Rajdeep Sardesai

मुझे आपसे देशभक्ति का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए- संबित पात्रा की बात पर राजदीप सरदेसाई ने द‍िया जवाब

संबित पात्रा ने कहा – आपने फवाद चौधरी को इंडियन चैनल पर बुलाया जो भारत का नागरिक भी नहीं है, उसे बोलने और स्पष्टीकरण का मौका दिया। आप भारत के पत्रकार हो, पाकिस्तान के नहीं

क्यों पाकिस्तान और फारूक अब्दुल्ला को देते हैं सफाई का मौका?, संबित तो पूछा सवाल तो राजदीप ने दिया यह जवाब

संबित पात्रा ने एंकर राजदीप सरदेसाई पर आरोप लगाया कि वे पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी और फ़ारुख़ अब्दुल्ला को अपने शो में सफाई देने का मौका देते हैं। यह सुनते ही राजदीप भड़क गए और दोनों के बीच बहस हो गई।

ये साबित कर रहे कि राहुल बाबा कमाल के नेता हैं- राजदीप सरदेसाई बोले- सिब्बल का बयान कांग्रेस का आंतरिक मामला तो भड़के फिल्ममेकर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने एक इंटरव्यू में कहा कि ऐसा लगता है कि पार्टी नेतृत्व शायद हर चुनाव में पराजय को ही अपनी नियति मान बैठा है।

पटाखों को लेकर अशोक पंडित ने राजदीप सरदेसाई पर साधा निशाना, बोले, ‘देशभर में खुशियां मन रही हैं, तथाकथित पत्रकार शोक मना रहे हैं’

जब चारों तरफ देश भर में खुशियां मनायी जा रही हैं तो यह तथाकथित पत्रकार शोक मना रहे हैं! वैसे अर्बन नक्सलियों का यही चरित्र है। भारत में खुशी इनको बर्दाश्त नहीं होती!

मैं आपको गंभीरता से लेता भी नहीं- जब मुकेश अंबानी ने राजदीप सरदेसाई के सवाल पर दिया था ऐसा जवाब

Rajdeep Sardesai: मुकेश ने राजदीप को जवाब देते हुए कहा, मैं यह नहीं मानता हूं, मैं आपको सीरियसली लेता भी नहीं हूं…

अरनब गोस्‍वामी आप ‘बनाना रिपब्‍लिक’ चैनल चला रहे हैं- इंडिया टुडे चैनल से राजदीप सरदेसाई ने दिया जवाब

सरदेसाई ने कहा- ‘आपने रिया चक्रवर्ती के मेरे इंटरव्यू के लिए लगातार मुझे निशाना बनाया, लेकिन आज मैं कह रहा हूं कि अर्नब गोस्वामी आप बनाना रिपब्लिक चैनल चला रहे हैं…।’

कंगना रनौत और महाराष्ट्र के गवर्नर की मुलाकात को राजदीप सरदेसाई ने बताया फोटो अपॉर्चुनिटी, हुए ट्रोल

एक यूजर ने राजदीप पर निशाना साधते हुए लिखा कि पत्रकार हो कम से कम तथ्यों की जांच कर लेते। लेकिन नहीं। चमचागिरी भी तो करनी है…।

संबित पात्रा ने टीवी पर राजदीप को कह दिया कांग्रेस का चमचा, सरदेसाई बोले- हाऊ डेयर यू? ट्विटर पर बोला सॉरी

टीवी डिबेट में संबित पात्रा राजदीप पर बोलने नहीं देने का आरोप लगाते हुए उन्हें कांग्रेस पार्टी का चमचा बोल देते हैं। संबित पात्रा राजदीप से कहते हैं आप और आपके चमचे बैठकर बातें करिए।

VIDEO: क्या नरेंद्र मोदी, BJP ने फोन कर कहा था रिया का करो इंटरव्यू? डिबेट में राजदीप सरदेसाई पर भड़के संबित पात्रा

राजदीप सरदेसाई ने दो हफ्ते पहले टीवी पर सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपी बनाई गईं रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू किया था, इस पर काफी सवाल उठाए गए हैं।

राजदीप सरदेसाई बोले, कंगना को कानून से न्याय मिला, क्या रिया के केस में भी ऐसा होगा?

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के स्टूडियो को गिराने की बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी, राजदीप ने अदालत के इस फैसले का स्वागत किया।

‘कोरोना केस बढ़ने में भारत का वर्ल्ड रिकॉर्ड’, वरिष्ठ पत्रकार ने किया ट्वीट तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

एक यूजर ने कमेंट करते हुए आरोप लगाया कि राजदीप ने कोरोना के मुद्दे पर तब्लीगी जमात के मौलानाओं की आलोचना नहीं की और उनका बचाव किया।

‘तुम्हारे जैसे लोग ही मेरे पीछे लगे हैं..’, ये कहते हुए राजदीप सरदेसाई के शो से बाहर निकल गए सुशांत सिंह राजपूत केस के वकील

सोशल मीजडिया में यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए तमाम यूजर्स राजदीप सरदेसाई को ट्रोल कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि जिस तरह से राजदीप हर रोज़ इंसल्ट हो रहे हैं, वैसे तो किसी भी व्यक्ति का आत्मसम्मान और गौरव इस्तीफ़ा दे दे।

जो सुशांत के साथ खड़े वही उनके साथ नहीं करना चाहते थे काम- बोले राजदीप सरदेसाई; अभिनेता को ‘छोटा स्टार’ कहने पर दी सफाई

राजदीप सरदेसाई ने कहा था कि ईमानदारी से कहा जाए तो सुशांत सिंह इतने बड़े स्टार नहीं थे कि इतना दबाव आना चाहिए पुलिस पर। अगर इतना दबाव आया है तो क्यों आया है?

‘आप पूर्व राष्ट्रपति से बात कर रहे हैं, सलीका मत भूलिये’- जब राजदीप सरदेसाई पर बिफर पड़े थे प्रणब मुखर्जी

प्रणब मुखर्जी ने राजदीप से कहा, ‘मुझे पूरा कर लेने दीजिए… मैं आपको याद दिला रहा हूं कि आप एक पूर्व राष्ट्रपति से बातचीत कर रहे हैं, इसलिए सलीका मत भूलिए’।

प्रणब मुखर्जी पर गलत जानकारी देने पर राजदीप सरदेसाई ने मांगी माफी, लोग करने लगे ट्रोल

अभिजीत ने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ‘भारत में मीडिया फेक न्यूज की फैक्ट्री बन गई है।’ वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने एक ट्वीट के जरिए प्रणब मुखर्जी के निधन झूठी खबर ट्वीट करने को लेकर माफी मांगी। उन्होंने कहा कि, मुझे एक बार कन्फर्म करना चाहिए था। मैं इस खबर के लिए माफी मांगता हूं।

राजदीप सरदेसाई बोले- सुशांत इतने बड़े स्टार नहीं थे कि पुलिस पर दबाव पड़े; कंगना रनौत ने पूछा- आपको शर्म नहीं आती?

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि ईमानदारी से कहा जाए तो सुशांत सिंह इतने बड़े स्टार नहीं थे कि इतना दबाव आना चाहिए पुलिस पर। अगर इतना दबाव आया है तो क्यों आया है?

सुशांत केस में मीडिया कवरेज पर राजदीप सरदेसाई ने जताई नाराजगी, बोले- देश में और भी मुद्दे हैं तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में मीडिया कवरेज पर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) ने नाराजगी जताई है। राजदीप ने ट्वीट कर लिखा…

बीजेपी का कांग्रेसीकरण, पांच-पांच राज्यपालों ने वही किया जो कांग्रेसी करते रहे हैं: राजदीप सरदेसाई

सरदेसाई ने हालिया घटनाओं का विवरण देते हुए बताया है कि कैसे राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने कांग्रेसी राज्यपालों की तरह काम किया?

ये पढ़ा क्या?
X