एक यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आप छापते रहिये कि मज़दूर क्वारंटीन सेंटर में चिकन,मटन मांग रहे हैं। सब तरफ हालात एक से हैं। ऐसे ही दृश्य पर लिखा गया होगा-तुम्हारी फ़ाइलों में गांव का मौसम गुलाबी है।

इस परिवार के पास ई-पास भी था। उनकी योजना थी कि बुजुर्ग मरीज को बिलासपुर के एक अस्पताल में दाखिल कराएं लेकिन मरीज की तबीयत बिगड़ने लगी तब गाड़ी को कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ की तरफ मोड़ दिया।

रायपुर का ट्रैफिक सिपाही मोहम्‍मद मोहसिन शेख ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए सड़क पर एक खास स्टाइल में ड्यूटी करता है। इसकी वजह से लोग उसकी ओर आकर्षित होते हैं और कई बार उससे हाथ भी मिलाते हैं।

एनसीडीआरसी के अध्यक्ष आर के अग्रवाल और सदस्य एम श्रीशा ने कहा कि यह उल्लेख करना उचित है कि टीटीई को मौखिक शिकायत की गई थी और किसी भी प्रकार की कोई जांच नहीं की गई थी।

स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव ने कलेक्टरों को निर्देश दिया है कि स्कूली स्तर पर आगामी दो सप्ताह में शाला विकास समिति एवं अभिभावकों की बैठक आयोजित कराई जाए।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि वह चोरी के पैसों से आलीशान बंगला बना लिया है।

बता दें कि अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने मई 2018 में केंद्र सरकार से अपील की थी कि भारतीय करंसी से महात्मा गांधी की तस्वीर हटाकर सावरकर के फोटो लगाए जाएं। 

आरोपियों की गिरफ्तारी के एक दिन बाद बजरंग दल जैसे दक्षिणपंथी ग्रुप्स ने डीडी नगर थाने के बाहर नारेबाजी की। उन्होंने डेरी मालिक उस्मान कुरैशी के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की।

छत्तीसगढ़ में केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना आयुष्मान भारत को लेकर राज्य सरकार और विपक्ष आमने-सामने हैं। छत्तीसगढ़ सरकार इस योजना की जगह यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम शुरू करने जा रही है।

आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल की सरकार के बाद छत्तीसगढ़ ने भी सीबीआई को राज्य में छापा मारने या जांच करने के लिए दी गई सहमति वापस ले ली है।

Raipur देश के प्रमुख शहरों में से एक है और अक्सर सुर्खियों में रहता है। कभी सिनेमा तो कभी सियासत के चलते। कभी अर्थ जगत तो कभी क्राइम से जुड़ी खबरें सुर्खियां बनाती हैं। अगर आप Raipur की हर ताजा हलचल, ताजतरीन खबरों घटनाक्रम से रखते हैं सरोकार, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल में है दिलचस्पी और जानना चाहते हैं एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की खबरें, तो ऐसी सभी खबरें मिलेंगी सिर्फ एक लिंक पर। इसके अलावा पल-पल बदलते Raipur के मौसम का हाल और विभिन्न जिलों, इलाकों और मोहल्ले के पिन कोड की भी जानकारी आप पा सकते हैं यहां...