Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने फिर शेयर किया बांग्लादेश, अफगानिस्तान का आंकड़ा, देशों का नाम लिए बिना साधा मोदी सरकार पर निशाना

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने अनुमान जताया था कि बांग्लादेश की प्रति व्यक्ति जीडीपी 2020 में 4 प्रतिशत की दर से बढ़ते हुए 1,888 डॉलर के लेवल पर पहुंच सकती है। वहीं भारत में प्रति व्यक्ति जीडीपी 10.5 फीसदी की गिरावट के साथ $1,877 तक रह सकती है।

GST क्षतिपूर्ति से जुड़े विकल्प का जिन CM ने किया समर्थन, राहुल का उन पर कटाक्ष- जनता का भविष्य PM के पास क्यों ‘गिरवी रख रहे?

जीएसटी संग्रह में कमी की क्षतिपूर्ति के लिये कुल 21 राज्यों ने 97,000 करोड़ रुपये कर्ज लेने के केंद्र के विकल्प का समर्थन किया है।

डिबेट में अर्णब ने कहा- जय श्री राम, महंत ने बता दिया सोनिया गांधी को ‘ताड़का’, बोले- राक्षसी की आवाज नहीं निकली…

महंत परमहंस दास यहीं नहीं रुके और प्रियंका गांधी की तुलना सूपर्णखा से और राहुल गांधी की तुलना मामा मारीच से कर डाली।

‘हमारी जिंदगी से खेला जा रहा…’, नॉन बुलेट प्रूफ ट्रकों में भेजे जा रहे जवानों का दर्द, VIDEO शेयर कर बोले राहुल गांधी- PM के लिए तो 84 हजार करोड़ का जहाज, ये कैसा न्याय?

इस वीडियो में कथित तौर पर एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं। उनमें से एक जवान कहता है कि नॉन बुलेट प्रूफ गाड़ियों में भेजकर हमारी जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

आप सब 56 इंची हैं- हाथ जोड़ Shivsena नेता से बोले संबित पात्रा, तो पैनलिस्ट ने ‘हनुमान’, ‘अंगद’ बता कहा- अब आप सही पोज में हैं

राहुल के इस बयान के बाद कांग्रेस नेता कहने लगे कि देश में असली 56 इंच वाले नेता राहुल गांधी ही हैं। इसे लेकर न्यूज़ 18 के शो आर-पार पर डिबेट हो गई। इस दौरान शिवसेना के एक नेता ने बीजेपी प्रवक्ता को हनुमान कह कर बुलाया।

ट्रैक्टर पर लगे सोफा पर बैठ घूम रहे राहुल गांधी, नहीं जानते कि प्याज जमीन के ऊपर होता है या नीचे- शिवराज सिंह का तंज

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पूरे राज्य को भ्रष्टाचार और बिचौलियों का केंद्र बना दिया।

अंबानी-अडानी का नाम लेकर राहुल गांधी ने लिया जोखिम, रवीश कुमार बोले- यह आसान काम नहीं

हाल ही में राहुल ने कहा है कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की नहीं अंबानी-अडानी की सरकार है और मोदीजी को अंबानी और अडानी चलाते हैं।

राहुल गांधी बोले, सत्ता में होती कांग्रेस तो चीन को 15 मिनट में फेंक देते बाहर, पीएम मोदी हैं कायर

कांग्रेस नेता ने चीन के साथ सीमा पर चल रहे गतिरोध को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने हमले तेज करते हुए कहा कि अगर संप्रग सत्ता में होता तो पड़ोसी देश की हमारे देश की ओर आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं होती।

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री COVID-19 पॉजिटिव, राहुल की रैली में थे स्टेज पर कल; हरियाणा डिप्टी-CM भी संक्रमित

बलबीर सिद्धू को मंगलवार सुबह बुखार आया था। इसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। इस टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह ट्रैक्टर रैली के दौरान राहुल गांधी के साथ मंच पर भी सवार थे।

नरेंद्र मोदी का काम है अडाणी, अंबानी का रास्‍ता साफ करना- राहुल गांधी

कांग्रेस नेता के मुताबिक, इन कानूनों से पंजाब और हरियाणा पर सबसे ज्यादा विपरीत असर होगा। उन्होंने कहा, ‘‘पहले नोटबंदी की गई और जीएसटी लागू किया गया। इससे छोटे एवं मध्यम कारोबार नष्ट हो गए। सरकार ने कोई मदद नहीं की।’’

कृषि कानून पर इतनी जल्दबाजी में क्यों है मोदी सरकार? राहुल गांधी के सवाल पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने किया पलटवार

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि पूरा देश राहुल गांधी और उनकी क्षमताओं को जानता है। किसान उन्हें कृषि कानूनों को फाड़ कर कूड़ेदान में नहीं डालने देंगे। कम से कम इस जन्म में तो नहीं।

दोहरे चरित्र, विदेशी सोच के हैं राहुल गांधी, राष्ट्रवादियों से लें ‘ट्यूशन’- बोले BJP विधायक

अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी को ‘दोहरे चरित्र’ का विदेशी मानसिकता वाला व्यक्ति करार देते हुए उन्हें राष्ट्रवादी लोगों से ‘ट्यूशन’ पढ़ने की सलाह दी है।

Farm Bills: ट्रैक्टर में लगे ‘सोफे’ पर बैठ राहुल गांधी ने भरी हुंकार, मजे ले लोग बताने लगे ‘भारत का मिस्टर बीन’

कुछ यूजर्स ने तो मिस्टर बीन के सोफे वाले फोटो के साथ राहुल के ट्रैक्टर पर सोफे वाली तस्वीर से जुड़ा मीम शेयर कर चुटकी ली। यही वजह थी कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर सोमवार को Mr.Bean ट्रेंड करने लगा था।

हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका की गाड़ी में चल रहा था गाना? अरनब बोले- पिकनिक मनाने जा रहे थे…चिता पर मंडराने वाले राजनीति के गिद्ध पकड़े गए

अर्नब ने कहा कि ‘मैंने इसलिए कहा था कि ये गिद्ध हैं जो चिता में भी अपने लिए राजनैतिक मौका तलाशते हैं।

पुलिस बरसाने लगी लाठियां तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए ढाल बनीं प्रियंका गांधी, वायरल हो रहा वीडियो

डियो में दिखाई दे रहा है कि प्रियंका गांधी को पुलिसकर्मी हाथरस जाने से रोकने में जुटे थे। तभी कुछ पुलिसकर्मियों ने एक कांग्रेसी कार्यकर्ता को घेर लिया।

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता की मां को प्रियंका ने लगाया गले, साथ में मौजूद थे राहुल गांधी, देखें तस्वीरें

राहुल और प्रियंका गांधी ने बंद कमरे में पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीड़िता की मां को गले लगाया और सांत्वना दी।

हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिले राहुल-प्रियंका, बंद कमरे में हुई मुलाकात

उत्तर प्रदेश के गृह सचिव अविनाश अवस्थी और यूपी के डीजीपी भी आज दोपहर हाथरस पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे।

हाथरस कांड पर आगरा में बवाल! वाल्मिकी समाज और पुलिस में पथराव, बोले- नहीं उठाएंगे कूड़ा

इसी बीच, पूर्व कांग्रेस चीफ राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा 35 सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के साथ हाथरस के लिए रवाना हुए हैं। हालांकि, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि जनता जानती है कि ये इंसाफ के लिए नहीं बल्कि सियासी कूच है।

IPL 2020 LIVE
X