Rahul Dravid

राहुल द्रविड़ के बेटे समित के बल्ले ने फिर उगली आग; 166 रनों की तूफानी पारी खेलकर झटके 4 विकेट, जड़ चुके हैं दो दोहरे शतक

समित ने 146 गेंद में 201 रनों की तूफानी पारी खेली थी। उससे पहले उन्होंने 295 रनों की पारी खेली थी। तब समित केवल 5 रन से ही अपने तिहरे शतक से दूर रह गए थे।

राहुल द्रविड़ के नक्शेकदम पर चल रहे उनके बेटे समित, 33 बाउंड्री के साथ फिर जड़ा दोहरा शतक

राहुल द्रविड़ की बात करें तो द्रविड़ युवा खिलाड़ियों को निखारने का काम कर रहे हैं। पहले इंडिया ए और भारतीय अंडर-19 टीम के कोच थे। पिछले साल जुलाई में उन्होंने एनसीए के प्रमुख की जिम्मेदारी उठाई थी।

IND vs NZ 3rd ODI: केएल राहुल बने राहुल द्रविड़ क्लब के सदस्य, 21 साल बाद भारतीय विकेटकीपर ने एशिया के बाहर जड़ा शतक

IND vs NZ 3rd ODI: श्रेयस अय्यर वनडे इंटरनेशनल में औसतन सबसे ज्यादा बार 50+ स्कोर करने के मामले में पहले नंबर पर पहुंच गए हैं। अय्यर ने अब तक 16 वनडे पारियां खेली हैं। इसमें उन्होंने 9 बार 50+ रन का स्कोर किया है।

B’day Spcl: रास्ते थे जुदा-जुदा, फिर भी द वाल की ‘लव इनिंग’ ने द्रविड़ को बना दिया विजेता का हमसफर

Happy Birthday Rahul Dravid: इस खिलाड़ी की बल्लेबाजी और क्रिकेट करियर के बारे में तो आपने कई किस्से सुने होंगे लेकिन क्या आपको पता है द वॉल के नाम से मशहूर इस खिलाड़ी की लव स्टोरी भी उतनी ही रोमांचक और दिलचस्प है जितनी की द्रविड़ की बेमिसाल पारियां.

राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने जड़ा शानदार दोहरा शतक, गेंदबाजी में भी दिखाया कमाल

Samit Dravid, former India cricketer Rahul Dravid’s son: कर्नाटक क्रिकेट असोसिएशन में वाइस प्रेजिडेंट की टीम की ओर से खेलते हुए समित द्रविड़ ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया। धारवाड़ जोन के खिलाफ खेलते हुए पहली पारी में समित के बल्ले से 201 रन निकले तो वहीं दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद 94 रन बनाए।

दीपिका पादुकोण ने खोला राज, कोहली-धोनी नहीं बल्कि ‘दीवार’ हैं उनके पसंदीदा क्रिकेटर

Actress Deepika Padukone confesses about all-time favourite cricketer: इन दिनों दीपिका फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में उन्होंने एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी का किरदार निभाया है।

VIDEO: टिम पेन ने दिलाई राहुल द्रविड़ की याद, जब उनकी इस ‘हरकत’ से तिलमिला गए थे सचिन तेंदुलकर

द्रविड़ के इस फैसले पर सचिन तिलमिला उठे थे। खबरों की मानें तो दोनों ने लंबे समय तक आपस में बात नहीं की थी। इस मुकाबले को भारत ने पारी और 52 रन से अपने नाम किया था।

IPL टीमों की इस बड़ी गलती पर राहुल द्रविड़ ने जताई चिंता, कहा- सुधार लें बदल सकती है सूरत

IPL 2020: आईपीएल में इतने भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्हें स्थानीय कोच रहने से फायदा मिलता। वे भारतीय खिलाड़ियों को बेहतर समझ सकते हैं।

हितों का टकराव मामला: द्रविड़ को मिली क्लीन चिट, आरोपों पर गांगुली ने जाहिर की थी नाराजगी

BCCI के लोकपाल-कम-एथिक्स ऑफिसर न्यायमूर्ति डीके जैन ने द्रविड़ को कॉनफ्लिक्ट ऑफ इंटरेस्ट (हितों के टकराव) मामले में क्लीन चिट दे दी। जैन ने कहा कि उन्हें पूर्व भारतीय कप्तान के खिलाफ हितों के टकराव से जुड़ा कोई मामला नजर नहीं आया।

द्रविड़ के ‘हितों के टकराव’ को लेकर जल्द आयेगा फैसला, क्या दादा के रहते होगी ‘दा वाल’ पर कार्यवाही

द्रविड़ को लेकर चल रहे हितों के कथित टकराव के मामले की सुनवाई मंगलवार को यहां समाप्त हुई और बीसीसीआई के आचरण अधिकारी डीके जैन ने कहा कि ‘उनका आदेश जल्द ही आ सकता है’।

NCA अध्यक्ष राहुल द्रविड़ से मुलाकात करेंगे गांगुली, भारतीय क्रिकेट के भविष्य पर होगी चर्चा

एनसीए को भारतीय क्रिकेट की ‘सप्लाई लाइन’ माना जाता है लेकिन पिछले कुछ वर्षों से यह रिहैबिलिटेशन केंद्र सा बन गया है। गांगुली ने भी अध्यक्ष बनने के बाद इस बात को माना।

राहुल द्रविड़- रवि शास्त्री की मुलाकात को BCCI ने बताया दो दिग्गजों की मीटिंग, यूजर्स ने कुछ इस तरह लिए मजे

IND vs SA, 3rd T-20: टीम इंडिया इस सीरीज में अभी 1-0 से आगे है। पहला मुकाबला बारिश की भेट चढ़ गया था जबकि दूसरे मुकाबले में भारत ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी।

टीम इंडिया की ‘दीवार’ राहुल द्रविड़ को लेकर ICC ने की भारी गड़बड़ी, सोशल मीडिया पर हो रही फजीहत

ICC, Rahul Dravid: इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर करीब 16 साल का रहा है। उन्होंने भारत के लिए 164 टेस्ट और 344 वनडे मुकाबले खेले हैं।

एनसीए के प्रमुख बने राहुल द्रविड़ इंडिया ए और अंडर-19 टीम के कोच पद हटाए गए, जानिए यह है कारण

राहुल द्रविड़ को नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) का अध्यक्ष बनाया गया है। इस कारण वे इंडिया ए और अंडर-19 टीम को ज्यादा वक्त देने की स्थिति में नहीं रहते। इसी कारण राहुल द्रविड़ से यह जिम्मेदारी लेकर सितांशु कोटक और पारम महाम्ब्रे को दी गई है।

BCCI के लोकपाल ने राहुल द्रविड़ को दिया 26 सितंबर को पेश होने का निर्देश

बीसीसीआई संविधान के अनुसार कोई भी व्यक्ति एक समय पर दो पदों पर नहीं रह सकता है। जैन ने पीटीआई से पुष्टि की कि द्रविड़ को 26 सितंबर को होने वाली सुनवाई में अपना पक्ष रखने के लिये कहा गया है।

COA ने राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव मामले में दी क्लीन चिट, कही ये बात

राहुल द्रविड़ भारत को कई मैच अपने दम पर जिताने में सफल रहे हैं। द्रविड़ ने 164 टेस्ट मैचों में 13288 रन बनाए हैं और उनके नाम 36 शतक भी हैं।

सचिन, लक्ष्मण के बाद अब BCCI ने राहुल द्रविड़ के खिलाफ जारी किया नोटिस, मांगा जवाब

बीसीसीआई के लोकपाल और आचरण अधिकारी न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) डीके जैन ने मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता की शिकायत पर नोटिस जारी किया है।

वर्ल्ड कप को लेकर बोले राहुल द्रविड़, इस वजह से दूसरी टीमों की तुलना में मजबूत है भारत

ICC World Cup 2019: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के अलावा भारत को इस खेल महाकुंभ में खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है जो 30 मई से ब्रिटेन में शुरू होगा।

ये पढ़ा क्या?
X