Office Collection Day 8: 100 करोड़ की ओर कदम बढ़ा रही है ‘स्त्री’, जानिए फिल्म की टोटल कमाई

Stree Box Office Collection Day 8: फिल्म ‘स्त्री’ दर्शकों को हंसाने और डराने में काफी हद तक सफल साबित हुई है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

Stree Box Office Collection Day 5: राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म हुई सुपरहिट, जानिए पांचवे दिन की कमाई

Stree Movie Box Office Collection Day 5: जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी के चलते सोमवार को भी फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। सोमवार को स्त्री ने 9.70 करोड़ की कमाई की। फिल्म की सोमवार तक कुल कमाई 41.97 करोड़ हो गई है।

Stree Box Office Collection Day 3: राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म को मिल रहा दर्शकों का जबरदस्त प्यार, जानिए स्त्री की तीसरे दिन की कमाई

Stree Box office collection day 3: स्त्री ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो दिनों में ही 17.69 करोड़ की कमाई कर ली थी। ये फिल्म श्रद्धा कपूर की पिछली 6 फिल्मों के कलेक्शन पर भारी पड़ी है।

Stree Box Office Collection Day 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री ने दो दिन में कमाए इतने करोड़…

Stree Box office collection day 2: गौरतलब है कि इस फिल्म के साथ ही साथ देओल परिवार की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से भी रिलीज हुई है। ट्रेड एनालिस्ट्स मान कर चल रहे हैं कि पहले दिन के कलेक्शन में यमला पगला दीवाना फिर से, स्त्री पर भारी पड़ सकती है।

इस शहर की कहानी पर बनी है ‘स्त्री’, फैली थी अफवाह- मर्दों को उठा ले जाती है चुड़ैल

1990 में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में एक अफवाह फैली थी। चुड़ैल से जुड़ी इस अफवाह के चलते लोगों ने रात को घर से बाहर निकलना तक बंद कर दिया था।

इस एक्ट्रेस के लिए मुंबई के रेड लाइट एरिया से मंगाए गए कपड़े

तमाशा टॉकीज और समराज टॉकीज ने मिल कर इंडिया टेक वन प्रोडक्शन, सिनेमंत्रा अंटरटेनमेंट और डेंस्टी कंसल्टिंग ग्रुप ने मिलकर फिल्म को बनाया है। वह इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, अनुपम खेर, साई तम्हांकर, आदिल हुसैन, डेमी मूर, मार्त डुप्लास और फ्रीडा पिंटो भी हैं।

अनिल कपूर, करण जौहर, अक्षय कुमार से लेकर ऋतिक तक ने शेयर किया इस फिल्म का ट्रेलर, जानिए क्या है खास

फिल्म के डायरेक्टर तबरेज़ नूरानी ने कहा कि ‘मैं इस ट्रेलर को मिलने वाली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हूं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऐसी खास स्टार कास्ट के साथ काम करने का मौका मिला।’

राजकुमार राव कभी शाहरुख के पोस्टर्स से करते थे बात, हकीकत में ऐसे हुई मुलाकात

‘मैं हमेशा ऑडिशन्स के लिए यहां वहां भटकता रहता था। मैं ढेरों अस्सिटेंट डायरेक्टर्स और कास्टिंग डायरेक्टर्स से मुलाकात करता था। वो मुझे कई बार छोटे रोल्स के लिए बुलाते थे और मैं उन्हें कहता था कि मुझे प्लीज थोड़ा बड़ा रोल दे दो लेकिन मुझे बड़ा रोल नहीं मिलता था।’

ऐश्वर्या का खुलासा: मेरे भाई का रोल मिला तो सलमान खान ने कर दिया था रिजेक्ट

हाल ही में फन्ने खां के प्रमोशन्स के दौरान ऐश्वर्या काफी गुस्से में भी नज़र आईं थी। अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए वे जिस जगह पहुंची थी, ऐश्वर्या वहां की व्यवस्था से खुश नहीं थीं, ऐसे में उनका मूड काफी खराब हुआ था।

रोड पर नाचते हुए ‘फन्ने खां’ चिल्ला रहे हैं राजकुमार और अनिल कपूर, देखिए ये मज़ेदार वीडियो

राजकुमार और अनिल के बीच बॉन्डिंग कितनी खास हो चली है, ये इस फिल्म के प्रमोशंस के दौरान देखने को मिला। अनिल, राजकुमार की एक्टिंग से काफी प्रभावित हैं और वे उनकी कुछ फिल्मों को दो बार भी देख चुके हैं। अनिल इस बात से काफी प्रभावित हैं कि पिछले 2 सालों में अपार सफलता मिलने के बावजूद राजकुमार में किसी तरह का कोई एटीट्यूड नहीं है।

बेटी सोनम करती रहती थीं राजकुमार के बारे में बात, ऐसे हुई थी अनिल कपूर और राजकुमार राव की मुलाकात

उन्होंने आगे कहा कि ‘मैंने राजकुमार की ‘न्यूटन’ और ‘बरेली की बर्फी’ दो बार देखी है। मुझे लगता है कि वो केरेक्टर की स्किन में घुस जाते हैं। वे बेहद नैचुरल है और काफी डाउन टू अर्थ भी है।