rajkot

गुजरात: ‘श्रमिक स्पेशल’ रद्द किये जाने पर मजदूरों का बवाल, कई वाहनों में तोड़फोड़; SP, कई पुलिसकर्मी और पत्रकार घायल

India Lockdown. Migrant Workers Ransack Vehicles After ‘Shramik Special’ Trains Cancel: तस्वीरों में नजर आ रहा है कि मजदूर हाथों में पत्थऱ और ईंटें लेकर पुलिस वालों औऱ वाहनों पर हमला कर रहे हैं। कई वाहनों के शीशे टूटे हुए नजर आ रहे हैं।

गोहत्या के आरोप में सेशन कोर्ट ने सुनाई थी 10 साल की सजा, गुजरात हाईकोर्ट ने कर दिया बरी

गाय की हत्या के एक मामले में एक व्यक्ति को राजकोट की सत्र अदालत से मिली दस वर्ष की सजा को हाईकोर्ट ने निलंबित कर दिया है। हाईकोर्ट ने कहा कि आरोपी पर पशु वध से आर्थिक लाभ कमाने की बात साबित नहीं होती है। इसलिए अदालत ने “न्यायिक विवेक” का इस्तेमाल करते हुए उसकी सजा निलंबित कर दी।

होम लोन नहीं चुका पा रहा था कपल, पहले 16 महीने की बेटी का गला घोंटा, फिर खुद को लगा ली आग

प्रद्युम्न नगर पुलिस के मुताबिक, मनीष रवसानी और उसकी पत्नी भाविका ने अपनी बेटी को गला घोंटकर मार डाला। उन्होंने इस वारदात को हंसराज नगर स्थित अपने घर में अंजाम दिया।

गुजरात : देश में पहली बार गोवंश की हत्या पर 10 साल की सजा, दावत के लिए मार डाला था गाय का बछड़ा

गुजरात के राजकोट जिले की एक अदालत ने गाय के बछड़े की हत्या के दोषी को 10 साल कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही, एक लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

Gujarat: राजकोट के प्राइवेट स्कूल बनेंगी गोशालाएं, हर हफ्ते बच्चे बिताएंगे 2 घंटे

छात्रों को हर हफ्ते कम से कम दो घंटे इस काम के लिए देने होंगे। इसमें गोशाला जाना भी शामिल है। इसके साथ-साथ गाय के मूत्र, गोबर, दूध और दूध से बने उत्पादों के बारे में जानना भी शामिल है।

Gujarat: एकतरफा प्यार में पागल था युवक, गर्भवती को जिंदा जलाया, फिर खुद को लगा ली आग

गुजरात के राजकोट शहर में एक शख्स ने एकतरफा प्यार के चलते अपनी एक महिला रिश्तेदार को आग लगा दी। इसके बाद उसने खुद को भी आग के हवाले कर दिया।

Gujarat: पिता की हत्यारोपियों की बेल कैंसल कराना चाहता था दलित युवक, पीट-पीटकर मार दिया गया

गुजरात में एक दलित आरटीआई कार्यकर्ता के बाद अब उसके बेटे की भी हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बेटा अपने पिता के हत्यारोपियों की बेल कैंसल कराने की कोशिश कर रहा था।

Lynching: पुलिस से न्याय मिलने की नहीं थी उम्मीद, रेप पीड़िता के परिजनों ने ही आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

गुजरात के राजकोट में एक परिवार के कुछ सदस्यों ने अपनी बेटी के साथ रेप करने वाले युवक को पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ 13 अप्रैल को रेप का केस दर्ज कराया गया था। वहीं, उसकी पिटाई 23 अप्रैल को हुई।

Lok Sabha Election 2019: महिला ने समझाई वोट की ताकत, डिलीवरी के 6 घंटे बाद वोट देने पहुंचीं मानसी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): राजकोट में एक महिला एक बच्चे को जन्म देने के बाद मतदान देने के लिए मतदान केंद्र पहुंची। महिला ने बताया कि उन्होंने पहले से ही तय किया था कि वे मतदान जरूर करेंगी।

राजकोट में बैन के बाद पुलिस ने PUBG खेलते 10 लोगों को किया गिरफ्तार, 6 अंडर ग्रेजुएट स्टूडेंट्स भी शामिल

गुजरात के राजकोट में 10 लोगों को पुलिस ने ऑनलाइन पबजी खेलने के लिए गिरफ्तार किया है। इन दस लोगों में से 6 अंडर ग्रेजुएट स्टूडेंट हैं।

BCCI ने 2017 का जारी किया शिड्यूल, मोहाली, कोलकाता सहित 6 जगहों पर पहली बार टेस्ट की होगी मेजबानी

धर्मशाला और रांची समेत छह नये टेस्ट केंद्र भारतीय क्रिकेट टीम के सितंबर में न्यूजीलैंड सीरीज से शुरू होने वाले व्यस्त घरेलू सत्र के दौरान पहली बार पांच दिवसीय मैचों की मेजबानी करेंगे।

गाय काे राष्‍ट्रमाता बनाने की मांग को लेकर आठ लोगों ने खाया जहर, एक की मौत

आत्‍महत्‍या का प्रयास करने वाले लोग गौ रक्षक समिति नाम के एक संगठन से जुड़े हुए हैं। पहले उन्‍होंने कलेक्टर ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया।

Vijay Hazare Trophy: हिमाचल की गोवा पर बढ़ी जीत

अनुशासित गेंदबाजी और शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से हिमाचल प्रदेश ने बुधवार को गोवा को 124 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से करारी शिकस्त देकर विजय हजारे ट्राफी एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप डी में अपनी स्थिति …

राजकोट में भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के पहले हिरासत में लिए गए हार्दिक

हार्दिक पटेल को पुलिस ने तब हिरासत में ले लिया जब वह यहां भारत- दक्षिण अफ्रीका एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के पहले राजकोट में खांधेरी क्रिकेट स्टेडियम..

Match Preview: दक्षिण अफ्रीका के ख़िलाफ़ विजय अभियान जारी रखने उतरेगा भारत

भारतीय टीम तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका से राजकोट में भिड़ने के लिए तैयार है..

चेतेश्वर पुजारा के घर टीम इंडिया की डिनर पार्टी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज का तीसरा मैच टीम इंडिया को रविवार को खेलना है।