rajasthan High court

हाईकोर्ट ने दे रखी थी अग्रिम जमानत, मजिस्ट्रेट ने जारी कर दिया गिरफ़्तारी वारंट, अब झेलना पड़ेगा एक्शन

आरोपी नानूराम सैनी और विनोद कुमार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में दोनों ने साल 2003 में अग्रिम जमानत ली थी। इसके बाद अदालत ने इस साल सितंबर में इन दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया।

हाईकोर्ट में BSP MLAs के मामले में हो रही थी सुनवाई, कपिल सिब्बल कर रहे थे बहस, पर राजीव धवन कैमरे के आगे पेपर रख पीने लगे हुक्का, देखें- वीडियो

कोरोना महामारी के प्रकोप की वजह से वर्चुअल सुनवाई के दौरान वकीलों और जज के बीच हंसी, ठिठोली और रोचक वाकये की खबरें तो पहले भी आ चुकी है लेकिन यह अपनी तरह का पहला मामला है।

Video: जवानी के 23 साल जेल में बीते, बाइज्जत बरी होकर घर लौटा तो नहीं मिले मां-बाप, कब्र पर फूट-फूटकर रोया

कारपेट का कारोबार करने वाले भट्ट ने अपने जीवन के करीब ढाई दशक जेल में बिताए। इस दौरान उन्होंने अपने माता-पिता व अपने जीवन के अहम साल खो दिए।

काला हिरण शिकार केस: सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू की बढ़ेंगी मुश्किलें? बरी करने के खिलाफ याचिका, कोर्ट ने भेजा नोटिस

काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सैफ अली खाल, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और नीलम की मुश्कलें बढ़ सकती हैं। राजस्थान हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार की तरफ दायर याचिका के बाद इस मामले में इन लोगों को नोटिस भेजा है।

Rajasthan HC ने कहा- विवाहेतर संबंधों के आधार पर सरकारी कर्मचारी पर एक्शन नहीं ले सकते विभाग

राजस्थान हाईकोर्ट ने अपने बयान में पुराणों की बात करते हुए भगवान गणेश और इंद्र देवता का भी जिक्र किया। समाज में बदलाव के साथ नैतिकता की अवधारणा भी बदली जानी चाहिए।

12 फरवरी को मां के साथ ईडी के सामने पेश हों रॉबर्ट वाड्रा, हाई कोर्ट का आदेश

राजस्थान उच्च न्यायालय ने राबर्ट वाड्रा और उनकी मां नौरीन वाड्रा समेत स्काईलाइट होस्पिटेलिटी लिमिटेड कंपनी के साझीदारों को कंपनी द्वारा धनशोधन करने के आरोपों का जवाब देने के लिए 12 फरवरी को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष उपस्थित होने को कहा है।

राजस्थान: खनिज घूसकांड के आरोपी निलंबित आइएएस को जमानत मिली

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने इस घूस कांड में खान विभाग के प्रमुख सचिव अशोक सिंघवी के साथ ही अतिरिक्त निदेशक पुष्कर राज आमेटा, इंजीनियर पंकज गहलोत और दलाल संजय सेठी को भी गिरफ्तार किया था।

झाडू़ लगाओ नहीं तो TC लेकर जाओ- जयपुर के स्‍कूल में दलित छात्रों को टीचर्स का फरमान

”झाडू़ लगाओ, नहीं तो TC (transfer certificate) हाथ में थमा देंगे।” 12 साल के राम अवतार को हर रोज ऐसी बातें झेलनी पड़ती हैं।

Ind Vs Aus 4th Test Live
X