ताज़ा खबर
 

Rahul Gandhi

rahul gandhi

पश्चिम बंगाल: कांग्रेस की आलाकमान को सलाह- टीएमसी नहीं लेफ्ट का चुनें साथ

पार्टी यूनिट ने 21 सुझावों के साथ ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) को एक रिपोर्ट भेजी है, जिसमें बताया गया है कि बंगाल में टीएमसी और बीजेपी को कैसे हराया जा सकता है।

कांग्रेस का ऑपरेशन ‘शक्ति’: 50 मेंबर जोड़‍िए और राहुल गांधी आपको खुद करेंगे फोन

कांग्रसे पार्टी के मुताबिक ‘शक्ति’ मुहिम से जुड़ने के लिए प्रत्येक काग्रेस कार्यकर्ता को मोबाइल नंबर 9223113333 पर अपने मतदाता पहचान पत्र का नंबर मैसेज करना होगा।

राहुल गांधी के खिलाफ POCSO के तहत नोटिस, 10 दिन में देना होगा जवाब

आयोग ने राहुल गांधी के साथ ही ट्विटर कम्यूनिकेशन प्रा. लिमिटेड को भी नोटिस भेजा है। आयोग ने नोटिस भेजने का फैसला अमोल जाधव नाम के व्यक्ति की शिकायत पर किया है। महाराष्ट्र के राज्य बाल आयोग ने राहुल गांधी को 10 दिनों के भीतर नोटिस का जवाब देने के लिए कहा है।

Rahul Gandhi Birthday: उस रात खूब रोए थे राहुल, एक फोनकॉल ने बदल दी थी जिंदगी, छुपानी पड़ी थी पहचान

Rahul Gandhi Birthday: दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी की हत्या के बाद से राहुल गांधी की जिंदगी बेपटरी हो गई थी। उन्हें दादी की हत्या के बाद दून स्कूल छोड़ना पड़ा था। पिता राजीव ने तब उन्हें घर पर रखकर ही पढ़ाई पूरी करवाई थी।

Rahul Gandhi Birthday: 48 साल के हुए राहुल गांधी, दोस्तों संग दिल्ली में मनाएंगे जन्मदिन, कांग्रेस ने भी कीं ये खास तैयारियां

Rahul Gandhi Birthday: कांग्रेस अध्यक्ष के जन्मदिन पर कहीं रक्तदान शिविर होगा, तो किसी जगह मैराथन होगी। राहुल को 2019 में पीएम बनाने के लिए भी कुछ खास प्लान किया गया है, पढ़िए।

Congress president Rahul Gandhi, Rahul Gandhi, BJP Leader L K Advani, Advani, Pranab mukherjee, RSS, Sangh, Nagpur, Mohan bhagwat, BJP, Congress, Congress sewa dal, PM Narendra modi, National news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

आडवाणी के पुराने सहयोगी ने कहा- राहुल गांधी को पीएम देखना चाहता हूं, नरेंद्र मोदी हुए फेल

पड़ोसी पाकिस्तान और चीन के साथ मतभेदों को गिनाते हुए आडवाणी के करीबी नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी समस्याओं का समाधान करने में नाकाम साबित हुए हैं।

राहुल-राजीव गांधी का प्यार दिखा कांग्रेस ने दी फादर्स डे की बधाई

भारत समेत कई देशों में आज फादर्स डे धूमधाम से मनाया गया। लोगों ने अपने पिताओं को इस खास मौके पर बेहतरीन जिंदगी और प्रेम के लिए धन्यवाद किया, तोहफे दिए और बधाइयां दीं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी भी त्यौहार पर फादर्स डे की बधाई देने से नहीं चूकी।

‘जनेऊधारी इफ्तार पार्टी’ पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

बुधवार को नई दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में कांग्रेस की ओर से इफ्तार रखी गई थी। राहुल गांधी कुछ क्षणों के लिए उसमें टोपी पहने नजर आए थे। कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल के साथ पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी भी पहुंचे थे। हैदराबाद संसदीय क्षेत्र से सांसद ने इसी को लेकर ट्वीट किया था।

इफ्तार में राहुल को मेहमान ने पहनाई टोपी, नहीं आए पवार, अखिलेश, ममता, माया जैसे दिग्गज

कांग्रेस की ओर से इससे पहले साल 2015 में इफ्तार पार्टी रखी गई थी, तब पार्टी की कमान राहुल की मां सोनिया गांधी के हाथों में थी। बीते दिनों कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के शपथग्रहण के मौके पर विपक्षी एकता की झलक दिखी थी।

rahul iftar party

इफ्तार में मोदी के फिटनेस वीडियो का राहुल ने उड़ाया मजाक: खामोश रहे प्रणब मुखर्जी, येचुरी बोले- हमें तो छोड़ दो

प्रणब मुखर्जी के आरएसएस मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जाने को लेकर बड़ा राजनीतिक विवाद हुआ था। पूर्व राष्ट्रपति की बेटी समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने प्रणब के वहां जाने पर आपत्ति दर्ज कराई थी। बाद में ऐसी खबरें आईं कि प्रणब को इस इफ्तार कार्यक्रम का न्योता नहीं भेजा गया है।

राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी: प्रणब मुखर्जी समेत तमाम दिग्गज हुए शामिल

कांग्रेस अध्यक्ष की दावत में मौजूद रहने वालों में जदयू के पूर्व नेता शरद यादव, एनसीपी के नेता दिनेश त्रिवेदी, डीएमके की सांसद कनिमोझी, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी समेत कांग्रेस के लगभगी सभी बड़े नेता शामिल हैं।

पौने तीन मिनट की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में नहीं लिया कोई सवाल, अचानक उठकर चले गए राहुल गांधी

राहुल गांधी ने पौने तीन मिनट की इस पीसी में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘महागठबंधन का विचार देश में है। ये पूरा का पूरा विपक्ष पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ खड़ा हो रहा है।’

राहुल गांधी के इफ्तार में नहीं आएंगे देवेगौड़ा और कुमारस्‍वामी, ये दिग्‍गज भी रहेंगे दूर

कांग्रेस ने राजनीतिक पार्टियों के अलावा कुछ मुस्लिमों संगठनों के नेताओं को भी न्योता भेजा है। खास बात यह है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भी इफ्तार का न्योता भेजा गया है।

rahul gandhi congress

कांग्रेस में शामिल हुए बॉम्‍बे हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज अभय थिप्‍से, राहुल गांधी संग खिंचाई फोटो

बॉम्बे हाईकोर्ट के जज के रूप में अपनी सेवाएं देने से पहले जस्टिस थिप्से सिटी जज और सेशन कोर्ट के जज रह चुके हैं। वह बडोदरा के बेस्ट बेकरी केस की अध्यक्षता भी कर चुके हैं।

कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी को भावी प्रधानमंत्री बता मुंबई में टंगवाए पोस्टर

राहुल के स्वागत में मुंबई हवाईअड्डे के बाहर सड़कों पर ‘भावी प्रधानमंत्री’ लिखे होर्डिग्स लगाए गए हैं। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक चव्हाण, मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम, जनार्दन चंदुरकर, भाई जगताप, राजू वाघमारे और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने राहुल का स्वागत किया।

कांग्रेसी कराएं राहुल गांधी की शादी, तभी देख पाएंगे ‘विकास’, बोले बीजेपी के मंत्री

हरियाणा में बीजेपी सरकार में मंत्री नायब सैनी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।उन्होंने राहुल गांधी पर निजी हमला बोलते हुए समर्थकों को शादी कराने की सलाह दी है।

मानहानि केस: राहुल गांधी को बिना तलाशी अदालत में एंट्री क्यों? भड़क गए शिकायकर्ता

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी रैली में महात्‍मा गांधी की हत्‍या के पीछे आरएसएस का हाथ बताया था। संघ के सदस्‍य राजेश कुंते ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर दिया था। राहुल मंगलवार (12 जून) को भिवंडी की अदालत में पेश होने पहुंचे थे।

rahul gandhi

लक्ष्मीनगर में सेब बेचते थे स्टीव जॉब्स, PCO चलाते थे मुकेश अंबानी! राहुल गांधी के बयान पर यूं लिए जा रहे मजे

सोशल मीडिया पर लोगों ने राहुल गांधी के ओबीसी सम्मेलन में दिए गए बयान पर इतनी ज्यादा प्रतिक्रिया दी कि हैशटैग #accordingtorahulgandhi ट्रेंड करने लगा।