Rajasthan News

सचिन को पिता से मिले हैं बागी तेवर, राजेश पायलट ने इंदिरा गांधी से सीधे मांग लिया था टिकट

‘राजेश पायलट: अ बायोग्राफी’ में उनकी पत्नी रमा पायलट लिखती हैं, राजेश जब भरतपुर पर्चा दाखिल करने के लिए पहुंचे तो लोगों ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया…

‘चोरी करने में चिदंबरम परिवार भी गांधी परिवार से कम नहीं’, कार्ति चिदंबरम पर भड़के फिल्म मेकर; अब आ रहे ऐसे कमेंट

Ashoke Pandit: कार्ति चिदंबरम ने एक ट्वीट किया था जिसके जवाब में अशोक ने उन्हें जवाब। कार्ति ने पोस्ट किया था- ‘गूगल एक सक्सेसफुल कंपनी क्यों है? क्योंकि वह टैलेंट को…

कोरोना के डर से घरवालों ने बनायी दूरी, एसडीओ ने खुद गड्ढा खोद किया बच्ची का अंतिम संस्कार

सिंह के अनुसार, बच्ची डायरिया से पीड़ित थी और गांव वालों को लग रहा था कि वह कोरोना वायरस के कारण मरी है, इसलिए वह उसका अंतिम संस्कार करने से हिचक रहे थे।

राजस्थान के उदयपुर में मिले कोरोना के 32 नए केस, अब तक 115 की हुई मौत

जयपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 1255 हो गई है। वहीं जोधपुर में यह आंकड़ा 886 तक पहुंच गया है। उदयपुर में 214 कोरोना पॉजिटिव मरीज अभी तक मिल चुके हैं और यहां हर दिन आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है।

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या 3900 के पार, उदयपुर में तेजी से बढ़ रहे केस

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ-साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर और जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है।

Rajasthan Coronavirus: राजस्थान के उदयपुर में 32 और जयपुर में 22 नए केस मिले, संक्रमितों की संख्या 4056 हुई

जयपुर में मृतकों का आंकड़ा 59 हो गया है जबकि जोधपुर में 17 और कोटा में 10 रोगियों की मौत हो चुकी है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में रोगी किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे।

जयुपर में आज मिले 22 नए केस, पाली में भी 7 मामलों की पुष्टि, राजस्थान में 3200 के करीब पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या

भारत में COVID-19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 49,391 हो गई है। जिसमें 33,514 कोरोना के एक्टिव मामले हैं। 14,182 ठीक या डिस्चार्ज हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक संक्रमण से 1,694 की मौत हो चुकी है।

घोड़ी पर बैठने के लिए दलित दूल्हे ने पुलिस से मांगी मदद, शादी समारोह लेकर तनाव की आशंका के मद्देनजर मांगी लगाई गुहार

दलित दूल्हे के घोड़ी पर बैठने को लेकर तनाव की आशंका थी, जिसके चलते दूल्हे और उसके परिजनों ने सुरक्षा के लिए पुलिस को गुहार लगायी थी।

मुआवजे के लिए अपनी ही जमीन पर समाधि पर बैठ गए थे किसान, पांच दिन बाद खत्म हुआ आंदोलन

आंदोलन को लेकर प्रदेश किसान संघर्ष समिति के संयोजक हिम्मत सिंह गुर्जर ने किसानों की अनदेखी करने का आरोप लगाया था। सिंह का कहना था कि सरकार ने जब किसानों की बात नहीं सुनी इस वजह से मजबूरी में आंदोलन शुरू करना पड़ा था।

रमजान खान ने गो-सेवा को दिया ‘पद्मश्री’ का श्रेय, बेटे के BHU में संस्कृत पढ़ाने पर हुए विवाद से मिली थीं सुर्खियां

खान ने मीडिया से कहा कि, ‘‘मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए चुना जाएगा। मैं पिछले 15-16 वर्ष से गौशाला में गौ सेवा करने में अधिकांश समय बिताता हूं है और मेरा मानना है कि यह पुरस्कार ‘गौ-सेवा’ का ही परिणाम है।’’

Facebook पर 6 हजार फॉलोअर्स देख भड़का पति, पत्नी को फोन पर बिजी देख गला घोंट डाला, दो साल पहले हुई थी लव मैरिज

जयपुर निवासी अयाज अहमद खान (26) ने पत्नी की फेसबुक पर 6 हजार से ज्यादा फॉलोअर होने की वजह से गला घोटकर मार डाला। पहचान छिपाने के लिए चेहरे को भी कूच डाला।

मंच पर भाषण दे रहे MP हनुमान बेनीवाल पर हमला, कॉलर पकड़ घसीटने की कोशिश; आरोपी को लोगों ने धुना

पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि इस मामले में सांसद के सुरक्षा गार्ड ने लिखित शिकायत दी जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। उन्होनें कहा कि मामले की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

कोटा के बाद जोधपुर के अस्पताल में 100 से ज्यादा बच्चों की मौत, रिपोर्ट में चौकानें वाला खुलासा

Kota, Jodhpur Hospital Child Deaths: Kota, Jodhpur Hospital Child Deaths: कोटा स्थित जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत के मद्देनजर एसएन मेडिकल कॉलेज द्वारा तैयार रिपोर्ट में जोधपुर में नवजात शिशुओं की मौत का आंकड़ा दिया गया है।

Hospital Deaths: दो राज्यों में एक महीने के अंदर 500 बच्चों की मौत! राजस्थान के बाद गुजरात का भी हाल बुरा

Rajasthan- Gujarat Child Deaths: बता दें कि राजस्थान (कांग्रेस शासित) और गुजरात (बीजेपी शासित) में दिसंबर में 5 जिलों के अंदर अब तक कुल 500 बच्चों की मौत हो चुकी है।

कोटा में मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 107, बच्चों के मरने का सिलसिला जारी, 48 घंटे में 10 मौतें!

कोटा के जे.के लोन अस्पताल में अब तक 107 बच्चों की मौत हो चुकी है। इनमें 10 बच्चो की मृत्यु 48 घंटे के भीतर (23 से 24 दिसंबर के बीच) हुई थी। इसी बीच लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने दौरा किया।

Kota Child Death: मायावती बोलीं- 100 मांओं की कोख उजड़ गई, लेकिन गहलोत सरकार की चोरी और सीनाजोरी देखिए

मायावती ने कहा, “कांग्रेस का लगभग 100 मांओं की कोख उजड़ जाने पर केवल अपनी नाराजगी जताने से काम नहीं चलेगा बल्कि इनको (सीएम) तुरंत बर्खास्त करके वहां अपने सही व्यक्ति को सत्ता में बैठाना चाहिए।

राजस्थान: दौसा में शख्स ने लाठी-डंडे से पीट कर पत्नी को मार डाला, बच्चों को भी मार रहा था लेकिन भाई ने बचा लिया

पुलिस उपाधीक्षक चारण ने बताया कि आरोपी कालूराम पिछले चार- पांच साल से शराब का आदी हो गया है और उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके कारण दोनों के बीच कई बार पहले भी विवाद हो चुका था।

सोशल मीडिया पर CAA के खिलाफ पोस्ट डाला तो कश्मीरी छात्र को उठा ले गई पुलिस? साथी स्टूडेंट ने की माफी की मांग

CAA Protest: उदयपुर के एसपी सी. सी. बिश्नोई ने बताया कि छात्र को जांच के थाने लाया गया था। लेकिन उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और उसे जांच के बाद छोड़ दिया गया है।

ये पढ़ा क्या?
X